बार बार खड़ा होता है तो क्या करें। ज्यादा देर तक खड़ा रहे घरेलू उपाय। bar bar ling khada hota hai.

बार बार खड़ा होता है तो क्या करें।


बार बार खड़ा होना यह बहुत ज्यादा लोगों की प्रॉब्लम होती है और बहुत सारे लोग हैं प्रॉब्लम से जूझ रहे हैं जो कि कुछ हार्मोन से शरीर के अंदर अधिक होने पर आपका बार-बार खड़ा होता है तो जाने ऐसे में क्या करें और चलिए बताते हैं कि बार बार खड़ा क्यों होता है सुबह लिंग के खड़े होने का कारण शरीर में टेस्टोस्टेरॉन हार्मोन की मात्रा अधिक भी हो सकती है। जब रात में गहरी नींद लेते हैं तो शरीर अच्छी मात्रा में टेस्टोस्टेरॉन हार्मोन बनाता है , इसके फलस्वरूप आपका खड़ा एवं तना हुआ रहता है। ये हार्मोन आपकी लाइफ को बेहतर बनाने में मदद करता है। उठने के थोड़ी देर बाद लिंग वापस अपनी सामान्य स्थिति में आ जाता है। लेकिन अगर ऐसा नहीं होता है और हर घंटे बाद बार-बार खड़ा हो रहा है तो ऐसे में आपको कोई बीमारी होने का भी खतरा हो सकता है इसलिए आप किसी अच्छे डॉक्टर की सलाह लें।

पेनिस खड़ा क्यों होता है।


दोस्तों बहुत सारे लोगों का पेनिस खड़ा रहता है। वह सुबह के समय आपने देखा हो तो आपका पेनेस खड़ा हुआ मिलता है। इसका मुख्य कारण है। कि आपके शरीर के अंदर एक हार्मोन होता है। जिसका नाम है! टेस्टोस्टेरॉन हार्मोन इसकी मात्रा अधिक होने पर पेनिस खड़ा हो जाता है। इसमें कोई घबराने वाली बात नहीं होती है। अगर आपका पेनिस सुबह खड़ा हुआ मिलता है, तो यह है एक आम बात होती है। क्योंकि सभी मर्दो के अंदर अच्छी नींद लेने से टेस्टोस्टेरॉन हार्मोन मे बढ़ोतरी होती है। जिस कारण आपका पेनिस खड़ा होता है।

बार बार खड़ा हो जाता है।


बहुत सारे मर्दों की यही प्रॉब्लम होती है। कि उनका बार बार खड़ा हो जाता है। चलिए आज हम बताते हैं। कि आपका खड़ा क्यों होता है। खड़ा होने का एक मुख्य कारण यह होता है। कि आपके शरीर के अंदर एक हार्मोन होता है। जिसके मात्रा अधिक होने के कारण आपका खड़ा हो जाता है। feedmain.com उस हार्मोन का नाम टेस्टोस्टेरॉन हार्मोन जिसकी मात्रा अच्छी नींद लेने के कारण बढ़ जाती है। और आपका खड़ा हो जाता है। अगर आपका बार-बार जैसे कि हर आधे घंटे बाद या 1 घंटे बाद खड़ा हो रहा है। तो यह कुछ बीमारी का संकेत भी हो सकता है। क्योंकि बार-बार खड़ा होने से कोई शरीर के अंदर अंदरूनी प्रॉब्लम भी हो सकती है। इसलिए आप किसी अच्छे डॉक्टर से सलाह लें। वह जल्द से जल्द इस चीज का इलाज करवाएं।

ling khada kyo hota hai.


लिंग खड़ा होना मर्दों के लिए आम बात है। लिंग खड़ा इसलिए होता है। क्योंकि हमारे शरीर के अंदर बहुत सारे हार्मोन होते हैं। जो घटते बढ़ते रहते हैं। और उन्हीं हारमोंस के घटते बढ़ते रहने के कारण ही आपका लिंग खड़ा होता है। अक्सर आपने देखा होगा की सुबह उठते ही आपका लिंग आप को खङा मिलता है। इसका मुख्य कारण यह है। कि आपके शरीर के अंदर टेस्टोस्टेरॉन हार्मोन नाम का हार्मोन होता है। जो कि आपके शरीर के अंदर अच्छी नींद लेने से बढ़ जाता है। और आपका लिंग खड़ा हो जाता है। लिंग खड़ा होना सामान्य बात है। क्योंकि शरीर के अंदर जो हार्मोन होते हैं। उन्हीं के आधार पर आपका लिंग अक्सर कार्य करता है। इसमें कोई घबराने वाली बात नहीं है अगर आपका सुबह उठते ही आपका लिंग खड़ा रहता है तो।

बार बार खड़ा होता है।


चलिए बताते हैं। कि बार बार खड़ा क्यों होता है। सुबह लिंग के खड़े होने का कारण शरीर में टेस्टोस्टेरॉन हार्मोन की मात्रा अधिक भी हो सकती है। जब रात में गहरी नींद लेते हैं तो शरीर अच्छी मात्रा में टेस्टोस्टेरॉन हार्मोन बनाता है , इसके फलस्वरूप आपका खड़ा एवं तना हुआ रहता है। ये हार्मोन आपकी लाइफ को बेहतर बनाने में मदद करता है। उठने के थोड़ी देर बाद लिंग वापस अपनी सामान्य स्थिति में आ जाता है। लेकिन अगर ऐसा नहीं होता है और हर घंटे बाद बार-बार खड़ा हो रहा है तो ऐसे में आपको कोई बीमारी होने का भी खतरा हो सकता है इसलिए आप किसी अच्छे डॉक्टर की सलाह लें।

इनको भी पढ़े :-

एक बार discharge होने के बाद दोबारा खड़ा नहीं होता।


यदि आप एक बार discharge होने के बाद दोबारा खड़ा नहीं होता, तो यह एक आम बात है। क्योंकि यह चीज सभी पुरुषों में होती है। कि एकबार discharge होने के बाद दोबारा खड़ा नहीं होता है। व अगर कई लोगों का हो भी जाता है तो बिल्कुल ही ढिलापन रहता है। एक बार discharge होने के बाद पहले जितना टाइट नहीं होता है। यह एक नार्मल आदमी की केपीसीटी हैं। एक बार discharge होने के बाद 8 घंटे बाद ही उतना टाइट होता है। इसमें कोई घबराने वाली बात नहीं है। अगर आपका भी एक बार डिस्चार्ज होने के बाद में खड़ा नहीं हो रहा है, तो क्योंकि एक बार discharge होने के बाद दोबारा खड़ा नहीं होता। क्योंकि यह सभी पुरुषों के साथ होता है। किसी भी प्रकार की इंजेक्शन व दवा कि अलग बात होती है।
क्योंकि गोली और दवा से एक बार discharge होने के बाद दोबारा खड़ा रहेगा।

ज्यादा देर तक खड़ा रहे घरेलू उपाय।


वैसे तो ज्यादा देर तक खड़ा रखने के बहुत सारे उपाय होते हैं। लेकिन आज हम आपको बताएंगे घरेलू उपाय जिससे कि आपका ज्यादा देर तक खड़ा रहे।

  • सामग्री

रस सिन्दूर,अभ्र्क भस्म, केशर,जायफ़ल,बंग भस्म, प्रबाल पिष्टी,मकर्ध्वज, स्वर्ण भस्म,जवित्री,लौंग, छोटी इलायची के बीज,असली अकरकरा, सफेद मिर्च सभ 1-1तोला,स्वर्ण भस्म, भीमसेनी कस्तूरी और अम्बर केसर और कस्तूरी को छोड़कर इन सभी चीजों को अच्छी तरह कूटकर कटछान कर कम से कम 3 दिनों तक पान के पत्तों के रस में गोटे और उसके बाद 3 दिन बाद जो बची हुई शामगिरी केसर कस्तूरी है उसको भी इसके अंदर घोट ले और फिर इनकी थोड़ी-थोड़ी मात्रा में गोली बनाकर खाएं उससे ज्यादा देर तक खड़ा रहेगा।

ling ka bar bar khada hona.


लिंग खड़ा होना एक सामान्य बात है। अगर आप पुरुष हैं, तो क्योंकि लिंग खड़ा होना भी बहुत ही आवश्यक है। अगर आपका लिंग सुबह-सुबह उठने से पहले आपको खड़ा मिलता है। तो इसमें कोई घबराने व आश्चर्यजनक बात नहीं है। क्योंकि लगभग 99% पुरुषों का लिंग सुबह उठते ही उनको खड़ा मिलता है। यह इसलिए होता है। क्योंकि अच्छी नींद लेने एवं पूर्ण रूप से नींद आने पर शरीर के अंदर एक हार्मोन होता है। जिसका नाम है (टेस्टोस्टेरॉन हार्मोन) इसकी मात्रा शरीर में अधिक हो जाने की वजह से आपका लिंग आपको सुबह खड़ा मिलता है। लेकिन अगर आपका लिंग बार बार खड़ा हो रहा है। तो यह किसी बीमारी की भी चेतावनी हो सकती है। व अगर आपका लिंग हर आधे घंटे 1 घंटे में खड़ा हो रहा है। तो आप जल्द से जल्द किसी अच्छे डॉक्टर से अपना इलाज करवाएं। व संपूर्ण रुप से इस चीज का ट्रीटमेंट ले।

bar bar ling khada hota hai.


अगर आपका भी लिंग खड़ा होता हैं। तो यह एक सामान्य बात है। क्योंकि सभी पुरुषों का लिंग खड़ा होता है। इसमें कोई अनोखी बात नहीं है। कि किसी पुरुष का लिंग खड़ा हो रहा हो। लेकिन अगर आपका लिंग सुबह-सुबह उठने से पहले आपको खड़ा मिलता है। तो इसमें कोई घबराने व आश्चर्यजनक बात नहीं है। क्योंकि लगभग 99% पुरुषों का लिंग सुबह उठते ही उनको खड़ा मिलता है। यह इसलिए होता है। क्योंकि अच्छी नींद लेने एवं पूर्ण रूप से नींद आने पर शरीर के अंदर एक हार्मोन होता है। जिसका नाम है (टेस्टोस्टेरॉन हार्मोन) इसकी मात्रा शरीर में अधिक हो जाने की वजह से आपका लिंग आपको सुबह खड़ा होता है। लेकिन अगर आपका लिंग बार बार खड़ा होता है। तो यह किसी बीमारी की भी चेतावनी हो सकती है। व अगर आपका लिंग हर आधे घंटे 1 घंटे में खड़ा होता है। तो आप जल्द से जल्द किसी अच्छे डॉक्टर से अपना इलाज करवाएं।

bar bar ling khada hota hai.

एक बार करने के बाद दोबारा खड़ा नहीं होता।


एक बार करने के बाद दोबारा खड़ा नहीं होता है तो इसमें कोई चोकने जैसी बात नहीं है क्योंकि बहुत सारे लोग ऐसे होते हैं बहुत सारे ऐसे पुरुष होते हैं जिनका एक बार करने के बाद दोबारा उसी समय है खड़ा नहीं होता है यह एक सामान्य बात है यह सभी के साथ होता है क्योंकि एक बार करने के बाद जो भी शरीर के अंदर हार्मोन वह इम्यूनिटी पावर रहता है खत्म हो जाता है और शरीर बिल्कुल ढीला हो जाता है।

ling bar bar khada kyo hota hai.


अगर आपका भी लिंग बार बार खड़ा होता हैं। तो यह एक सामान्य बात है। क्योंकि सभी पुरुषों का लिंग खड़ा होता है। इसमें कोई अनोखी बात नहीं है। कि किसी पुरुष का लिंग खड़ा हो रहा हो। लेकिन अगर आपका लिंग सुबह-सुबह उठने से पहले आपको खड़ा मिलता है। तो इसमें कोई घबराने व आश्चर्यजनक बात नहीं है। क्योंकि लगभग 99% पुरुषों का लिंग सुबह उठते ही उनको खड़ा मिलता है। यह इसलिए होता है। क्योंकि अच्छी नींद लेने एवं पूर्ण रूप से नींद आने पर शरीर के अंदर एक हार्मोन होता है। जिसका नाम है (टेस्टोस्टेरॉन हार्मोन) इसकी मात्रा शरीर में अधिक हो जाने की वजह से आपका लिंग आपको सुबह खड़ा होता है। लेकिन अगर आपका लिंग बार बार खड़ा होता है। तो यह किसी बीमारी की भी चेतावनी हो सकती है। व अगर आपका लिंग हर आधे घंटे 1 घंटे में खड़ा होता है। तो आप जल्द से जल्द किसी अच्छे डॉक्टर से अपना परामर्श लें।

ling kaise khada hota hai.


जब हमें बिना तनाव की बहुत ही अच्छी नींद आती है। संपूर्ण रुप से सोने के बाद गहरी नींद आने पर अगर नींद पूरी हो जाती है। तो हमारा शरीर ग्लैंड्स हार्मोन्स रिलीज कर देता है। जिससे कि यह हमारा लिंग सुबह खड़ा हुआ मिलता है। व लिंग तना हुआ मिलने का कारण (टेस्टोस्टेरॉन हार्मोन) है। चु की इस हार्मोन की वजह से हमारे लिंग के अंदर तनाव होता है। नींद पूरी होने व तनाव दूर होने की वजह से यह हार्मोन शरीर में बहुत ही ज्यादा रिलीज होता होता है। जिस कारण लिंग खड़ा होता है।

बार बार खड़ा क्यों होता है।


जब हम सोते हैं। तो हमारा शरीर एक के विकार स्थिति में चला जाता है। जोकि तनाव दूर तनाव दूर करने में थकान दूर करने के लिए बहुत ही सही है। क्योंकि नींद पूरी होने की वजह से तनाव व थकान दोनों ही चीज खत्म हो जाती हैं। और नींद पूरी लेने से हमारे शरीर के अंदर बहुत सारे हार्मोंस बनते हैं। उन्हीं में से एक (टेस्टोस्टेरॉन हार्मोन) है। जोकि लिंग को खड़ा करने के लिए व यौन शक्ति बढ़ाने के लिए शरीर में रिलीज होता है। और इसी के कारण सुबह उठते ही आपको खड़ा मिलता है। अगर आपका बार बार खड़ा हो रहा है। तो यह कुछ बीमारी का संकेत भी हो सकता है। अगर आपका हर आधे घंटे 15 मिनट के बाद खड़ा हो रहा है। तो किसी डॉक्टर से परामर्श लें।

सुबह इरेक्शन na hona।


दोस्तों अब आपके मन में यह सवाल आया होगा। कि अगर आपका लिंग सुबह आपको खड़ा हुआ नहीं मिलता, तो क्या इसमें कोई घबराने वाली बात है। तो हम आपको बताते हैं कि अगर आपका सुबह इरेक्शन नहीं होता है सप्ताह के अंदर एक-दो दिन तो इसमें कोई घबराने वाली बात नहीं है। क्योंकि हमारे शरीर को अंदर बहुत सारे हार्मोंस को फक्टर्स प्रभावित करते हैं। आप लेकिन अगर आप रोजाना अपने लिंग को सुस्त पाते हैं। तो इसमें आपको चिंतनीय बात है। क्योंकि अगर आपका लिंग सुबह इरेक्शन नहीं करता तो आपका डॉक्टर्स के मुताबिक ये इरेक्टाइल डिस्फंक्शन (ED) का शुरुआती संकेत हो सकता है। इसका मतलब यह है कि आप अपने पार्टनर को संतुष्ट नहीं कर पाएंगे। अगर आप सचमुच इस बात से सहमत हैं। कि आपके सुबह इरेक्शन नहीं हो रहा तो आपको ऐसे में डॉक्टर से परामर्श लेना चाहिए। व आप एक एंड्राइड एप्लीकेशन का इस्तेमाल भी ले सकते हैं। जिससे कि आपको यह पता लगेगा कि सुबह इरेक्शन हो रहा है या नहीं (“Morning Glory”) एप्लीकेशन को डाउनलोड कर, आप यह पता लगा सकते हैं। कि आपका सुबह इरेक्शन हो रहा है, या नहीं। फिलहाल यह एप्लीकेशन एप्पल के गेजेटे के अंदर डाउनलोड किया जा सकता है। एक्सपर्ट्स के मुताबिक यह एप्लीकेशन बहुत सारे लोगों के लिए फायदेमंद साबित हुआ है।

ling ka khada hona.


अगर आप पुरुष हैं। तो आपका लिंग का खड़ा होना एक आम बात है। क्योंकि शरीर के अंदर बहुत सारे हार्मोंस होते हैं। और हमारा शरीर हार्मोंस से प्रभावित होता है। व अगर आपका लिंग सुबह उठते ही आप को खड़ा मिलता है। तो इसमें कोई घबराने वाली बात नहीं है। क्योंकि सोने से व अच्छी नींद लेने से हमारे शरीर के अंदर जितनी भी थकावट एव तनाव रहता है। वह खत्म हो जाता है। और उसी के कारण हमारा शरीर एक (टेस्टोस्टेरॉन हार्मोन) नाम का हार्मोन बनाता है। जिससे कि आपका लिंग आपको सुबह तना हुआ मिलता है। क्योंकि इसकी मात्रा शरीर के अंदर होने से आपका लिंग खड़ा होता है।

khada hota hai. khada ho jata hai.


अगर आपका सुबह खड़ा होता है। सुबह उठते ही खड़ा हो जाता है। व उठते ही आपको खड़ा मिलता है। तो इसमें कोई घबराने वाली बात नहीं है। क्योंकि सोने से व अच्छी नींद लेने से हमारे शरीर के अंदर जितनी भी थकावट एव तनाव रहता है। वह खत्म हो जाता है। और उसी के कारण हमारा शरीर एक (टेस्टोस्टेरॉन हार्मोन) नाम का हार्मोन बनाता है। जिससे कि आपका लिंग आपको सुबह तना हुआ मिलता है। (टेस्टोस्टेरॉन हार्मोन) के कारण ही आपका सुबह खड़ा हो जाता है। आपको सुबह खड़ा मिलता है।

ling ko kaise shant kare.


दोस्तों चलिए अब हम आपको बताते हैं। कि लिंग को शांत कैसे करें। लिंग को शांत बहुत सारे तरीकों से किया जा सकता है। व अगर आपका लिंग गलत जगह पर गलत समय पर खड़ा हो जाए तो यह आपके लिए नुकसानदायक भी साबित हो सकता है। लिंग खड़ा होना एक नेचुरल व सामान्य बात है। लिंग को शांत करने के लिए गहरी लंबी लंबी सांसे ले। अपने मन को शांत रखे। और हल्के गर्म पानी से लिंग धोएं एवं साफ करें। और भी बहुत सारे लिंग शांत करने के तरीके हैं जिनको हम नीचे विस्तार पूर्वक बताते हैं।

  1. नॉन सेक्सुअल चीज पर फोकस करें।
  2. अपने लिंग को हाथ से दबाए हैं थोड़ा दर्द दे।
  3. अगर खड़े हैं तो बैठ जाएं।
  4. रिलैक्स रहे कुछ अच्छी चीज के बारे में वह काम के बारे में सोचे।
  5. गर्म पानी से नहाए व हल्की एक्सरसाइज करें।
  6. मूत्र त्याग करें।

ling ko dubara kaise khada kare.


चलिए दोस्तों अब हम आपको बताते हैं। कि लिंग को दोबारा खड़ा कैसे करें। लिंग को ज्यादा देर तक कैसे खड़ा रखे। जिससे कि आप अपने साथी को पूर्ण रूप से संतुष्ट कर सके हैं।

धुम्रपान: धूम्रपान अगर आप करते हैं तो इसको आप त्याग दें क्योंकि धूम्रपान के कारण आपके अंदर शारीरिक रूप से कमजोरी आती है।

प्रेम व प्यार संबंध : प्रेम व प्यार संबंध को लेकर चिंतित करने वाली बातें से दूर रहे। क्योंकि प्रेम में प्यार वाली बातों को लेकर अधिक चिंतित होने सेमस्तिष्क के अंदर कमजोरी हो जाती है। और इस कारण में शारीरिक कमजोरी भी होने लगती है।

हेल्दी खाना: हेल्दी खाना खाए और हो सके उतना लिक्विड है खाने का यूज करें जिससे कि शरीर के अंदर पूरे दिन एनर्जी रहेगी और शारीरिक रूप से भी ताकत रहेगी।

व्यायाम : सुबह-सुबह व्यायाम करें जिससे कि आपके शरीर के अंदर पूरे दिन एनर्जी रहेगी और शरीर जी बिल्कुल स्वस्थ रहेगा।

अच्छी नींद: सबसे महत्वपूर्ण अच्छी नींद होती है अगर आप अपने लिंग को ज्यादा देर खड़ा रखना चाहते हैं वह दोबारा खड़ा करना चाहते हैं तो अच्छी नींद लेना बहुत ही ज्यादा जरूरी है क्योंकि नींद लेने से आपके शरीर के अंदर जो भी थकावट होती है वह दूर हो जाती हैं और आपका शरीर हार्मोन से प्रभावित होता है वह बहुत सारे हारमोंस रिलीज करता है जिससे कि आपका दोबारा बहुत ही जल्दी खड़ा होता है।

kya khane se ling turant khada hota hai.


बहुत सारे लोगों को यह जानने की उत्सुकता रहती है। कि क्या खाने से लिंग तुरंत खड़ा हो जाता है। व क्या खाने के बाद आपका आपके साथी को पूर्ण रूप से संतुष्ट कर पाते है। तो चलिए अब हम आपको बताते हैं, कि क्या खाने से आप अपने लिंग को तुरंत खड़ा कर सकते हैं।
रस सिन्दूर,अभ्र्क भस्म, केशर,जायफ़ल,बंग भस्म, प्रबाल पिष्टी,मकर्ध्वज, स्वर्ण भस्म,जवित्री,लौंग, छोटी इलायची के बीज,असली अकरकरा, सफेद मिर्च सभ 1-1तोला,स्वर्ण भस्म, भीमसेनी कस्तूरी और अम्बर केसर और कस्तूरी को छोड़कर इन सभी चीजों को अच्छी तरह कूटकर कटछान कर कम से कम 3 दिनों तक पान के पत्तों के रस में गोटे और उसके बाद 3 दिन बाद जो बची हुई शामगिरी केसर कस्तूरी है उसको भी इसके अंदर घोट ले और फिर इनकी थोड़ी-थोड़ी मात्रा में गोली बनाकर खाएं उससे ज्यादा देर तक खड़ा रहेगा।

ज्यादा देर तक खड़ा रहे।


अगर आप भी हैं ज्यादा देर तक खड़ा रखना चाहते हैं तो आप बहुत सारी अपनी शारीरिक जीवन की आदतों को सुधार कर यह बिल्कुल आसानी से है कर सकते हैं और आप ज्यादा देर तक है खड़ा रख सकते हैं और इन आदतों को अपनाने के बाद आपका ज्यादा देर तक खड़ा रहेगा।

शराब: शराब का सेवन अगर आप करते हैं तो इसको आप त्याग दें क्योंकि शराब के कारण आपके अंदर शारीरिक रूप से कमजोरी आती है।

हेल्दी खाना: हेल्दी खाना खाए और हो सके उतना लिक्विड है खाने का यूज करें जिससे कि शरीर के अंदर पूरे दिन एनर्जी रहेगी और शारीरिक रूप से भी ताकत रहेगी।

व्यायाम : सुबह-सुबह व्यायाम करें जिससे कि आपके शरीर के अंदर पूरे दिन एनर्जी रहेगी और शरीर जी बिल्कुल स्वस्थ रहेगा।

अच्छी नींद: सबसे महत्वपूर्ण अच्छी नींद होती है अगर आप अपने लिंग को ज्यादा देर खड़ा रखना चाहते हैं वह दोबारा खड़ा करना चाहते हैं तो अच्छी नींद लेना बहुत ही ज्यादा जरूरी है क्योंकि नींद लेने से आपके शरीर के अंदर जो भी थकावट होती है वह दूर हो जाती हैं और आपका शरीर हार्मोन से प्रभावित होता है वह बहुत सारे हारमोंस रिलीज करता है जिससे कि आपका दोबारा बहुत ही जल्दी खड़ा होता है।

प्रेम व प्यार संबंध : प्रेम व प्यार संबंध को लेकर चिंतित करने वाली बातें से दूर रहे। क्योंकि प्रेम में प्यार वाली बातों को लेकर अधिक चिंतित होने सेमस्तिष्क के अंदर कमजोरी हो जाती है। और इस कारण में शारीरिक कमजोरी भी होने लगती है।

एक बार करने के बाद दोबारा खड़ा नहीं होता है।


एक बार करने के बाद दोबारा खड़ा नहीं होता है तो अब हम आपको बताएंगे कि ऐसा क्यों नहीं होता चलिए जानते हैं सामान्यतः देखा जाए तो एक बार करने के बाद दोबारा खड़ा नहीं होता है यह सभी के साथ होता है। एक बार करने के बाद दोबारा खड़ा नहीं होता है। क्योंकि शरीर के अंदर जो भी हार्मोन होते हैं वह पहली बार में ही निकल जाते हैं और फिर आपका उसी समय दोबारा खड़ा नहीं होता इसमें कोई घबराने वाली बात नहीं है सभी का 2 से 3 घंटे बाद व रिसर्च के आधार पर सात से आठ घंटों के अंदर व्यक्ति का वापस उसी पोजीशन में समय लगता है।

ling ko jyada der tak khada kaise rakhe.


अगर आप भी अपने लिंग को ज्यादा देर तक खड़ा रखना चाहते हैं। तो इसके लिए आपको चाहिए। भरपूर व पूर्ण तरीके से नींद और साथ ही एक अच्छी डाइट एवं पोस्टिक खाना जो कि आपके शरीर के अंदर भरपूर रूप से एनर्जी देगा व शारीरिक रूप से आप स्वस्थ रहेंगे इसी के साथ आपका लिंग भी ज्यादा देर तक खड़ा रहेगा।

रस सिन्दूर,अभ्र्क भस्म, केशर,जायफ़ल,बंग भस्म, प्रबाल पिष्टी,मकर्ध्वज, स्वर्ण भस्म,जवित्री,लौंग, छोटी इलायची के बीज,असली अकरकरा, सफेद मिर्च सभ 1-1तोला,स्वर्ण भस्म, भीमसेनी कस्तूरी और अम्बर केसर और कस्तूरी को छोड़कर इन सभी चीजों को अच्छी तरह कूटकर कटछान कर कम से कम 3 दिनों तक पान के पत्तों के रस में गोटे और उसके बाद 3 दिन बाद जो बची हुई शामगिरी केसर कस्तूरी है उसको भी इसके अंदर घोट ले और फिर इनकी थोड़ी-थोड़ी मात्रा में गोली बनाकर खाएं उससे ज्यादा देर तक खड़ा रहेगा।

अच्छी नींद: सबसे महत्वपूर्ण अच्छी नींद होती है अगर आप अपने लिंग को ज्यादा देर खड़ा रखना चाहते हैं वह दोबारा खड़ा करना चाहते हैं तो अच्छी नींद लेना बहुत ही ज्यादा जरूरी है क्योंकि नींद लेने से आपके शरीर के अंदर जो भी थकावट होती है वह दूर हो जाती हैं और आपका शरीर हार्मोन से प्रभावित होता है वह बहुत सारे हारमोंस रिलीज करता है जिससे कि आपका दोबारा बहुत ही जल्दी खड़ा होता है।