औरत/आंटी को कैसे पटाए। aunty patane ka tarika. aurat patane ke tarike.

आंटी को कैसे पटाए। aunty ko kaise pataye. aunty ko kese pataye. aunty patane ka tarika. chachi ko kaise pataye. aunty kaise pataye. aunty ko patane ke tarike. aunty ko kaise ptaye. aurat ko patane ka tarika. anty ko kaise pataye

aunty ko kaise pataye.

आंटी को कैसे पटाए। आंटी पटाने के तरीके। पूजा आंटी को कैसे पटाए। फोन पर बात करके आंटी को पटाए। गिफ्ट देकर आंटी को पटाए। बाहर घुमाने ले जाकर आंटी को पटाए। आंटी से बातचीत शुरू करके आंटी को पटाए।आंटी को कैसे पटाए।। दरअसल, दोस्तों यदि आप आंटी को कैसे पटाए इसके बारे में जानना चाहते हैं, तो इस पोस्ट को पूरा लास्ट तक जरूर पढ़ें। यदि आप इस पोस्ट को अच्छी तरह से पढ़ते हैं , तो आप aunty ko kaise pataye किसके बारे में संपूर्ण जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

आंटी को कैसे पटाए इसके लिए आपको ज्यादा मेहनत करने की जरूरत नहीं हैं। क्योंकि आंटियां जल्दी से ही पट जाती हैं। लेकिन आंटी को पटाने में आपको थोड़ी बहुत मेहनत करनी होगी। जिससे लिए आप आंटी को आसानी से पटा लेंगे। लेकिन यदि आप थोड़ी बहुत भी मेहनत नहीं करते हैं, तो आप आंटी को कभी भी नहीं बता पटा पाएंगे और यदि आप आंटी को पटाने के लिए उसे अच्छी तरह से जानने पहचानने की कोशिश करते हैं तो आप आसानी से आंटी को पटा सकते हैं तो चलिए जानते हैं आंटी को पटाने के लिए कौन- कौन से टिप्स का इस्तेमाल करें, जिससे कि आंटी आपसे पट जाए।

  • बातचीत शुरू करके aunty को पटाए।

आंटी को कैसे पटाए। ये सबसे बेहतरीन तरीका है । अगर आप ने ये तरीका सही तरह से किया, तो 85% सम्भावना है । की आप चाची को आसानी से पटा लोगे । तो अब आप सोच रहे होंगे। की हमें aunty की कमजोरी पता कैसे चलेगी । तो हम आपको बताते है, अगर अापको aunty की कमजोरी पता करनी है।

आप को इस बात का पता लगाना है । कि क्या आंटी का पति ज्यादातर काम से घर के बाहर रहता है। क्या आंटी का पति उसे हरदम पीटता रहता है। या फिर ज्यादा नशीली पदार्थ का सेवन करता है। अगर इनमें से एक भी बात सही निकली तो आपका आधा काम तो ऐसे ही बन जाएगा ।

  • Whatsapp पर बात कर के आंटी को पटाए।

आंटी को कैसे पटाए। आप को कैसे भी कर के सब से पहले आंटी के नंबर किसी ना किसी बहाने से आंटी का नंबर प्राप्त कर लेना चाहिए। नंबर मिलने के बाद में आपका काम आसान हो जाता है। आंटी से WhatsApp पर या फिर फोन पर बात करनी चाहिए। जब भी आप आंटी से बात करो । जब भी आप आंटी से बात करे उस की केयर करनी चाहिए । और उसकी हमेशा तारीफ करनी चाहिए।

  • सही तरीके से इशारे कर के aunty को पटाये ।

आंटी को कैसे पटाए। आप ने बहुत लोगो को कहते सुना होगा । की किसी भी औरत या लड़की को कभी भी इस तरह के इशारे नहीं करने चाहिये। लेकिन मैं आपको किसी गलत तरह के इशारे करने को नही बोल रहा हूँ । लेकिन आपको कुछ साधारण से इशारे अपनी aunty को जरूर करने चाहिए। अगर आप उन्हें पटाना चाहते है । तो आप अपनी तरफ से कुछ इशारे ही नहीं करोगे। तो उन को पता कैसे चलेगा। की आपके मन में क्या है। इसके लिए आपको काफी हिम्मत दिखानी होगी । और रिस्क भी उठाना पड़ेगा । मैं आपको पहले भी बता चुका हूँ की जोश में आकर कुछ भी गलत न करें । वरना आपको बेज्जत भी होना पड़ सकता है ।

  • फोन पर बात करके aunty को पटाए ।

आंटी को कैसे पटाए। आप अगर aunty को पटना चाहते है, तो सबसे पहले आप को फोन पर बात करनी चाहिए। और
अब आपने धीरे-धीरे आंटी से बात करना बढ़ा देना चाहिए। आप उस के घर जाकर उसके काम में हाथ बटाना चाहिए। उसकी हमेशा मदद करनी चाहिए। आंटी के साथ कुछ टाइम बिताना चाहिए। जिससे आप मे जान पहचान ज्यादा बढ़ जाएगी। और आंटी आप पर विश्वास करने लगेगी।

  • Gift दे कर aunty को पटाए

आंटी को कैसे पटाए। गिफ्ट तो हर किसी को पसंद आते है। आप उन लिए गिफ्ट भी लेकर आ सकते है। और आप उनको surprise भी दे सकते हो । जैसे की उनका बर्थडे के दिन कोई भी होटल में डिनर करने के लिए लेकर जा सकते हो । या फिर उनको मूवी दिखाने लिए लेकर जा सके हो । और अगर आपके पास ज्यादा पैसे नहीं है। तो आप घर पर ही छोटी पार्टी कर सकते है। जिस में आप दोनों हो । आप उनके लिये केक लेकर आओ या फिर उनको जो चीज पसंद हैं उस चीज को उसे दिलाएं। और आप उस दिन को यादगार बना दें। ताकि aunty कभी बुल न पाए इस दिन को।

उम्मीद है , दोस्तो अब आप को हम ने आंटी पटाने के सारे तरीके बता दिए है।अब तो आप समझ ही गए होगें,की आप को इस लेख के माध्यम से aunty पटाने में कुछ help मिल ही गई होगी। और कुछ ऐसे तरीके भी जिनको अपनाकर आप aunty को पटा सकते है।

आंटी को कैसे पटाए। aunty ko kese pataye.

aunty kaise pataye : आंटी को कैसे पटाए। सरिता आंटी को कैसे पटाए। फोन पर बात करके आंटी को पटाए। गिफ्ट देकर आंटी को पटाए। बाहर घुमाने ले जाकर आंटी को पटाए। आंटी से बातचीत शुरू करके आंटी को पटाए। आंटी की तारीफ करके आंटी को पटाए प्रपोज करके आंटी को पटाए। aunty ko kese pataye के बारे में गूगल से सर्च कर रहे हो, तो आप बिल्कुल सही पोस्ट पर आए हैं। क्योंकि आज हम आपको कुछ ऐसे टिप्स व फॉर्मूला बताएंगे। जिनके इस्तेमाल से आप आसानी से जान सकते हैं कि आप aunty kaise pataye. aunty ko kese pataye आजकल के लड़कों को लड़कियों के मुकाबले aunty ज्यादा पसंद आती हैं। इसलिए लड़के Google पर लड़की को कैसे पटाये, की जगह आंटी को कैसे पटाये, ज्यादा सर्च करते हैं। तो आइए जानते है, की आंटी को कैसे पटा सकते हैं।

aunty को पटाना कोई मुश्किल नहीं होता है, बस आपके पास सही जानकारी और पटाने का तरीका आना चाहिए। फिर आप किसी भी सुंदर, सुशील, हॉट जवान आंटी को आसानी के साथ पटा सकते हैं। एक बात जो बहुत कम लोग जानते हैं, कि एक लड़की के मुकाबले आंटी जल्दी पट जाती है। बस आपको थोड़ी मेहनत करने की जरूरत होती है। अगर आप सही से मेहनत करते हैं । तो आप 100% aunty को पटा लेंगे ।

अगर आप भी किसी आंटी (aunty) को पटाना चाहते हैं, तो आप यहां पर आंटी को कैसे पटाए का फार्मूला दिया जा रहा है। जिसके जरिए आप किसी भी आंटी (aunty) को पटाकर अपने वश में कर सकते हैं। चलिए जानते हैं, आंटी को पटाने के लिए काम में आने वाली टिप्स के बारे में।

  • तारीफ करके आंटी(aunty) को पटाए।

आंटी को कैसे पटाए। दोस्तों लड़कियों को बचपन से ही अपनी तारीफ सुनने का बहुत शौक होता है। इसलिए अगर आप किसी आंटी को पटाना चाहते हैं। तो आपको भी उसकी तारीफ करनी होगी। जिससे आप आंटी को बहुत आसानी से पटा पाएंगे।

यदि आप जिस आंटी को पटाना चाहते हैं, वह आंटी बहुत सुंदर दिखती है , तो आपको उसकी सुंदरता की तारीफ करनी चाहिए। ताकि उसे ऐसे लगे, कि उसका पति उसमें जो नहीं देख पाया। वह आप देख कर उसकी तारीफ करते हो। ऐसा करने से आंटी आपकी ओर आकर्षित होगी ।

  • फोन से बात करके आंटी (aunty)को पटाए।

आंटी को कैसे पटाए। कुछ लोग पड़ोस में रहने वाली आंटी को पसंद तो करते हैं। लेकिन शर्म और डर के मारे उससे बात नहीं कर पाते हैं। इसलिए ज्यादातर युवाओं की दिल की बात दिल में ही रह जाती है। लेकिन आप को ऐसा नहीं करना है। अगर आप आंटी को पसंद करते हैं। और आंटी को पटाना चाहते हैं, तो आपको किसी भी बहाने से आंटी का मोबाइल नंबर लेना चाहिए। फिर उसके साथ कॉल पर या फिर व्हाट्सएप पर बात करनी चाहिए।

जब आप आंटी से बात करेंगे, तो आपको उन से ऐसे बात करनी चाहिए, जैसे आपका रिश्ता उनके साथ बहुत पुराना है। और आप दोनों एक अच्छे मित्र हैं। ज्यादातर आप आंटी से व्हाट्सएप चैट करें । क्योंकि कुछ बातें ऐसी होती हैं। जो हम बोलकर नहीं कह सकते, लेकिन चैट में कह देते हैं। इसलिए आपको भी आंटी को पटाने के लिए उससे बात जरूर करनी चाहिए।

  • आंटी को पटाए फिर propose करें।

आंटी को कैसे पटाए। पहले आपआंटी से प्यार भरी बातें करें। उसका मोबाइल नंबर लें , उसको इशारों से समझाएं। जब आपको लगे कि आंटी पटने को तैयार है । तो उसके बाद आपको सही मौका देख कर आंटी को प्रपोज करना चाहिए।

आंटी को propose करने के लिए आप उसे कहीं बाहर खाने पर भी ले जा सकते हैं । या फिर जिस दिन घर में कोई ना हो। तो मौका पाकर उस दिन propose कर सकते हैं। आपको propose करने में भी देरी नहीं करनी चाहिए। और कोई वाहियात हरकत भी नहीं करनी चाहिए । जिससे आंटी आपसे नराज हो जाए। जब आंटी आपको हां कर देगी है। तो आपको सब कुछ मिलेगा। इसलिए पहले कोई गलती नहीं करनी चाहिए।

  • आंटी को पटाए आंटी को खुश रखें।

आंटी को कैसे पटाए। अगर आप किसी आंटी को पटाना चाहते हैं। तो उसे propose करने से पहले और propose करने के बाद आपको एक बात का ध्यान रखना होगा। कि आपको आंटी को हर खुशी देनी होगी। फिर चाहे वह आर्थिक हो, मानसिक हो या फिर शारीरिक सुख हो। आपको इन सभी बातों को ध्यान रखते हुए आंटी पटानी चाहिए।

अगर कोई आंटी शादी के बाद किसी गैर मर्द के साथ प्यार-संबंध बनाती है। तो उसके पीछे कोई ना कोई वजह जरुर होती है। हो सकता है, कि आंटी अपने पति से खुश नहीं है। जिसके कारण वो आपसे प्यार कर रही है। इसलिए आपको भी आंटी के दर्द को समझते हुए उसे खुश रखना चाहिए।

इनको भी पढ़े :-

aunty patane ka tarika.

aunty patane ka tarika : आंटी पटाने का तरीका। सरोज आंटी को पटाने का तरीका। बातचीत करके आंटी को पटाने का तरीका। आंटी की मदद करके आंटी को पटाने का तरीका। आंटी को पटाने का तरीका आंटी को देखकर एक अच्छी व लंबी स्माइल दें। आंटी को पटाने का तरीका नजरों से नजरें मिलाकर बात करें। आंटी को पटाने का तरीका आंटी को बाहर घुमाने लेकर जाएं। अगर आपको (aunty) बहुत ज्यादा पसंद हैं। और आप आंटी पटाने का तरीका(aunty patane ka tarika )जानना चाहते हैं । तो अगर आप हमारे बताए गए तरीकों को सही से पढ़कर इस्तेमाल करते है, तो हमे पूरा विश्वास है। की आप aunty को आसानी से पटा लेगें ।
अगर आप aunty को पटाने के बारे में सोच रहे हैं। तो आपको सबसे पहले यह जानना भी जरूरी हैं। की, क्या aunty के मन में भी आपके लिए प्यार है। अगर aunty भी आपको पसंद करती होंगी। तो आपका काम बहुत ही ज्यादा आसान हो जाएगा , तो चलिए जानते हैं, aunty patane ka tarika.क्या हैं?

aunty ko patane ke tarike :-

aunty patane ka tarika आंटी के साथ टाइम बिताने की कोशिश करे।
आप जितना ज्यादा समय आंटी को देगें। उतना ही ज्यादा लड़की आपके बारे में और आप उसके बारे में जान सकेगे । इसीलिए आप जितना समय उस लड़की को दे सकते है। उतना उसे देने की कोशिश करे। जितना हो सके, आप उसके साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताने की कोशिश करें। ताकि आप उसके बारे में और जान सके। और वो भी आपके बारे में और इससे फायदा ये होगा, की आपके बीच बहुत ही अच्छी दोस्ती हो जाएगी।

  • आंटी की हमेशा मदद करे।

aunty patane ka tarika यदि आप आंटी की मदद करेगें । तो आपको ही फायदा होगा , क्योंकी जब आप किसी आंटी की help करते है। तो आंटी आप से बहुत ही ज्यादा impress हो जाती है। इसीलिए जब भी आंटी आपको मदद के लिए पुकारे तब हमेशा ही उसकी मदद करने के लिए तैयार रहे।
क्योंकी जब आप हमेशा उसकी मदद करेगे। तो जब भी उस लड़की को कोई मदद की जरूरत होगी। तो वो आपको ही याद करेगी। और आपके लिए उसके दिल में एक अच्छी जगह बन जाएगी।
इसीलिए हमेशा मदद करने के लिए पहले से ही तैयार रहें।

  • आंटी को जब भी देखे स्माइल जरूर करें।

aunty patane ka tarika जब भी आप आंटी के आस – पास से गुजरे या वो आंटी आपके आस – पास से गुजरे तो हमेशा उसे एक प्यारी सी स्माइल जरूर पास करे।
ऐसा करने से वो भी आपको एक स्माइल जरूर करेगी । और जब भी आप उसे दिखोगे, उसके दिमाग में खुद ही आपको स्माइल देना याद आ जायेगा ।
इसीलिए जब भी आप उस लड़की से मिलो या जब भी आपकी नजरे एक दुसरे से मिल रही हो उसे अच्छे से प्यारी सी स्माइल जरूर दे ।

  • आंटी की नजरों से नजरें मिलाकर बात करें ।

aunty patane ka tarika हमेशा लड़के आंटी से आँखे मिलाकर बात करने में शर्माते है, वह लड़के aunty patane में कामयाब नहीं होते हैं। और जो लड़के आंटी से आँखे मिलाकर बात करते है वही लड़के aunty को पटा पाते हैं । इसीलिए आज ही से आपको आंटी से नजरों से नजरें मिला कर बात करने की आदत बना लेनी हैं। 1-2 बार थोडा अलग सा लगेगा । लेकिन फिर कुछ ही समय में आदत बन जाएगी । और आप किसी भी आंटी से नजरों से नजरें मिलाकर आसानी से बात कर सकेगें।

  • आंटी को घुमाने लेकर जाये।

aunty patane ka tarika जैसा की आप सब जानते है। की आंटी को घूमना बहुत ही पसंद होता है, इसीलिए आप इस बात का फायदा उठाके उस आंटी को कहीं बाहर घुमाने लेकर जा सकते है।
आप चाहे तो उसे जब भी कोई नयी मूवी रिलीज़ होती हो, तब उसे आप दिखाने लेकर जा सकते है। या किसी दिन उसे किसी बढ़िया से रेस्टोरेंट में खाना खिलाने लेकर जा सकते है। क्युकी आंटी खाने में हम लडको से आगे होती है। इसीलिए आप इस बात का भी फायदा उठाके उसे बहार खाने का ऑफर कर सकते है।
जब आप उस लड़की को बाहर घुमाने लेकर जाते हो , तो उनके दिल में आपके लिए बहुत ही बड़ी जगह बन जाती है। मतलब ये की वो आप से बहुत ही ज्यादा इम्प्रेस हो जाती है। और आपके बारे में सोचने लग जाती है।

chachi ko kaise pataye.

chachi ko kaise pataye : चाची को कैसे पटाए। चाची पटाने के तरीके। सुनीता चाची को कैसे पटाए। फोन पर बात करके चाची को पटाए। गिफ्ट देकर चाची को पटाए। बाहर घुमाने ले जाकर चाची को पटाए। चाची से बातचीत शुरू करके चाची को पटाए। चाची की तारीफ करके चाची को पटाए प्रपोज करके चाची को पटाए। चाची को कैसे पटाए (chachi ko kaise pataye) इसके बारे में सोच – सोच कर परेशान है । लेकिन आप यह नहीं सोच पा रहे हैं, कि चाची को कैसे पटाए (chachi ko kaise pataye) तो आप हमारे द्वारा दी गई जानकारी के माध्यम से आसानी से जान सकते हैं कि चाची को कैसे पटाए(chachi ko kaise pataye) के बारे में तो चलिए जानते हैं, इस के बारे में की chachi ko kaise pataye.chachi ko kaise pataye : अगर आप चाची के बारे में दिन-रात सोचते हैं। ले‍किन वह आपको भाव तक नहीं देती। आप हर पल चाची ख्‍यालों में खोये रहते हैं। लेकिन चाची आपके बारे में सोचना तक पसंद नहीं करती है। पहली बात तो यह कि किसी भी चाची के लिए यह मायने नहीं रखता। कि वो पुरुष कैसा दिखता है। या फिर उसका स्टेटस क्या है, चाची तो स्टाइल और मैनर्स से आकर्षित होती है।

  1. chachi ko kaise pataye ज्यादा खोजबीन शक नही करे। उन्हें जिस से चाहे बात करने दें ।और जब जरूरी हो तभी सवाल पूछे। बिना यह जताएं कि आप पूछताछ कर रहे हैं।
  2. chachi ko kaise pataye परिवार के बारे में बात करने पर महिलाएं खुद को सुरक्षित महसूस करती हैं। अगर आप अपनी फैमिली से जुड़े हैं। तो आप पर दांव लगाना उन्हें सेफ लगता है साथ ही अगर आप अच्छे परिवार से आते हैं । तो चाची के लिए यह बहुत प्रभावशाली होगा।
  3. chachi ko kaise pataye उसकी आंखों में आंखें डाल कर बात करे । निहारने वाली नजर से आंखों से कभी उन पर नजर ना डालें। अगर वह आपकी तरफ देख भी नहीं रही है, तब भी ऐसा ना करें।
  4. chachi ko kaise pataye मुलाकात के अगले दिन उन्हें फोन जरूर करें। निजी या अतरंग होने की जरूरत नहीं है, आप बस फ्रेंड की तरह बात करें। ये उन्हें पसंद आएगा।
  5. chachi ko kaise pataye अपने पार्टनर के साथ होने पर दूसरी चाची के साथ चेकआउट ना करें। यह आपके बारे में हर तरीके की बुरी भावनाओं को जन्म देगा।
  6. chachi ko kaise pataye एक व्यक्ति के तौर पर उन्हें जानने के लिए साथ में समय गुजारे। साथ में खाने-पीने, पसंद-नापसंद के बारे में जानें। अगर आप उनका ख्याल रखना चाहते हैं। तो निश्चित रूप से भविष्य में आप उनका प्यार पाएंगे।
  7. chachi ko kaise pataye बहुत ज्यादा शक्ति ना पालें। सामान्य और शांत स्वभाव दिखाएं। कि आप बेहतर इंसान हैं। और वास्तविक रूप से उनमें आपकी रुचि हैं। उनके परिवार के साथ परिवारिक बनें। अगर उनके रिश्तेदारों के साथ आप अच्छा व्यवहार करेंगे। तो यह उन्हें पसंद आएगा।
  8. chachi ko kaise pataye उन्हें छूने की भावनाओं पर काबू रखें । पहले उन्हें छूने दें, अगर वह आपके हाथों को हाथों में लेती है, तो शरमाएं नहीं। अगर आप उन्हें पहले छूने की कोशिश करेगें। तो वह आपके बारे में गलत सोच लेगी।
  9. chachi ko kaise pataye उनकी भावनाओं का सम्मान करिए, अगर आपको लगता है। कि वो कुछ गलत समझ रही है, तो भी बुरा व्यवहार ना करें।

aunty ko patane ke tarike.

aunty ko patane ke tarike : आंटी को पटाने के तरीके। निसु आंटी को पटाने के तरीके । बातचीत करके आंटी को पटाने के तरीके। आंटी की मदद करके आंटी को पटाने के तरीके। आंटी को पटाने के तरीके आंटी को देखकर एक अच्छी व लंबी स्माइल दें। आंटी को पटाने के तरीके नजरों से नजरें मिलाकर बात करें। आंटी को पटाने के तरीके आंटी को बाहर घुमाने लेकर जाएं। आंटी को पटाने के लिए आंटी की हर बात माने। आप किसी aunty ko patane ke tarike खोज रहे हैं, तो आज हम आपको कुछ ऐसे तरीके बताएंगे। जिनके इस्तेमाल से आप aunty ko patane ke tarike जान सकते हैं। और उसे अपना बना सकते हैं, यदि आप भी किसी aunty पर अपना दिल हार बैठे हैं, तो आज हम आपको aunty ko patane ke tarike बताएंगे तो चलिए जानते हैं इसके बारे में।

aunty ko patane ke tarike :-

1) किसी भी आंटी को पटाने से पहले आपने उसके बारे में पूरी जानकारी निकाल लेनी चाहिए। जैसे कि उसकी दिनचर्या क्या है, वह क्या काम करती हैं।

2) वह घर के बाहर कब निकलती है, उसका पति कब घर नहीं होता है, ऐसे प्रकार की सभी जानकारी आपने उसके बारे में निकाल लेनी चाहिए।

3) अापने इस बात का पता लगाना है, कि क्या आंटी का पति ज्यादातर काम से घर के बाहर रहता है।

4) क्या आंटी का पति उसे हमेशा पीटता रहता है, या फिर ज्यादा नशीली पदार्थ का सेवन करता है।

5) अगर इनमें से एक भी बात सही निकली तो आपका आधा काम इधर ही बन जाता है।

6) अब आपको आंटी को पटाने के लिए कुछ तो ऐसी हरकत करनी चाहिए। जिससे आंटी का ध्यान आप पर जाए।

7) साथ ही आपने आंटी से थोड़ी-थोड़ी बात करना शुरू कर देना चाहिए। बात करते समय आपने आंटी के साथ फ्लर्ट नहीं करना चाहिए।

8) क्योंकि आंटी की सोचने समझने का लेवल हाई होती है , वह जल्द ही समझ जाएगी कि आप किस बहाने से उससे बात कर रहे हो।

9) अब आपने धीरे-धीरे आंटी से बात करना बढ़ा देना चाहिए। आपने उसके घर जाकर उसके काम में हाथ बटाना चाहिए। उसकी हमेशा मदद करनी चाहिए।

10 आप आंटी के साथ कुछ अच्छा टाइम बिताना चाहिए। जिससे आप मे जान पहचान ज्यादा बढ़ जाएगी । और आंटी आप पर विश्वास करने लगेगी।

11) किसी ना किसी बहाने से आपने आंटी का नंबर प्राप्त कर लेना चाहिए। नंबर मिलने के बाद में आपका काम आसान हो जाता है।

12 आपने आंटी से WhatsApp पर या फिर फोन पर बात करनी चाहिए। जब भी आप आंटी से बात करो तब आपने आंटी की केयर करनी चाहिए। और उसकी हमेशा तारीफ करना चाहिए।

anty ko kaise pataye. aunty ko kaise ptaye.

anti ko kaise pataye : आपको को anty ko kaise pataye इसके तरीके बताने वाले हैं | बहुत सारे लड़कों को और मर्दों को aunty पटाना बहुत ज्यादा अच्छा लगता है, हम अक्सर देखते हैं, कि जिन मर्दों की शादी हो गई होती है। उन्हें ही aunty से हमेशा लगाव रहता है | यदि आपको भी आंटी में लगाव हैं आप सोचते हैं कि anti ko kaise pataye तो आप हमारे द्वारा दी गई जानकारी के माध्यम से aunty ko kaise ptaye किसके बारे में विभिन्न प्रकार के टिप्स जान सकते हैं तो चलिए जानते हैं आंटी को कैसे पटाएं टिप्स के बारे में।

1) aunty ko kaise ptaye आंटी से मुलाकात आप करोगे। तब आप आंटी से खुल कर बात कर सकते हो, दोस्तों आंटी से बात करते समय बिल्कुल ना डरे |

2) aunty ko kaise ptaye आंटी से बात करते वक्त अगर आप डरोगे तो आंटी को लगेगा कि आप छोटे लड़के हो | आंटी को आपने मिलकर उससे सीधी सीधी बातें करनी चाहिए, जैसे कि आपने आंटी से कहना चाहिए कि मैं आपको बहुत दिनों से देख रहा हूं| मुझे आप से प्यार हो गया है | यह कहने के बाद आंटी भी आपको रिस्पांस देगी |

3) aunty ko kaise ptaye अगर आप आंटी को आई लव यू कह सकते हो तो आंटी जल्द ही आप से इंप्रेस होकर आपको हां कह देगी । क्योंकि आंटी कभी भी ना नहीं कहती है| आपके वश में करके आंटी को पटा लेना चाहिए |

4) aunty ko kaise ptaye आंटी को पटाने के बाद आपने आंटी से हमेशा प्यारी-प्यारी बातें करनी चाहिए । आंटी से प्यारी-प्यारी बातें करने से आंटी को एहसास हो जाएगा । कि आप उस से बहुत ज्यादा प्यार करते हो । एक बार तो आंटी आप पर पूरा भरोसा रखेगी, तब आपने आंटी से पूछना चाहिए, कि तुम मेरे साथ सेक्स करोगी या नहीं ।

जब आप आंटी को सेक्स करने के लिए पूछो। तब आंटी आपको आसानी से हा कहेगी | क्योंकि आंटी को लड़कों के साथ सेक्स करने में बहुत ज्यादा मजा आता है । दोस्तों जब आप आंटी के साथ सेक्स करोगे तब आपने हमेशा सावधानी बरतना बहुत ज्यादा जरूरी है, नहीं तो कई बार जवान लड़के फस जाते है । ये सब थे | आंटी को पटाने के तरीके | अब तो आप जान ही गए की आंटी को कैसे पटाया जाता है। अगर आप भी आंटी पटना चाहते है।

aurat ko patane ka tarika.

aurat ko patane ka tarika : औरत को पटाने का तरीका। बातचीत करके औरत को पटाने का तरीका। औरत की मदद करके औरत को पटाने का तरीका। औरत को पटाने का तरीका औरत को देखकर एक अच्छी व लंबी स्माइल दें। औरत को पटाने का तरीका नजरों से नजरें मिलाकर बात करें। औरत को पटाने का तरीका औरत को बाहर घुमाने लेकर जाएं। औरत को पटाने के लिए औरत की हर बात माने। कोई आसान काम नहीं है। आपकी उम्र से ज्‍यादा और आपसे ज्‍यादा मैच्‍योर लेडी को इम्‍प्रेस करना वाकई में बहुत कठिन काम है। इसके लिए आपको काफी मेहनत करनी पड़ सकती है, और अपने सारे अनुभव लगाने पड़ सकते है। अगर आप अपनी उम्र से ज्‍यादा उम्र की महिला को आकर्षित करने में सफल हो जाते है। 40 साल से ज्‍यादा उम्र की महिलाएं कभी भी शारीरिक रूप से आकर्षित नहीं होती हैं। और न ही वह स्‍टाईलिश लड़कों को पसंद करती हैं। इसलिए आपको बहुत सारा धैर्य और आत्‍मविश्‍वास रखना जरूरी होता है। कई बार आप जैसे नहीं होते है, वैसा भी दिखाना पड़ता है। और उनकी पसंद के हिसाब से खुद को बनाना पड़ता है। तो चलिए जानते हैं aurat ko patane ka tarika.

aurat ko patane ka tarika :-

  • aurat ko patane ka tarika मजेदार रहें ।

आप जिस भी औरत को पटाना चाहते है ,उन के साथ मैच्‍योर ह्यूमर करना चाहिये। स्‍लैप स्टिक जोक न मारें, न टॉयलेट ह्यूमर करें। हल्‍का सा मजाक करें, जो आप दोनों को नजदीक ले आएं। औरतों को हल्‍का मजाक पसंद आता है। शुरूआत में इमोशनल बातें न करें। हसी मजाक तक ही सीमित रहे , शुरू शुरू में तो बाद में आगे बढ़े।

  • aurat ko patane ka tarika चीजों को बढ़ाते रहें ।

महिलाओं को इम्‍प्रेस करने के लिए शुरूआती दौर में आपको हमेशा मूव ऑन करना चाहिये। आपको बात करने की पहल करनी चाहिये, उनकी तारीफ अच्छे से सही तरीके से करना शुरू करें, अपनी तरफ से उन्‍हे कही बाहर घुमाने ले जाने के लिए बोलें। उनसे अच्छे से प्यार से सभ्‍यता से बात करें, उनकी पसंद के हिसाब से ही बात करें।

  • aurat ko patane ka tarika आत्‍मविश्‍वास यानि कॉन्‍फीडेंस ।

एक युवा होकर, आप अपनी पहचान को लेकर काफी उत्‍सुक रहते है। और खुद के वर्चस्‍व को दिखाना चाहते है। जब आप अपनी उम्र से बड़ी औरत को आकर्षित करना चाहते हो। तो उसे अपना आत्‍मविश्‍वास दिखाएं, अपनी यूएसपी बताएं। उनसे कोई भी धोखा या किसी भी तरह का फ्लर्ट न करें और साफ – साफ तरीके से बात करें, इससे वह इम्‍प्रेस होगी।

  • aurat ko patane ka tarika मजबूत।

आपको किसी भी महिला को इम्‍प्रेस करने के सबसे पहले खुद को मजबूत होना जरूरी होता है। जो महिला अपने करियर को लेकर सजग होती हैं, और पूरी तरह से सेट होती है, उन्‍हे इम्‍प्रेस करने के लिए आपका मजबूत होना जरूरी होता है।

  • aurat ko patane ka tarika हैंडसम बने रहे ।

कोई भी लेडी हमेशा अपनी लाइफ में एक हैंडसम आदमी को देखना चाहेगी, जो उसकी केयर करें, उस की बात माने और छिछोरा न हों। अगर आप ऐसे बनते है, और खुद को उनकी पसंद के हिसाब से ढाल लेते है। तो निश्चित ही आप उन्‍हे आकर्षित करने में सफल हो जाएंगे।

  • aurat ko patane ka tarika मैच्‍योरिटी को बनाए रखे।

अपने से बड़ी औरत को एट्रेक्‍ट करने के लिए आपको काफी ज्‍यादा मैच्‍योरिटी दिखानी पड़ती है। हालांकि आप इतने मैच्‍योर होते नहीं है। आप हमेशा गंभीर नेचर दिखाते हुए बात करें। ताकि वह औरत आपको हल्‍के में न लें।

aunty ko patane ka formula.

aunty ko patane ka formula : दोस्तों, यदि आप aunty ko patane ka formula इस्तेमाल करना चाहते हैं तो व्यक्तित्व को खुद ही बनाना होगा , आप का व्यक्तित्व देख कर आंटी को खुद ही बोलना होगा की मै आप से दोस्ती करना चाहती हुई। तो चलिए आज हम आप इस post के माध्यम से जानते की आंटी पटाने के कौन – कौन से फार्मूले काम में लिए जाते है। तो दोस्तो , हम aunty ko patane ka formula के बारे में जान लेते है।

1. पर्सनैलिटी अच्छी बनाए |

लेकिन फर्स्ट इंप्रैशन में आप के लिए लुक्स बहुत ज्यादा मायने रखता हैं। अपने लुक्स पर नज़र रखें। लुक्स को संवारे , कि कोई भी आंटी आप को एक बार देखें , तो बार बार, देखने का मन करे । अपने बालो को बचाने के लिए, बालो को एक लुक दें। ध्यान दें , आप जो भी कपड़े पहनेंगे, वह साफ-सुथरे हो । आप के जूतों का सिलेक्शन सही ढंग से होना चाहिए। ताकि आंटी आप की पर्सनैलिटी और लुक्स देख के आप को पसंद करने लग जाए।

  1. स्थिति पर ध्यान दें |

अगर आप किसी आंटी को पटाना चाहते है, तो आप को अपने पहनावे और अपनी स्थिति और अपने व्यवहार इन सब का ध्यान रखना होगा। ये सब अच्छे होगे । तो आप आंटी को जल्दी पटा सकते हो इस लिए आंटी को पटाने के लिए इन सब बातो का ध्यान रखे।

  1. चेहरे की सुंदरता का भी ध्यान रखें |

आप को अपने चेहरे को अच्छा सुंदर और चमकदार रखना होगा । ताकि आंटी आप की सुंदरता को देख के प्रधावित हो जाए । और आप को उस को पटाने में आसानी हो जायेगी।बस त्वचा को साफ-सुथरा रखे । इसके लिए आप बाजार में उपलब्ध कई प्रकार की वस्तुएँ भी उपयोग कर सकते हैं। फ़ेसवॉश का प्रयोग कर सकते है , जो त्वचा से धुल-मिट्टी को साफ कर दे। आप किसी सेलून की मदद भी ले सकते हैं। और आप अच्छे सुंदर दिख सकते है।

  1. ख्याति प्राप्त करना |

आप को कई प्रकार के क्षेत्रों में ख्याति प्राप्त करनी होगी। ताकि आप बहुत ही आसानी से आंटी को पटा सकते हैं। उस को अपनी तरफ आकर्षित कर सकते हैं, और इस आकर्षण के कारण ही आंटी आपसे बड़ी आसानी से पट जाती है। वह आपको ज्यादा मेहनत करने की जरूरत नहीं पड़ती है, इसलिए आपको इन सब बातों का ध्यान रखना चाहिए।

  1. सेहत का भी ध्यान रखें।

आपको सेहत का विशेष रूप से ध्यान रखना चाहिए। ताकि आप आकर्षक सुंदर व हेल्दी रहेंगे। तो भी आंटी आसानी से पड़ जाएगी है। आंटी की किसी भी प्रकार की आप मदद भी कर सकते हैं, वे उसकी सेहत का भी ध्यान रख सकते हैं। इस प्रकार से भी आंटी आपसे प्रभावित होगी, और उसे पटाने में आपको ज्यादा आसानी रहेगी।

aurat ko kaise pataye.

aurat ko kaise pataye : एक बहुत ही शर्म करने वाली बात है। लेकिन यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है, पुरुष थोड़ी बड़ी उम्र की महिलाओं की ओर आकर्षित होते हैं। फिर भी, अगर aurat भी आपके प्रति आकर्षण के संकेत भेजती है। तो संभावना है, कि वह चाहती हैं, कि आप उनकी तरफ देखें। वह उस समय चाहती हैं, कि उनके साथ कोई बातचीत करने वाला हो। ऐसे में आप भी उसे किस प्रकार से सुना दे कि वह aurat आप से
पट जाए, तो चलिए जानते हैं! aurat ko kaise pataye. तरीकों के बारे में।

1) aurat के साथ मजेदार समय बिताएं।

यदि आप उन्हें अपने साथ रखते हुए खुश महसूस करा सकते हैं। महिलाएं अपने विवाह के बाद बहुत तनाव में रहने लगती हैं, शादी के बाद उन पर कई तरह की जिम्मेदारियां आ जाती हैं। जिसके कारण वह तनाव में रहने लग जाती हैं। आप उन्हें अपने हसी मजाक और बुद्धि से खुश करें । और उन्हें एक ऐसी जगह ले जाएं। जहां वह मौज-मस्ती कर सकें। यदि वह वास्तव में आपकी बातों का आनंद लेना शुरू कर देती है, तो वह आपके साथ अधिक समय बिताना चाहेगी।

2) aurat की तारीफ करें।

aurat की सुंदरता की प्रशंसा करें। और वह आपसे अपनी तारीफ जरूर सुनना चाहेगी। आपको उन्हें विशेष महसूस कराना होगा। तो आप उसकी तारीफ भी कुछ उसी तरीके से करें, जिससे उसे इस बात का एहसास हो ,कि आप उससे बहुत कुछ उम्मीद लगा रखे हो । वह निश्चित रूप से इसकी सराहना करेगी। क्योंकि पति और घरेलू जीवन शायद ही कभी उसके लिए रोज़मर्रा की हलचल के बीच सुखद जीवन देना चाहिए।

3) aurat की बातों को ध्यान से सुनें।

महिलाएं हमेशा चाहती हैं, कि उनको भी सुनने वाला हो। वे बस यही चाहती हैं। कि कोई उनकी व्यथा सुने। यदि आप उसे यह महसूस करवा सकते हैं। कि वह अपनी समस्याओं के बारे में बात करने के लिए आप पर पर्याप्त भरोसा कर सकती है, तो आपको ऐसा जरूर करना चाहिए। आपको उनकी परेशानियों को सुनना चाहिए। उनकी बात सुनना और अपना भावनात्मक समर्थन देना वास्तव में उन्हें अच्छा महसूस करा सकता है और वह आप पर निर्भर हो सकती है।

aunty patane ke tarike. aunty ko patane ka tarika.

aunty patane ke tarike : दोस्तों, क्या आप आंटी को पटाने के तरीके(aunty patane ke tarike )अर्थात आंटी को पटाने का तरीका जानना चाहते हैं। तो ऐसे में आप हमारे द्वारा दी गई जानकारी के माध्यम से आसानी से जान सकते हैं। कि आप आंटी को पटाने का तरीका (aunty ko patane ka tarika) जिनका इस्तेमाल करके आप आसानी से आंटी को पटा सकते हैं तो चलिए जानते हैं, आंटी पटाने के तरीके (aunty patane ke tarike)के बारे में।

1) बातों ही बातों में आपको टच करना।

अगर कोई aunty आपको बातों- बातों में टच करती है। टच करने के बाद वह Guilty Feel नहीं करती हैं ।और आप उसको टच करते हो तो तब भी वह Guilty Feel करती हैं मतलब कि अगर उस के चेहरे का Reaction Change नहीं होता है, तो वह आप के साथ Comfortable Feel है। आपसे बात करके आप उसके सामने अच्छा Impression बनाए ।

2) किसी भी बात में जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए।

आपको किसी भी प्रकार की जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए । सीधे ही उस को प्रपोज नहीं करना है। पहले तो आपको समझना है। कि उसको किस तरह के बंदे पसंद है। किस तरह के लड़कों में वह Interest लेती है। वह आप जैसे बंधुओं में Interest लेती है, तभी तो वह आपको लाइक करते हैं। और आपके Touch करने पर बुरा नहीं मानती हैं, उसके बाद आप उन से फ्रेंडशिप करोगे। उसके लाइक डिसलाइक जानोगे , तब जाकर उसको प्रपोज करोगे, तब वह मना नहीं कर सकती है।

3) aunty को जलस Feel करवाना ।

आपको एक बात समझ नहीं पड़ेगी । कि कोई भी aunty यह नहीं चाहती । कि जिसको मैं पसंद करूं। वह किसी और लड़की को लाइक करें। या फिर बात करें, अगर आप किसी दूसरी लड़की में इंटरेस्ट दिखाते हो। तो वह सबसे ज्यादा जलस फिल करेंगे । गुस्से से लाल हो जायेगी , क्योंकि वो चाची आपको बहुत ज्यादा पसंद करती हैं। और वह आपको बहुत चाहती है।

4) आपसे छोटी छोटी चीजों के लिए मदद मांगना।

अगर आप किसी aunty को पसंद करते हैं, तो वह आपसे हर छोटी-छोटी बात के लिए जरूर मदद मांगेगी । क्योंकि उसे आपको काम देना अच्छा लगता है। क्योंकि वह चाहती है, कि वह आपसे किसी न किसी बहाने से बात करे। इस तरह से आप अनुमान लगा सकते हैं। कि वह आपके लिए अपने दिल में कुछ Feel करती है, और आपको पसंद करती है।

5) Aunty को अपने दिल की बात बताना।

एक और तरीका है, जिससे आप जान सकते हैं। कि आंटी या भाभी आपको पसंद करती है, आपके लिए अपने दिल में कुछ सोचती है। अगर वह महिला आपसे अपने दिल की हर बात Share करती है। और आपसे कुछ भी नहीं छिपाती है, तो इसका मतलब है। कि वह आपको बहुत पसंद करती है। आपके बारे में कुछ (Feel) करती हैं, इसलिए वह आपको सब कुछ बताती है, और उसे सब कुछ बताना अच्छा लगता है।

6) Aunty से हँस – हँस के बातें करना ।

अगर कोई आंटी आपसे हँस – हँस के बातें करती है। आपकी हर बातों में इंटरेस्ट लेती हैं, बात बात पर हंसती है। तो दोस्तों इसका मतलब यह है, कि उस aunty को आपके साथ बात करना अच्छा लगता है। आपकी बातों पर हंसना अच्छा लगता है , क्योंकि वह aunty आपको बहुत Like करती है।

aurat patane ke tarike. aurat patane ka tarika.

aurat patane ke tarike : दोस्तों, आज हम आपको aurat patane ke tarike के बारे में बताएंगे। यदि आप इसके बारे में जानना चाहते हैं, तो आप हमारे द्वारा दी गई जानकारी को अवश्य पढ़ें। तो चलिए जानते हैं, aurat patane ka tarika के बारे में संपूर्ण जानकारी।

अगर आप किसी aurat को सच्चे दिल से चाहते हैं। और आप उस औरत को पटाने के लिए काफी प्रयास करते है। लेकिन फिर भी वह औरत आपसे  नहीं पट रही है। तो आज हम आपको कुछ ऐसे तरीके बताएंगे। जिनको अपनाकर आप औरत को आसानी से पता सकते हैं, तो चलिए, aurat patane ka tarika के इसके बारे मे विस्तार पूर्वक जानते हैं। अगर आप किसी aurat से प्यार करते हैं और आप उसे पाना चाहते हैं। तो टेंशन लेने की कोई बात नहीं , यदि आप सच्चे और अच्छे इंसान है। तो आपके लिए किसी भी aurat को इम्प्रेस(impress ) करना आसान है। अगर आप किसी भी aurat को चाहते हैं, तो आप सबसे पहले उस औरत से बात करना स्टार्ट करे। हो सकता है, कि शुरुवात में उसको आपका बातचीत करने का तरीका अर्थात बोलना थोड़ा अच्छा न लगे । लेकिन जैसे-जैसे आप अपनी बात स्टार्ट करेंगे वैसे वैसे आपकी बातें उसको अच्छी लगेंगी, और आप उसे इंप्रेस कर पाएंगे।

aurat को इम्प्रेस करना थोड़ा कठिन होता है। लेकिन यदि आप हमारे द्वारा दिए गए स्टेप्स को फॉलो करते हैं तो आप जरूर उस औरत को impress करने में पूर्ण तरीके से सफल होंगे।

  1. जब आप Aurat से बात करना स्टार्ट करें। उस समय आपके चेहरे पर फुल कॉन्फिडेंस रहे ।
  2. अगर आप किसी भी Aurat को इम्प्रेस करना चाहते है, तो आप उसके सामने अच्छे अच्छा दिल वाला इंसान बने।
  3. Aurat को propose करने में जल्दबाजी न दिखाएं। क्योंकि हो सकता है कि जल्दबाजी में वह आप को ठीक प्रकार से पहचान नहीं पाए और आपका प्रस्ताव अस्वीकार कर दें।
  4. Aurat को अच्छे से समझे। खुद पर संयम बनाए रखें।
  5. आप हर समय हंसी मजाक न करें। बल्कि कुछ समय के लिए सीरियस होकर उसकी बातें भी सुनें।
  6. Aurat ऐसे लड़कों को बेहद पसंद करती हैं।जिनमें बात करने का सेंस होता हैं।
  7. Aurat को जब भी इंप्रेस करने जाएगी उससे पहले खुद के लुक पर विशेष ध्यान दें।
  8. Aurat जब भी आप से बात करें आप उसकी बात को ध्यान पूर्वक सुनें तथा उसकी बातों का भाव पूर्ण समर्थन दें।
  9. Aurat के घर परिवार में जब कभी भी कोई फॅमिली प्रॉब्लम हो जाए तो ऐसे में उसकी मदद करें। सम्मान की नजरो से देखें।
  10. जब भी बाहर घूमने जाए तो कुछ स्पेशल गिफ्ट लेकर जाए। तथा सरप्राईज गिफ्ट दें।
  11. Aurat को इस बात का एहसास दिलाएं कि आप उसे निःस्वार्थ भाव से प्यार करते है ।
  12. हर छोटी- बड़ी प्रोब्लम में Aurat का साथ दें।
  13. बहुत ज्यादा बोलकर बोर न करें।
  14. Aurat को स्पेशल फील कराये।
  15. एक दूसरे को अच्छे तरीके से समझने के लिए साथ में कुछ समय बिताएं।
  16. औरत (Aurat) की सुंदरता की तारीफ करें।
  17. अपने दिल की बात आपस में एक दूसरे के साथ शेयर करें।
  18. औरत (Aurat) के सामने अपनी पर्सनैलिटी अच्छी बनाए रखें।और उनकी लाइफ का सहारा बने।
  19. एक दूसरे की बात को समझे तथा एक दूसरे की खुशी का खास खास ख्याल रखें।
  20. इतना सब करने के बाद आप औरत (Aurat) को प्रपोज कर सकते है ।

औरत को पटाने का तरीका। aurat ko patane ke tarike.

औरत को पटाने का तरीका। दोस्तों, आज हम आपको यह बताएंगे कि औरत को कैसे पटाना हैं (aurat ko kaise patana hai)। यदि आप इसके बारे में जानना चाहते हैं ,तो आप हमारे द्वारा दी गई जानकारी के माध्यम से आसानी से जान सकते हैं कि औरत को कैसे पटायें
(aurat ko kaise pataye)। तो चलिए जानते हैं, इसके बारे में विस्तार पूर्वक जानकारी।

दोस्तों, यदि आप किसी औरत को पटाना चाहते हैं, तो आप उसकी तरफ अपना ध्यान केंद्रित करें।
यदि आप किसी औरत को चाहते है, लेकिन आप कंफ्यूज्ड हैं, कि वह आपका प्रपोजल अस्वीकार न कर दें। आप ऐसा सोचकर निराश न हो क्योंकि हम आपको कुछ ऐसे टिप्स बताएंगे। जिसका इस्तेमाल करके आप आसानी से किसी भी
औरत को पटा सकते हैं।

  • बॉडी लैंग्वेज पर ध्यान दें।

विवाहित औरत को पटाने का हर संभव प्रयास करें। व उसके करीब जाने की हर संभव कोशिश करते रहें। इस दौरान उसकी बॉडी लैंग्वेज को समझना बेहद जरूरी है। हर वक्त बात करते समय बार-बार आपका हाथ पकड़े, उसको छूने की कोशिश करे, ऐसा करने से भी उसका ध्यान आपकी तरफ केंद्रित होगा।

  • उसके इशारों पर ध्यान दें।

अगर आप किसी औरत से प्रेम करते हैं, तो हो सकता हैं। कि वह आपकी तरफ इशारे करें, इसलिए यह जरूरी है कि आप उसके किए गए इशारों को अच्छी तरह से नोटिस करें। ताकि आपको उसे समझने में आसानी हों।

  • प्यार भरे शब्दों का प्रयोग करें।

अगर आप किसी विवाहित औरत से प्रेम करते है, तो आप हर बात पर प्यार भरे शब्दों का प्रयोग करें । इसके अलावा आप कुछ चुटकुले सुनाकर उसका ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने का प्रयास करें।

  • जलन महसूस करवाएं।

अगर आप किसी अन्य औरत के करीब हों, तो उसे जलन महसूस करायें। हो सकता है कुछ देर तक वह आपसे बात न करे, आपसे मुंह तक फेर ले। अगर आप ऐसा महसूस कराते हैं, तो समझ जाएं कि उसके दिमाग में आपको लेकर कुछ न कुछ जरूर चल रहा हैं। और हो सकता हैं, कि वह आपसे अपने दिल की बात भी बोल दें ।

  • देर रात तक मैसेज करें।

अगर आप किसी औरत को पटाना चाहते हैं। तो आप उसके पास देर रात तक मैसेज करें। ऐसा करने पर यदि वह आपसे कुछ नहीं कहती है तो इसका मतलब वह आपके करीब रहना चाहती है। चैटिंग हर रिश्ते की शुरूआत करने के लिए एक अच्छा तरीका हैं। अगर आप ऐसा करते हैं तो हो सकता है कि वह औरत आपसे प्यार कर बैठें।

  • करीब रहने का मौका ढूंढे।

जब कोई पुरूष किसी औरत से प्रेम करने लगे, तो वह हर पल उसके आसपास रहने की कोशिश करता है। ऐसे में आप किसी भी तरीके से उसके आसपास रहने का प्रयत्न करें। ताकि वह आपसे मन ही मन प्यार करने लगें।

  • नजरें चुराकर देखें।

अगर आप किसी शादीशुदा औरत को पसंद करते है, तो आप उसे किसी काम के बहाने से नजरें चुराकर देखें। अगर आप ऐसा कुछ दिनों तक लगातार करते हैं , तो वह निश्चित रूप से आपकी ओर आकर्षित होगी।

mami ko kaise pataye. mami ko kaise pataye formula.

mami ko kaise pataye :दोस्तों, आज हम आपको यह बताएंगे कि आप mami ko kaise pataye. यदि आप इसके बारे में जानना चाहते हैं तो आप नीचे दी गई जानकारी के माध्यम से mami ko kaise pataye formula आसानी से जान सकते हैं तो चलिए जानते हैं मामी को कैसे पटाए (mami ko kaise pataye)उसके बारे में संपूर्ण जानकारी।

  1. Mami ऐसे लड़कों को बेहद पसंद करती हैं।जिनमें बात करने का सेंस होता हैं।
  2. अगर आप Mami को इम्प्रेस करना चाहते है, तो आप उसके सामने अच्छे दिल वाले इंसान बने।
  3. Mami को propose करने में जल्दबाजी न दिखाएं। क्योंकि हो सकता है कि जल्दबाजी में वह आप को ठीक प्रकार से पहचान नहीं पाए और आपका प्रस्ताव अस्वीकार कर दें।
  4. Mami को अच्छे से समझे। तथा हर समय हंसी मजाक न करें। बल्कि कुछ समय के लिए सीरियस होकर उसकी बातें भी सुनें।
  5. Mami को जब भी इंप्रेस करने जाएं। उससे पहले खुद के लुक पर विशेष ध्यान दें।
  6. Mami जब भी आप से बात करें आप उसकी बात को ध्यान पूर्वक सुनें तथा उसकी बातों का भाव पूर्ण समर्थन दें।
  7. Mami के घर परिवार में जब कभी भी कोई फॅमिली प्रॉब्लम हो जाए तो ऐसे में उसकी मदद करें। सम्मान की नजरो से देखें।
  8. Mami को इस बात का एहसास दिलाएं कि आप उसे निःस्वार्थ भाव से प्यार करते है । तथा हर छोटी- बड़ी प्रोब्लम में Mami का साथ दें।
  9. एक दूसरे को अच्छे तरीके से समझने के लिए साथ में कुछ समय बिताएं। तथा बहुत ज्यादा बोलकर बोर न करें।
  10. Mami की सुंदरता की तारीफ करें। इसके अलावा अपने दिल की बात आपस में एक दूसरे के साथ शेयर करें।
  11. Mami के सामने अपनी पर्सनैलिटी अच्छी बनाए रखें।और उनकी लाइफ का सहारा बने।
  12. एक दूसरे की बात को समझे तथा एक दूसरे की खुशी का खास खास ख्याल रखें।
  13. इतना सब करने के बाद आप Mami को प्रपोज कर सकते है ।

aunty patane ke tips.

aunty patane ke tips : दोस्तों, आज हम आपको आंटी पटाने के टिप्स (aunty patane ke tips) के बारे में बताएंगे। यदि आप किसी आंटी को पटाना चाहते हैं, तो इसके लिए आपको कुछ टिप्स का जानना बेहद जरूरी हैं। क्योंकि आप इन टिप्स के जरिए ही आंटी पटाने के कार्य में सफल हो पाएंगे। तो चलिए जानते हैं ,आंटी पटाने के टिप्स (aunty patane ke tips) के बारे में।

आज के युग में प्यार यह नहीं देखता हैं कि हम किसके पीछे Attract हो रहे हैं। हम तो अपने दिल को चाहे कितना भी समझा ले लेकिन हमारा मन नहीं मानता हैं, और हम उसके ख्यालों में खोने लगते हैं। क्योंकि इंसान अपने दिल के हाथों मजबूर होता हैं। प्यार के मामले में चाहे कोई लड़की हो, शादीशुदा महिला हो, या फिर आंटी हो , पर दिल तो किसी पर भी आ जाता हैं। हर वो इंसान जिसको किसी से प्रेम होता हैं। उसकी फिक्र उसे हर वक्त लगी ही रहती हैं। हम यह सोचते रहते हैं, कि हम वह कौन सा उपाय अपनाएं जिसके चलते हम उसे अपना बना सकें। यदि आपका दिल किसी Aunty पर आ जाता हैं तो आप किन टिप्स को अपनाएं चलिए जानते हैं aunty patane ke tips. के बारे में ।

  • उसकी तारीफ करना।

अगर आप Aunty patane ke tips खोज रहे हैं तो आप उसकी हर चीज की तारीफ करें । अगर वह कोई नए कपड़े पहने हो उस दिन आप उसकी Dress की तारीफ करें। तारीफ में आप उसे यह बोल सकते हैं कि आप तो आज काफी ज्यादा Cute लग रहे हो। या आप बहुत ज्यादा अच्छे लग रहे हो, ऐसा कहकर उसकी तारीफ करें।

  • बातों ही बातों में आपको टच करना।

यदि कोई लड़की आपको बातों – बातों में टच करती हैं। और टच करने के बाद वह Guilty Feel नहीं करती हैं। लेकिन इसमें आपको जल्दबाजी नहीं करनी हैं पहले उसे समझना हैं। कि उसको किस तरह के लड़कों में वह Interest लेती हैं।
उसके बाद ही ऐसा करें वरना आपकी बात बनने की जगह बिगड़ सकती हैं।

  • सीधे ही प्रपोज ना करें।

आप उसे सीधे ही प्रपोज करने की जगह पहले उससे दोस्ती करने के लिए अपना हाथ बढ़ाएं।
क्योंकि आपके द्वारा ऐसा करने पर वह हो सकता हैं कि वह आपको समझे बिना ही आपको मना कर दें। इसलिए आपकी बात बनने की जगह बिगड़ सकती हैं । ऐसे में आप सबसे पहले उसे अच्छी तरीके से समझे जाने पहचाने उसके बाद ही प्रपोज करें।

  • हंसी – मजाक करना ।

यदि आप आंटी को इंप्रेस करना चाहते हैं अर्थात पटाना चाहते हैं। तो ऐसे में आप हंसी- मजाक और प्यार भरी बातचीत करके उसे इंप्रेस करने की कोशिश करें। यदि आप हंसी – मजाक की बातें करेंगे तो उसे अच्छा महसूस होगा। लेकिन हंसी मजाक करने से पहले यह जाने का प्रयत्न करें। कि उसे किस प्रकार की बातें करना व सुनना पसंद हैं।

  • Jealous Feel करना।

अगर आप किसी अन्य औरत के करीब हों, तो उसे जलन महसूस करायें। हो सकता है कुछ देर तक वह आपसे बात न करे, आपसे मुंह तक फेर ले। अगर आप ऐसा महसूस कराते हैं, तो समझ जाएं कि उसके दिमाग में आपको लेकर कुछ न कुछ जरूर चल रहा हैं। और हो सकता हैं, कि वह आपसे अपने दिल की बात भी बोल दें ।

  • कार्यों में सलाह लेना।

जब कोई महिला अपने छोटे-छोटे काम में आपसे Advise लेती है। वह काम कितना भी छोटा हो लेकिन महिला तुमसे Advise लेना अच्छा लगता हैं। इसलिए वह आपसे हर काम में Advise लेती है  तो दोस्तों समझ लेना कि वह लड़की आपको लाइक करती हैं।

  • कार्यों में मदद मांगना।

अगर कोई महिला आप को पसंद करती हैं, तो वह आपसे हर छोटी-छोटी बात के लिए मदद मांगेगी। क्योंकि वह चाहती है कि वह आपसे किसी बहाने से बात करे  इस तरह से आप अनुमान लगा सकते हैं। महिला आपके लिए अपने दिल में कुछ Feel करती है और आपको पसंद करती है।

  • हंस – हंस बातें करना ।

दोस्तों अगर कोई लड़की या कोई वूमेन या फिर औरत आपसे हस हस के बातें करती है। आपकी हर बातों में इंटरेस्ट लेती हैं। तो दोस्तों इसका मतलब यह है कि उस औरत को आपके साथ बात करना अच्छा लगता है आपकी बातों में हंसना अच्छा लगता है क्योंकि वह लड़की या फिर भी आपको बहुत लाइक करती है.

  • दिल की बातें शेयर करना ।

यदि आंटी आपको पसंद करती है, तो वह अपने दिल की बात आपके सामने शेयर करने के बारे में सोचती हैं। अगर वह महिला आपसे अपने दिल की हर बात आपसे Share करती है, और आपसे कुछ भी नहीं छिपाती है  तो इसका मतलब यह हैं कि वह आपको बहुत पसंद करती है।

शादीशुदा औरत को कैसे पटाए। shadishuda aurat ko kaise pataye.

शादीशुदा औरत को कैसे पटाए। दोस्तों, यदि आप यह जानना चाहते हैं कि शादीशुदा औरत को कैसे पटाए। (shadishuda aurat ko kaise pataye) तो आप हमारे द्वारा नीचे दी गई जानकारी के माध्यम से आसानी से शादीशुदा औरत को कैसे पटाए। (shadishuda aurat ko kaise pataye) के बारे में जान सकते हैं । तो चलिए जानते हैं, इसके बारे में संपूर्ण जानकारी।

आज के आधुनिक युग में प्यार हर किसी को होता हैं। फिर चाहे वह स्कूल कॉल गर्ल हो ,कॉलेज गर्ल हो या फिर कोई शादीशुदा औरत हो हर लड़के को अपने जीवन में एक ना एक लड़की चाहिए होती हैं जो कि उसके जीवन में सुख- दुख में शामिल हो सके। आज के युग में प्यार कब,कैसे और किसे से हो जाए यह कोई नहीं जानता। क्योंकि दिल जब किसी को चाहता हैं। तो हम यह नहीं देखते हैं कि हम जिसे प्यार करते हैं वह शादीशुदा है या कुंवारी। क्योंकि प्यार के लिए ऐसे कोई बंधन नहीं होते है। अगर ऐसे में आप भी किसी शादीशुदा औरत को प्यार करते हैं । लेकिन आप उसे इंप्रेस और पटाने का तरीके नहीं जानते हैं। तो आज मैं आपको कुछ ऐसे टिप्स बताऊंगा जिसका इस्तेमाल करके आप किसी भी शादीशुदा औरत को पटा सकते हैं।

अच्छे जीवनसाथी की तलाश हर किसी को होती हैं। क्योंकि हर किसी को अपने जीवन में अच्छा लाइफ पार्टनर चाहिए होता है इसलिए यदि किसी भी sadi suda aurat को अपने जीवन से संबंधित किसी तरह की परेशानी उत्पन्न हो रही होती हैं। ऐसे में वह चाहती हैं, कि वह किसी अन्य लड़के से दोस्ती कर लें। ऐसे में आपका दिल भी यदि उस शादीशुदा औरत पर आ जाता हैं तो आप उस sadi suda aurat को पटाने का हर संभव प्रयास करते हैं, तो चलिए जानते हैं आप किस प्रकार से किसी भी शादीशुदा औरत को कैसे पटा सकते हैं ।

  1. शादीशुदा औरत के दुखी समय में का उसका सहारा बनें।
  2. शादीशुदा औरत को पटाने के लिये अच्छी पर्सनैलिटी बनाये।
  3. शादीशुदा औरत को पटाने के लिये दोस्त बने।
  4. शादीशुदा औरत को पटाने के लिये उनकी तारीफ करें ।
  5. शादीशुदा औरत के सुन्दरता की प्रशंसा करें ।
  6. शादीशुदा औरत को पटाने के लिये उनसे अच्छे से बात करें।
  7. शादीशुदा औरत को पटाने के लिये हमेशा गुस्से में ना रहे।
  8. बल्कि प्यार और इज्जत से बातचीत करें। शादीशुदा औरत को पटाने के लिये उसे स्पेशल फील कराये।
  9. शादीशुदा औरत को पटाने के लिये उसे Purpose करें।