देसी चाची को केसे पटाये ? आंटी को पटाने का तरीका। Aunty ko Kaise Pataye.

चाची को कैसे पटाए ? chachi ko patane ka tarika.

chaachee ko kaise patae ? आज की इस लेख में, जिसमें हम आपको बतायेंगे की चाची(chachi) को कैसे पटायेंं। अगर आप इस पोस्ट को अच्छी तरह से पढ़ते हैं , तो आपको काफी ज्यादा सहायता मिलेगी | आपको अच्छे से पता चल जायेगा की aunty ko kaise pataye . इस लेख से आपका काम आसान हो जायेगा । तो चलिये शुरू करते हैं । सबसे पहले आपको अपनी चाची(chachi) की जिन्दगी में देखना की वो कितनी खुश है। क्योंकि, ज्यादातर औरतें दो तरह की होती हैं।

  • 1 खुश रहने का दिखावा करने वाली चाची ।
  • 2 सही में खुश रहने वाली चाची ।

तो चलिए दोनों के बारे में बात करते है। की कैसे पटाए, दोनो को सही तरीका इस्तेमाल करके आप आंटी (aunty) को आराम से पटा सकते हैं। लेकिन कुछ लोग उत्तेजना में आकर कुछ गलत कदम उठा देते हैं। और जिसके कारण वह आंटी (aunty) को कभी पटा नहीं पाते हैं। दोस्तों अगर आंटी (aunty) रिलेशनशिप में आती है। तो उसका मुख्य कारण यह होता है। कि वह अपने पति से खुश नहीं है। उसका पति उसको अच्छी तरह से संतुष्ट नहीं कर पाता है। या फिर चाचा कही भार रहता है। या उसको मारता पीटता है। या शराब पीता है। कई ऐसे कारण हो सकते है। ये तो हुआ । दिखावे से खुश रहने वाली चाची और इसके कारण वह दूसरे व्यक्ति के साथ रिलेशनशिप में रहने लग जाती है। इन सब कारण की वजह से ही आप का काम आसान हो जाता है। और ऐसी चाची (chachi) को पटाने में ज्यादा दिक्कत नहीं आती है। और वह आसानी से पट जाती हैं। यह कारण होने पर आप का काम 85% तक आसान हो जाता है।

chachi ko patane ka tarika.

1. खुश रहने का दिखावा करने वाली चाची।

ऐसी चाची (chachi) जो खुश रहने का दिखावा करती हैं। बल्कि उनके जीवन में कोई खुशी नहीं होती है। ऐसी चाची (chachi) जल्दी पट जाती है। बस आप को उन की लाइफ के बारे में जाना होगा। की उन को क्या पसंद है। और क्या नही अगर आप ये सब बात जान लेते है। तो आप को पटाने में आसानी होगी। और आप उन का ख्याल रखते है । तो वो आप से इंप्रेस हो जाती है। तो पटाना बहुत ही आसान हो जाता है।

2. सही में खुश रहने वाली चाची।

सही में खुश रहने वाली चाची (chachi) को पटाना इतना आसान नहीं है। सही में खुश रहने वाली चाची (chachi) जो चाचा की सभी बातें मानती हो । उसको हर तरीके से खुश रखता हो। चाचा उसकी हर बात मानता हो, वह हर खुशी देता हो, ऐसी चाची को पटाना थोड़ा मुश्किल होता है। तो चलिए जान लेते हैं। दोनों प्रकार की चाची (chachi) को किस प्रकार से पटाया जाए।

तो दोस्तों आप को भी अगर आंटी (aunty) पटानी है। तो आपने नीचे दिए गए तरीके इस्तेमाल करके आप भी पटा सकते आसानी से आंटी को तो आइए जानते हैं। आंटी (aunty) को पटाने का तरीका ।

चाची की जिंदगी की बात जान कर पटाए।

ये सबसे बेहतरीन तरीका है । अगर आप ने ये तरीका सही तरह से किया, तो 85% सम्भावना है । की आप चाची (chachi) को आसानी से पटा लोगे । तो अब आप सोच रहे होंगे। की हमें चाची की कमजोरी पता कैसे चलेगी । तो हम आपको बताते है, अगर अपनी चाची (chachi) की कमजोरी पता करनी है। तो आपको सबसे पहले उनसे अच्छे से बात करनी होगी ।

आप को इस बात का पता लगाना है । कि क्या आंटी का पति ज्यादातर काम से घर के बाहर रहता है। क्या आंटी(aunty) का पति उसे हरदम पीटता रहता है। या फिर ज्यादा नशीली पदार्थ का सेवन करता है। अगर इनमें से एक भी बात सही निकली तो आपका आधा काम इधर ही खत्म हो जाता है।

फोन पर बात कर के चाची पटाए ।

आप अगर चाची (chachi) को पटना चाहते है, तो सब से पहले आप को फोन पर बात करनी चाहिए। और
अब आपने धीरे-धीरे आंटी (aunty) से बात करना बढ़ा देना चाहिए। आप उस के घर जाकर उसके काम में हाथ बटाना चाहिए। उसकी हमेशा मदद करनी चाहिए। आंटी के साथ कुछ टाइम बिताना चाहिए। जिससे आप मे जान पहचान ज्यादा बढ़ जाएगी। और आंटी (aunty) आप पर विश्वास करने लगेगी।

Whatsapp पर बात कर के आंटी पटाए।

आप को कैसे भी कर के सब से पहले आंटी (aunty) के नंबर किसी ना किसी बहाने से आंटी (aunty) का नंबर प्राप्त कर लेना चाहिए। नंबर मिलने के बाद में आपका काम आसान हो जाता है। आंटी से WhatsApp पर या फिर फोन पर बात करनी चाहिए। जब भी आप आंटी से बात करो । जब भी आप आंटी (aunty) से बात करे उस की केयर करनी चाहिए । और उसकी हमेशा तारीफ करनी चाहिए।

सही तरीके से इशारे कर के चाची पटाये ।

आप ने बहुत लोगो को कहते सुना होगा । की किसी भी औरत या लड़की को कभी भी इस तरह के इशारे नहीं करने चाहिये। लेकिन मैं आपको किसी गलत तरह के इशारे करने को नही बोल रहा हूँ । लेकिन आपको कुछ साधारण से इशारे अपनी चाची (chachi) को जरूर करने चाहिए।अगर आप उन्हें पटाना चाहते है । तो आप अपनी तरफ से कुछ इशारे ही नहीं करोगे। तो उन को पता कैसे चलेगा। की आपके मन में क्या है। इसके लिए आपको काफी हिम्मत दिखानी होगी । और रिस्क भी उठाना पड़ेगा । मैं आपको पहले भी बता चुका हूँ की जोश में आकर कुछ भी गलत न करें । वरना आपको बेज्जत भी होना पड़ सकता है ।

Gift दे कर चाची पटाना ।

गिफ्ट तो हर किसी को पसंद आते है। आप उन लिए गिफ्ट भी लेकर आ सकते है। और आप उनको surprise भी दे सकते हो । जैसे की उनका बर्थडे के दिन कोई भी होटल में डिनर करने के लिए लेकर जा सकते हो । या फिर उनको मूवी दिखाने लिए लेकर जा सके हो । और अगर आपके पास ज्यादा पैसे नहीं है। तो आप घर पर ही छोटी पार्टी कर सकते है। जिसे में आप दोनों हो । आप उनके लिया केक लेकर आओ या फिर उनको जो पसनद आता है। उस दिन को आप यादगार बना दे। ताकि चाची (chachi) कभी बुल न पाए इस दिन को।

उम्मीद है , दोस्तो अब आप को हम ने आंटी पटाने के सारे तरीके बता दिए है।अब तो आप समझ ही गए होगे । की आप को इस लेख के माध्यम से चाची पटाने में कुछ help मिल ही गई होगी। और कुछ ऐसे तरीके भी जिन को आप अपना कर चाची
पटा सकते है।

आंटी को कैसे इंप्रेस करें। how to impress aunty.

how to impress aunty.

aantee ko kaise impres karen : दोस्तों आज हम आप को बताते है। की आंटी(chachi) को impress कैसे करे उस के बारे में बताएंगे। आज की इस post में आप इस जानकारी को प्राप्त करने के लिए सही पोस्ट पर आए है। इस पोस्ट के माध्यम से वो सभी तरीके जान कर और इन सब ट्रिक को आजमा कर आप आसानी से आंटी को इंप्रेस कर सकते हैं।आज कल के लड़को को आंटी कुछ ज्यादा ही पसंद आती है।और वो आंटी को पटाने के लिए कई तरफ के तरीके अपनाते है। फिर भी वो आंटी (chachi) को इंप्रेस नहीं कर पाते है।और कई बार तो ऐसा होता है, की यह आकर्षण धीरे – धीरे बढ़ता ही चला जाता हैं। हर पल यह दिल उस महिला के ही बारे में सोचता है। और आँखे बस उसे ही देखना चाहती हैं। उसे हर पल देखना अब रोज की जरुरत बन चूका होता हैं। पर ऐसी स्थिति मे क्या करे। तो चलिए दोस्तो आज हम आप को बताएंगे। कि वह कौन से तरीके हैं। जिनको अपनाकर आप आसानी से आंटी को इंप्रेस कर सकते हैं , तो चलिए जान देते हैं। वो निम्न तरीके क्या है।

आंटी का स्वाभाव जान कर इंप्रेस करना ।

अगर आप किसी भी आंटी को इंप्रेस करना चाहते हैं। तो सबसे पहले उस आंटी (chachi) के स्वभाव का पता लगाएं ।और उसके साथ में अच्छे से बात करें। बातों ही बातों में उनका मन जीतने का परियत्न करें। अगर आप एक बार स्त्री का स्वभाव जान गए। तो आप बहुत ही आसानी से किसी भी आंटी (chachi) को पटा सकते हैं। वह इंप्रेस कर सकते हैं ,इसलिए आपको स्त्री का स्वभाव अच्छा है, या बुरा इसके बारे में सबसे पहले जाना चाहिए। ताकि आपकी बहुत ज्यादा हेल्प हो सके । और आप आंटी को इंप्रेस करने में बहुत जल्द ही कामयाब हो सके।

बातों से आंटी को इंप्रेस करना।

अगर आपको भी किसी आंटी (chachi) को इंप्रेस करना है। तो सबसे पहले आपको बात करने का सही तरीका मालूम होना चाहिए। आपकी बातों में वह जादू होना चाहिए । जिससे कि आंटी सुनकर आपकी बातों से इंप्रेस हो सके। और आंटी (chachi) का आत्मविश्वास जीतना ही चाहिए। जिससे कि वह आपकी बातों से प्रभावित हो सके और तरीका आपको आना बहुत ही जरूरी है

अगर आप दिखने में औसत हो तो भी कोई बात नही पर आपको अपने बातों में वो जादू वो आत्मविश्वास लाना होगा। जिससे आप उस महिला को अपनी बातों से ही प्रभावित कर सके।

क्योंकि कई बार जो लुक काम नहीं कर पाता । वह आपके बात करने के तरीके आपके व्यवहार का वह जादू कर जाता हैं, जिससे वह आंटी इम्प्रेस हो जाती हैं।

समझदार और हँसमुख बने रह कर आंटी को इंप्रेस करना।

समझदार और हॅसमुख स्वभाव के लड़को के प्रति महिलाएं या एंटी अधिक ज्यादा प्रभावित होती हैं। वह आकर्षित होती हैं, जो सबसे अधिक समझदार और हंसमुख रहते हैं, स्वभाव के बड़े ही अच्छे होते हैं ,उनके प्रति आंटी (aunty) बहुत जल्दी इंप्रेस हो जाती है। लड़के उम्र में छोटे क्यों न हो लेकिन
किसी भी अपने से बड़े आंटी (aunty) या महिला ऐसे लोगो के प्रति ज्यादा आकर्षित हो ही जाती हैं । और जल्दी इम्प्रेस हो जाती हैं। जो इसलिए आपको अपने सेन्स ऑफ़ ह्यूमर को अच्छा करना होगा, इससे वह महिला भी आपका साथ पाकर खुश होगी और बोर भी नहीं होगी।
पहली बार उस महिला से बात करते हैं तो ज्यादा शर्माये नहीं बल्कि मर्दो की तरह आदरपूर्वक उनसे बात करें। उनसे रोजमर्रा की चीज़ो के बारे में बात करें या आपके आस पास का जो माहौल है। उससे संबंधित के बारे में बात करें।

स्वस्थ रह कर आंटी को इंप्रेस करना।

महिलाएं अक्सर उन लड़कों की तरफ ज्यादा आकर्षित हो जाती हैं। जिसकी बॉडी फिट और मस्कुलर होती है।और जिनकी बॉडी ढ़ीले ढाले और हेल्थ से कमजोर लड़को को महिलाएं कभी गंभीर रूप से नहीं लेती। उन को पसंद नहीं करती है।और उन से कभी इंप्रेस नही होती है। इसलिए अगर आप भी किसी आंटी (aunty) को इंप्रेस करना चाहते हैं । तो स्वास्थ्य अच्छा होना चाहिए। ताकि आप आसानी से इंप्रेस कर सके। और आपकी तरफ आकर्षित हो सके

आंटी की सहायता कर के इंप्रेस करना।

किसी भी महिला से संपर्क बढ़ाने के लिए सबसे अच्छा तरीका है महिला की मदद करना। उस की काम में मदद करवाना। आंटी (aunty) के कई छोटे-मोटे कार्य भी करवा देना। जैसे कि आंटी जी सब्जी लाकर देना, कहीं बाजार से राशन का सामान या फिर कोई अन्य कार्य भी आप करके आंटी की सहायता कर सकते हैं। या फिर उसकी तबीयत खराब होने पर भी आप कुछ घर का काम कर सकते हैं। तो कीजिए, इस प्रकार से आप कई तरह की मदद कर सकते हैं । ताकि आप आंटी (aunty) की सहायता करो तो आंटी आपसे इंप्रेस हो जाती है।

jawan aunty pataye ka formula. padosan ko kaise pataye .

jawan aunty pataye ka formula.

padosan aunty : आप बिलकुल सही जगह आएं है, यहां पर हम आपको आज इस पोस्ट में jawan aunty को पटाने के टिप्स व फॉर्मूला बताने वाले हैं। जो आपके बहुत काम आने वाली हैं। आज आपको इस पोस्ट में ऐसी टिप्स बताई जाएगी। जिसे अपनाकर आप किसी भी जवान आंटी (aunty) को इम्प्रेस कर सकते हैं।

आजकल लड़कों को लड़कियों के मुकाबले जवान आंटी (aunty) ज्यादा पसंद आती हैं। इसलिए लड़के Google पर लड़की को कैसे पटाये, की जगह जवान आंटी को कैसे पटाये, ज्यादा सर्च करते हैं। तो आइए जानते है, की जवान आंटी (aunty) को कैसे पटा सकते हैं।

जवान आंटी (aunty) को पटाना कोई मुश्किल नहीं होता है, बस आपके पास सही जानकारी और तुजुर्बा होना चाहिए। फिर आप किसी भी सुंदर, सुशील, हॉट जवान आंटी (aunty) को आसानी के साथ पटा सकते हैं। एक बात जो बहुत कम लोग जानते हैं, कि एक लड़की के मुकाबले जवान आंटी जल्दी पट जाती है। बस आपको थोड़ी मेहनत करने की जरूरत होती है। अगर आप सही से मेहनत करते हैं । तो 100% आपको उसका फल भी मिलेगा।

अगर आप भी किसी जवान आंटी को पटाना चाहते हैं, तो आप यहां पर जवान आंटी (aunty) को कैसे पटाए जाता है। फार्मूला दिया जा रहा है। जिसके जरिए आप किसी भी जवान आंटी (aunty) को पटाकर अपने वश में कर सकते हैं। जिस लिए आपको इन टिप्स का इस्तेमाल करना होगा।

जवान आंटी की तारीफ करनी चाहिए।

दोस्तों जब लड़की की शादी होती है। तो उसका पति और ससुराल ही उसके लिए सब कुछ होता है। लड़कियों को बचपन से ही अपनी तारीफ सुनने का बहुत शौक होता है। इसलिए अगर आप किसी जवान आंटी (aunty) को पटाना चाहते हैं। तो आपको भी उसकी तारीफ करनी होगी। जिससे आप जवान आंटी (aunty) को बहुत आसानी से पटा पाएंगे।

मान लीजिए, कि जिस जवान आंटी (aunty) पर आप डोरे डाल रहे हैं। वह सुंदर दिखती है , तो आपको उसकी सुंदरता की तारीफ करनी चाहिए। ताकि उसे ऐसे लगे, कि उसका पति उसमें जो नहीं देख पाया। वह आप देख कर उसकी तारीफ करते हो। ऐसा करने से जवान आंटी (aunty) आप की ओर आकर्षित होगी । और आपको भी जवान आंटी (aunty) को पटाने में ज्यादा दिक्कत या परेशानी नहीं आएगी।

जवान आंटी का मोबाइल नंबर लेकर बात कर के पटाए।

कुछ लोग पड़ोस में रहने वाली जवान आंटी (aunty) को पसंद तो करते हैं। लेकिन शर्म और डर के मारे उससे बात नहीं कर पाते हैं। इसलिए ज्यादातर युवाओं की दिल की बात दिल में ही रह जाती है। लेकिन आप को ऐसा नहीं करना है। अगर आप जवान आंटी (aunty) को पसंद करते हैं। और आंटी (aunty) को पटाना चाहते हैं, तो आपको किसी भी बहाने से जवान आंटी का मोबाइल नंबर लेना चाहिए। फिर उसके साथ कॉल पर या फिर व्हाट्सएप पर बात करनी चाहिए।

जब आप जवान आंटी (aunty) से बात करेंगे । तो आपको उन से ऐसे बात करनी चाहिए, जैसे आपका रिश्ता उनके साथ बहुत पुराना है। और आप दोनों एक अच्छे मित्र हैं। ज्यादातर आप जवान आंटी (aunty) से व्हाट्सएप चैट करें । क्योंकि कुछ बातें ऐसी होती हैं। जो हम बोलकर नहीं कह सकते, लेकिन चैट में कह देते हैं। इसलिए आपको भी जवान आंटी (aunty) को पटाने के लिए उससे बात जरूर करनी चाहिए।

पहले जवान आंटी को पटाए फिर प्रपोज करें।

ज्यादातर युवा जल्दबाजी कर लेते हैं। और बिना सोचे समझे ही जवान आंटी को प्रपोज कर देते हैं। ऐसे में डर और बेइज्जती के चलते वह भी आपको मना भी कर सकती है। लेकिन आपको ऐसा नहीं करना है, पहले आपको जवान आंटी (aunty) से प्यार भरी बातें करनी है। उसका मोबाइल नंबर लेना है, उसको इशारों से समझाना है।जब आपको लगे कि जवान आंटी (aunty) पटने को तैयार है । तो उसके बाद आपको सही मौका देख कर जवान आंटी (aunty) को प्रपोज करना चाहिए।

जवान आंटी (aunty) को प्रपोज करने के लिए आप उसे कहीं बाहर खाने पर भी ले जा सकते हैं । या फिर जिस दिन घर में कोई ना हो। तो मौका पाकर उस दिन प्रपोज कर सकते हैं। आपको प्रोपोज करने में भी देरी नहीं करनी चाहिए। और कोई वाहियात हरकत भी नहीं करनी चाहिए । जिससे आंटी (aunty) आपसे नराज हो जाए। जब आंटी (aunty) आपको हां कर देगी है। तो आपको सब कुछ मिलेगा। इसलिए पहले कोई गलती नहीं करनी चाहिए।

जवान आंटी को खुश रखें।

अगर आप किसी जवान आंटी (aunty) को पटाना चाहते हैं। तो उसे प्रपोज करने से पहले और प्रपोज करने के बाद आपको एक बात का ध्यान रखना होगा । कि आपको आंटी (aunty) को हर खुशी देनी होगी। फिर चाहे वह आर्थिक हो, मानसिक हो या फिर शारीरिक सुख हो। आपको इन सभी का ध्यान रखते हुए आप को जवान आंटी (aunty) पटानी चाहिए।

एक बात तो साबित है , कि अगर कोई लड़की शादी के बाद किसी गैर मर्द के साथ प्यार-संबंध बनाती है। तो उसके पीछे कोई ना कोई वजह जरुर होती है। हो सकता है, कि जवान आंटी (aunty) अपने पति से खुश नहीं है। जिसके कारण वो आपसे प्यार कर रही है। इसलिए आपको भी आंटी (aunty) के दर्द को समझते हुए उसे खुश रखना चाहिए।

एक बात आप को मैं अन्त में बताना चाहता हूं कि जवान आंटी (aunty) को पटाना कोई मुश्किल काम नहीं है। लेकिन अगर आप किसी जवान आंटी (aunty) के साथ प्यार करते हैं। तो उसे कभी भी धोखा न दें। क्योंकि वो खुद आपको पाने के लिए अपने पति व परिवार को धोखा दे रही होती है। इसलिए थोड़ा संभलकर ऐसा चक्कर चलाना चाहिए।

बाकी जो बात जवान आंटी (aunty) में होती है, वो आजकल की लड़कियों में नहीं है। इसलिए मेरी सलाह तो जवान आंटी (aunty) को पटाने के हक में ही है। इसलिए अगर आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी पसंद आए । तो कृप्या इस लेख को ध्यान से पढ़े ।

लड़की कैसे पटती है। ladakee kaise patatee hai.

ladakee kaise patae ?

How does the girl fit? इस लेख में हमने लड़कियों को इम्प्रेस करके, लड़की कैसे पटाए की जानकारी शेयर की है। जिसको पढ़कर आप आसानी से अपने प्यार को जीवन भर के लिए अपना बना सकते है।
आज कल के लगभग सभी लड़को-लड़कियों को प्यार हो ही जाता हैं । और फिर अपने प्यार को अपना बनाने के लिए लड़के और लड़किया क्या कुछ नहीं करते है।
सुबह से शाम अपने प्यार के आगे-पीछे घूमने लगते हैं। लेकिन फिर भी बहुत से लोगो को उनका प्यार नहीं मिल पाता है।

इसलिए इस लेख में हमने लड़की कैसे पटाए की जानकारी दी हैं। जिसे पढ़कर आप आसानी से लड़की को पटा कर अपने प्यार का इजहार कर सकते है।

लड़की कैसे पटाए ? ladakee kaise patae ?

How to seduce a girl : लड़की (girl) पटाने के लिए आपको बहुत सी चीजों और बातों का ध्यान रखते हुए कार्य करने होते है। तभी लड़किया इम्प्रेस होती है। और आपसे प्यार करने लगती है।

लड़की (girl) को पटाने के लिए आपको नीचे दिए गए मुख्य बातो को फॉलो करना होता है।

बोलने से पहले सोचे ।

यदि आप लड़की (girl) से कुछ बात करना चाहते है। तो बात करने से पहले दस बार अच्छे से सोच ले, उसके बाद लड़की (girl) को बात बताए।

जल्द बाजी में और बिना सोचे समझे बात बोलना नुकसान दायक साबित हो सकती हैं । किसी से कुछ भी बोलने से पहले सोचना बहुत जरूरी हैं।

लड़की को कभी अनदेखा या (इग्नोर) ना करे ।

यदि आपके बगल से लड़की (girl) गुजर रही हैं। तो उसे कभी भी अनदेखा ना करे। उसको ध्यान से देखे कर देखने के बाद उसकी तारीफ जरूर करनी चाहिए ।
लड़की (girl) को देख कर यह जरूर ही बोले कि आज तो आप बहुत सुंदर लग रही या दिख रही हो । ऐसा लग रहा है, जैसे हुसैन की परी आ गई हो।

लड़की से दोस्ती के लिए हाँथ बढ़ाये।

यदि आपको लड़की पसंद आ गई हैं। तो आपको दोस्ती के लिए हाथ बढ़ाना होगा। और धीरे धीरे उसके पास जाए ,उस से बात करे, जिस से वो भी आपको जानने लगेगी। और आसानी से आपसे दोस्ती भी कर लेगी। ताकि लड़की पटाने में आप को बहुत आसानी हो जायेगी।

लड़की को इम्प्रेस करे के पटाए ।

लड़की (girl) को इम्प्रेस करने के लिए, उसे अच्छे-अच्छे गिफ्ट दे। लड़की (girl) को सरप्राइज देते रहे, उसको घुमाने ले जाए ,लड़की को शॉपिंग करवाते रहें।
लड़की (girl) जब भी बोले कि मिलने आओ तो उस से मिलते रहे। फोन पर भी अच्छे प्यार से बात करें। लड़की (girl) को पटाने में इम्प्रेस करना बहुत जरूरी हैं।

सही समय देखकर लड़की को प्रपोज़ करे।

यदि आपको लड़की (girl) पसंद हैं । और आपको उसको प्रपोज करने की सोच रहे हैं। तो पहले उसकी फ्रेंड से बात करे । उसकी फ्रेंड से बोले कि वो आपको उस से बात कर के बताए। यदि वो लड़की (girl) उस से बात करके आपको बता दे तो बहुत अच्छा है।

ऐसा करना आपको थोड़ा आसान हो जाएगा । यदि आप डारेक्ट उसी लड़की (girl) से बात करना चाहते हैं। किसी और का सहारा नहीं लेना चाहते । तो यह तो और अच्छी बात हैं। आप डारेक्ट लड़की (girl) को प्रपोज करें।
अपने दिल की सारी बाते उस से बोल दे । यदि लड़की (girl) भी आपको लाइक करती हैं। तो वो भी आपको अपने दिल की बात बता देंगी।

यदि लड़की (girl) आपको लाइक नहीं करती हैं । और आप उसको बहुत अधिक पसंद करते हो। तो धीरे-धीरे उसको मनाए एक न एक दिन तो वो मानेंगी ही, क्योंकि सच्चे प्यार करने वालो को उनके अपना प्यार जरूर मिलता हैं।

लड़कियों को हमेशा खुश रखे ।

लड़कियाँ (girl) उन लड़कों के साथ ज्यादा समय बिताना चाहती हैं। जिसके साथ वो हमेशा खुश रहती हैं। उन को हमेशा खुश रखे और कभी निराश मत होने दे।

एक दूसरे की मदद करे ।

जब भी उनको आपकी जरूरत हो। उसकी मदद करे उसे कभी भी निराश मत करे। हमेशा ही उसकी मदद करते रहे।

उस से हमेशा पूछते रहे । कि लाइफ में कोई परेशानी तो नहीं हैं । अगर हो तो बताना ऐसा बोलने से लड़की आपकी रेस्पेक्ट करेगी । और आप की तरफ आकर्षित होगी ,उसे भी लगेगा कि कोई तो है , जिसको उसकी इतनी फिक्र हैं।


ladki kaise pataye.

How to know girl? लड़के हर काम में परफेक्ट होते हैं, चाहे वो कोई किसी भी तरह का काम क्यों न हो। हर प्रकार के काम असानी के साथ सीख लिए जाते हैं। लेकिन कुछ काम ऐसे भी हैं, जो परफेक्ट होते है, उन लड़कों को भी मुश्किल का सामना करना पड़ता हैं। जब एक लड़का जवानी में पैर रखता हैं, तो उसके मन में पहला सवाल यहीं उठता हैं कि लड़की (ladki) कैसे पटाए ।

वैसे दोस्तों लड़की (ladki) पटाना एक बेहद घटिया शब्द है। लेकिन लड़की पटाने की जगह अगर हम लड़की के दिल में जगह बनाने के टिप्स इस्तेमाल करें तो ज्यादा बेहतर है। हालांकि लड़की (ladki) पटाने जैसे शब्दों का चयन कर रहा हूं जिसके लिए मैं माफी भी चाहता हूं।

कुछ एक्सपर्ट की मानी जाए, तो ये काम कोई ज्यादा मुश्किल नहीं है। लेकिन लड़को के मन में लड़की कैसे पटाए (ladki kaise pataye) वाला सवाल इतना ज्यादा उठता है । कि आज कल इस काम के लिए भी कंपीटीशन बढ़ गया है। आज कल आपकी पसंद की लड़की (ladki) हो या फिर कोई और किसी भी लड़की (ladki) को इंम्प्रेस करना या पटाना बहुत मुश्किल हो गया है। लड़कों के मन में आजकल की फिल्मों के सीन घूमते रहते हैं, जिसमें कोई हीरो दो मिंट में लड़की को इंम्प्रेस कर लेता हैं। और लड़की (ladki) भी उस हीरो की दिवानी हो जाती है। लेकिन ये सब फिल्मों में ही अच्छा लगता है, रियल लाईफ फिल्मों की दुनिया से बहुत अलग है।

तो चलिए जान लेते है, कुछ खास बात लड़की पटाने की खास बाते।

  1. लड़की (ladki) को अपने जीवन में खास अहमियत दें। ऐसा कोई काम न करें । कि उसे लगे कि आप उसे प्रभावित करने के लिए कर रहे हैं।
  2. लड़की (ladki) से जान-पहचान के बाद भी कभी चाय-कॉफी के लिए सीधे प्रपोज न करें। हां यदि क्लास आदि ,के बाद कभी समय हो तो ऑफर कर सकते हैं।
  3. अगर आप किसी लड़की को पसंद करते हैं, तो उसे एक खास अहमियत दें, ताकि उसे अहसास हो, कि आप उसके लिए कुछ भी कर सकते हैं। जैसे कि आप उस लड़की को स्पेशल फील करवाएं और उससे उसका ऑटोग्राफ की मांग करें। ऐसे में आप लड़की (ladki) को पटाने के लिए उसे पूछो कि क्या मुझे आपका ऑटोग्राफ मिल सकता है। आपके ऐसा पूछने पर लड़की (ladki) को अत्यधिक खुशी होगी। ऐसा करने से निश्चित उसके दिल में आपके लिए अहमियत बढ़ जाएगी।
  4. प्यार का एहसास दिलाएं ।
  5. आप जिस भी लड़की (ladki) को पसंद करते हैं, उसे आप वक्त दे और जताएं की आप हर पल उसके साथ है। जैसे जब वह स्कूल या कॉलेज जाने के लिए निकल रही हो तो आप उसके साथ-साथ चलिये। और कोशिश कीजिये, कि उससे कुछ ना कुछ बात कीजिये। कुछ दिनों तक लगातार आप ऐसा करते रहने के बाद अचानक से आप उस लड़की (ladki) को इग्नोर करना शुरू कीजिए। फिर आप उस को इग्नोर करने के बाद आप खुद देखेगें। की उस दिन से ही वो लड़की (ladki)आपको ढूंढना शुरू कर देगी । और यह भी जरूर पूछेगी। कि कल आप साथ क्यों नहीं आए, और फिर इस तरह आपकी बात बन जाएगी।
  6. आप उन को खास मौके पर बर्थडे आदि अवसर पर गिफ्‍ट देना न भूलें। शायद ही ऐसी कोई लड़की (ladki) होगी। जिसे चाकलेट या फूलों से लगाव नहीं होगा। इस लिए आप उन के लिए कई तरह के सर प्राइस दे सकते हैं।
  7. कभी भी बड़ी-बड़ी डींगे नहीं हांके, अपने आपको बढ़ा-चढ़ाकर पेश नहीं करें है। यदि आप किसी क्षेत्र के माहिर खिलाड़ी हैं। तो उसे सामान्य ढंग से ही बताएं। और न ही कोई झूठ बोले।

लड़की कैसे सेट करे। ladki kaise set kare.

ladki kaise set kare.

ladakee kaise set kare : दोस्तों आज हम आप को लड़की (ladki) कैसे सेट की जाती है। इस के बारे में बताएंगे।
लड़की को यदि आप दिल से प्यार करते है। तो उसे पटना ही नहीं होता साथ मे उस को हमेशा अपने साथ भी रखना होता है । दोस्तों किसी भी लड़की (ladki) का दिल एक फूल की तरह होता है। जिसे बड़े ही प्यार से प्यार करना पड़ता है । आज लड़की (ladki) को पटाने और साथ रकने के तरीका ये है। की आप कभी भी उस पर गुस्सा नहीं करे , हमेशा प्यार से बात से ही बात करे ।

  1. सबसे पहले लड़की (ladki) के पास जाकर अपने बारे में
    पहले तो इंट्रोडक्शन की औपचारिकता पूरी करें। केवल अपने बारे में ही बताएं। पिताजी या अन्य परिजनों आदि की उपलब्धि के बारे में ना बताए।
  2. आप को किसी भी प्रकार की जल्दबाजी ना करे और स्टेप बाई स्टेप ही आपको प्रोसेस पूरी करनी होगी। कभी भी जल्दबाजी न दिखाएं।
  3. 3 कोई भी लड़की (ladki) आपको पसंद आती है । तो उसमें रूचि जरूर लें। लेकिन हाथ धोकर पीछे नही पड़े । इससे आपकी छबि अच्छी नहीं बनेगी । और लड़की (ladki) भी आपको फिर ‘यूज’ करने की ही कोशिश करेगी है।
  4. ऐसा कोई काम न करें । कि उसे लगे कि आप उसे प्रभावित करने के लिए ये सब कर रहे हो । और जान-पहचान के बाद भी कभी चाय-कॉफी के लिए सीधे प्रपोज न करें। हां यदि क्लास आदि के बाद कभी समय है। तो ऑफर कर सकते हैं।
  5. 5 धीरे-धीरे अपने बारे में उसकी राय का पता लगाएं। मतलब वह आपको किस रूप में देखती है। या उसका झुकाव आपकी तरफ कैसा है ,भी या नहीं इस बात का पता लगाना चाहिए।
  6. कभी भी उससे अकेले में मिलने की जल्दबाजी न दिखाएं।
  7. किसी भी खास उत्सव या कोई अन्य मौके बर्थडे आदि अवसर पर गिफ्‍ट देना न भूलें। शायद ही ऐसी कोई लड़की (ladki) होगी। जिसे चाकलेट या फूल पसंद नहीं होगा। तो कभी सिर्फ गिफ्ट उन्हीं के लिए लेकर जाएं।
  8. लड़की (ladki) किसी अन्य लड़के से बात करे भी तो सामान्य रूप से लें। क्रोध भाव प्रकट न होने दें।
  9. फिल्मी स्टाइल की कॉपी न करें। और रियल लाइफ में जमीन आसमान का अंतर होता है। पिक्चर में हीरो को पूरी स्क्रिप्ट पता होती है। सब कुछ तय लाइन पर चलना होता है। जबकि हकीकत में ऐसा कुछ नहीं होता। सब समाज और घर परिवार , किस्मत से होता है।
  10. एक बात जरूर सुनने में आती है। कि यदि लड़की (ladki) को सेट करना हो, तो उसकी सहेली को पूरे दिलो, जान से लाइन मारो। थोड़ा सा ये फंडा अपने अनुभव और परिस्थिति के हिसाब से सेट कर लें। हो सकता है, आपके काम आ जाए ।
  11. मजनू् की तरह हरकतें न करें । गलत इम्प्रेशन और गलत प्रभाव पड़ता है।
  12. अगर संभव हो तो अपनी बहन से उसकी दोस्ती करा दें। ताकि आपको उन के और टच में रहने का मौका मिल जायेगा ।
  13. प्यार की डाली पर खिलने वाले फूलों के साथ कांटे भी होते हैं। जैसे कोई लड़की (ladki) है। जैसी आप उस को चाहते हो तो वैसे ही उस को कोई और चाहने वाले होगे आप अकेले तो हो नहीं । आपके अन्य साथी वगैरह भी हो सकते हैं। ऐसी स्थिति में आपको एक स्वस्थ प्रतिस्पर्धा का सामना भी करना होगा और साम, दाम, दंड भेद नीति से उन्हें परास्त कर अपने प्यार को हासिल करना ही होगा ।
  14. कभी भी बड़ी-बड़ी बाटे नहीं हांके। अपने आपको बढ़ा-चढ़ाकर नहीं बताना चाहिए । आजकल जमाना ऐसा ही है। यदि आप किसी क्षेत्र के माहिर खिलाड़ी हैं, तो उसे सामान्य ढंग से ही बताएं।
  15. कभी-कभी किसी बात या समस्या, परेशानी आदि पर अपने विचारों का आदान-प्रदान करें। यह चीज काफी मायने रखती है। की आप दोनों एक-दूसरे के विचारों को तो जानते ही हैं, और भावनात्मक रूप से परस्पर करीब भी आते हैं।
  16. अगर आप दोस्तों से कभी चर्चा करना भी चाहते हो ,तो विश्वसनीय लोगों से ही बात करे । मतलब जो बात का बतंगड़ न बनाएं। नहीं तो लोग बात का मतलब कुछ और निकालकर समस्या खड़ी करने वालों की कमी नहीं है।
  17. सबसे जरूरी चीज कभी बाय चांस आप अपने प्यार में असफल हो भी जाएं। तो नशीली चीजों का सेवन ना करे , स्वयं को या लड़की (ladki) को हानि पहुंचाने जैसा कोई कदम न उठाएं। इससे तो ये ही अच्छा है, की तुम नही तो कोई और सही और नहीं तो और सही’ का फामूला सब से बेस्ट है।

लड़की से सेटिंग कैसे करें। ladakee se seting kaise karen.

How to set up a girl ? वैसे देखा जाये तो लड़की (ladki) को पटाने के बहुत ही आसान तरीके है। लेकिन आपको उन तरीको के बारे में पता नहीं होता है। इसीलिए आज हम आपको उन तरीको के बारे में बतायेगे । जिनका इस्तेमाल करके आप लड़की पटा सकेगे।

आप में से काफी लोगो को लड़की (ladki) को इम्प्रेस करने में परेशानी आती होगी। इसीलिए मैंने सोचा क्यों न एक ऐसा आर्टिकल आपके लिए लिखा जाये जिसे पढ़कर आप लड़की से सेटिंग कैसे करें के बारे में जान जाये।

यदि आप किसी लड़की से सेटिग के लिए ज्यादा ही सीरियस है। इस लिए ये आर्टिकल आपके लिए है। और यदि आपने लड़की(ladki) को पटाने के लिए बहुत से तरीके इस्तेमाल भी किये है। लेकिन वो काम नहीं करते है। तब निचे दिए हुए तरीको का इस्तेमाल करके आप आसानी से लड़की (ladki) पटाने के तरीके के बारे में जान जायेगे।

लड़की से सेटिग के लिए दोस्ती करे।

जब आप लड़की (ladki) से बात करना स्टार्ट कर दे। तो किसी भी तरह से उससे दोस्ती करने की कोशिश करे, क्युकी तब ही आप उसके करीब आ सकेगे और उससे घुल मिल सकेगे।
किसी भी लड़की (ladki) को पटाने से पहले आप उस से दोस्ती जरूर कर लेनी चाहिए । ताकि आपको उसे अपने दिल की बाते शेयर करने में डर न लगे। और आप उसे आगे चलके कर आसानी से इज़हार कर सके ज्यादातर देखा जाये तो लडकिया अपने दोस्त को ही अपना जीवनसाथी बनाती है। क्युकी दोस्ती में लडकिया लड़के के बारे में अच्छे तरह से जान जाती है। और यदि लड़का उसे अच्छा लगे तो उसको ही अपना जीवनसाथी बना लेती है।

लड़की की हमेशा मदद करे

जब कोई लड़का किसी लड़की (ladki) की मदद करता है। तो लड़की को बहुत अच्छा लगता है और लड़की बहुत ही जल्दी लड़के से इम्प्रेस हो जाती है। इसीलिए जब भी आपको उस लड़की की मदद करने का मौका मिले तब उसकी मदद जरूर करे।
यदि आप लड़की (ladki) की हमेशा मदद करेगे । तो उस लड़की को जब भी कोई मदद की जरूरत होगी। तब वो सबसे पहले आपको ही याद करेगी, इसीलिए हो सके तो हमेशा उस लड़की (ladki) की मदद के लिए हमेशा तैयार रहना चाहिए।

लड़की को खाने पर लेकर जाये।

आपको ये जानके हैरानी होगी । की लडकिया हम लडको से खाने के मामले में बहुत आगे होती है। इसीलिए आप इस बात का फायदा उठाकर उसे डिनर के लिए invite कर सकते है।

यदि लड़की (ladki) मना करती है, तो उस के साथ जबरदस्ती न करे । और यदि लड़की हां बोलती है, तो उसे एक अच्छे से रेस्टोरेंट में लेकर जाये। और उसके मन पसंद का खाना आर्डर करे , और अच्छे से खिलाए देखना वो लड़की बहुत ही ज्यादा खुश हो जाएगी । और आपसे बहुत ही ज्यादा (attract) भी हो जाएगी।

लड़की को घुमाने लेकर जाये।

लडकियो को घूमना बहुत पसंद होता है । इसीलिए उसे कही न कही घुमाने लेकर जाते रहे। ताकि उसे अच्छा लगे और आपसे वो बहुत ही ज्यादा इम्प्रेस हो सके। यदि आप के पास कार है तो आप उस लड़की (ladki) को लॉन्ग ड्राइव पर कही घुमाने लेकर जा सकते है। और हो सके तो उसे मूवी दिखाने भी लेकर जा सकते है।

अच्छा मौका देखकर लड़की को प्रोपोज करे।

लड़की से प्यार का इज़हार करने के लिए सबसे पहले तो एक अच्छा मौके का इंतज़ार करे। और जब भी कोई रोमांटिक मूवी रिलीज़ हो जाये । तब उस लड़की (ladki) को दिखाने लेकर जाये, ताकि उसके दिमाग में प्यार मोहब्बत वाली बाते घुमती रहे।
और उसे किसी रेस्टोरेंट लेकर जाये। और उसका मूड और अच्छा करने के लिए उसके मन पसंद का खाना आर्डर करे । और जब आपको ऐसा लगे की आपको उस लड़की (ladki) को प्रोपोज कर देना चाहिए। तब उसका हाथ अपने हाथो में पकड़कर उसे अपने दिल की बात बता दे । देखना वो लड़की (ladki) आपको कभी मना नहीं करेगी।

औरतों को कैसे पटाया जाता है। aurat ko kaise patana chahiye in hindi.

aurat ko kaise patana chahiye in hindi.

auraton ko kaise pataaya jaata hai : औरत को पटाने के लिए आप को ज्यादा प्रयास करने की आवश्यकता नहीं होती है। क्योंकि औरत को सच में जरूरत होती है। तो वह खुद आपको लाइन देगी। औरत (aurat) का अफेयर करने का मुख्य कारण यह होता है। कि उसका पति उसको पूरी तरह से संतुष्ट नहीं रख पाता है। उसका पति उसको अच्छी तरह से प्यार नहीं करता है। और इसी के कारण औरत (aurat) किसी दूसरे के साथ संबंध बनाती है। अगर आपको भी कोई औरत को पटाना है। तो नीचे दिए गए कुछ तरीकों का इस्तेमाल करके आप किसी भी औरत को पटा सकते हैं। तो आइए जानते हैं, औरत को पटाने का आसान तरीका।

  1. जब कोई भी औरत दूसरा अफेयर करती है । तो उसे ज्यादा प्यार, अधिक विश्वास इत्यादि सब चाहिए । इसलिए जब भी आप औरत को पटाने जाओगे। तब आपने उसे यह सब देना होगा।
  2. किसी भी महिला को पटाने से पहले आपने उससे जान पहचान करना बहुत जरूरी होता है। जान पहचान करने से वह आपको पहचानने लगती है।
  3. आपने औरत के साथ में कुछ समय बिताना चाहिए। उसके हर एक सुख दुख में आपने उसके साथ में रहना चाहिए। ऐसा करने से आप उसका विश्वास जीत सकते हैं। अगर महिला आप पर पूरी तरह से विश्वास करने लगे। तो आपका काम आसान हो जाता है।
  4. जब कभी भी उसका पति घर ना हो तब आपने उसके घर जाना चाहिए। उसके काम में हाथ बटाना चाहिए। उसके साथ टाइम बिताना चाहिए। ऐसा करने से वह आपको अपना समझेगी।
  5. आपने उस औरत से थोड़ी रोमांटिक बातें करनी चाहिए। उसके साथ थोड़ा फ्लर्ट करना चाहिए। इससे उस महिला को आपके मन में क्या चल रहा है, यह पता चल जाएगा।
  6. और फिर सही समय देखकर आप ने उसे प्रपोज कर देना चाहिए। अगर आप ये सब करते हैं। तो वह आपके प्रपोज को जरूर हां कहेगी।

दोस्तों इस तरह आप किसी भी औरत को पटा सकते हैं। दोस्तों हमे उम्मीद है, की आप को ये लेख पसंद आया होगा।

लड़की पाटने के लिए क्या करना पड़ता है। ladki patane ke liye kya karna padta hai.

What does it take to impress a girl? दोस्तो आज हम आप को लड़की पटाने क्या क्या करना चाहिए इन सब के बारे में विस्तार से बताएंगे तो चलिए जान लेते है। (ladki patane Ke kya kare ) हर लड़के की ईच्छा होती है, कि उसकी भी कोई गर्ल फ्रेंड हो,या फिर जिस लड़की को आप पसंद करते हो वो भी आपको पसंद करने लगे। आज के इस (post) में हम आपको बताएंगे, कैसे आप अपनी मन पसंद लड़की को इम्प्रेस कर सकते है।

लड़की पटाने के लिए लड़की की भावनाओ का सम्मान करे और उसके काम और खूबसूरती की तारीफ करे।

किसी भी लड़की की भावनाओ का अगर आप सम्मान करते हो । तो वो आपके प्रति आकर्षित हुए बिना नही रह सकती। ऐसे में अगर आप उसके काम की और उसकी सुंदरता की भी तारीफ कर दे। तो वो हर रोज आपके बारे में जरूर सोचेगी। और एक बार अगर आप उस लड़की की सोच और ख्यालो में पहुंच गए । तो उसकी लाइफ में शामिल होने से आपको कोई नही रोक सकता।

लड़की को सरप्राइज और गिफ्ट्स देते रहे ।

लड़कियों को अक्सर सरपराइज और गिफ्ट्स बहुत पसंद आते है। उनकी हर छोटी छोटी बातों का ध्यान रखे , जो उनको सरपराइज कर दे । लड़कियां उनकी दीवानी हो जाती है। इसलिए आप उनकी पसंद को ध्यान में रखते हुए । कुछ अच्छा और यूनिक सा गिफ्ट दे। जो कि आजकल ट्रेंड में भी हो। जैसे कि मान लो आप अपनी गर्लफ्रेंड को घड़ी गिफ्ट करना चाहते हो तो समझ नही पाते कि कौनसी घड़ी गिफ्ट की जाये। क्योंकि देखने में सब अच्छी ही लगती है । ऐसे में आप अपने गिफ्ट को स्पेशल बनाने के लिए उसमे अपनी और अपनी गर्लफ्रेंड की फोटो लगाकर गिफ्ट कर सकते है।

लड़की की मदद के लिए रहे हमेशा तैयार रहना।

अगर आप सही मायने में उसका साथ चाहते है। तो आप को उसकी मदद के लिए हमेशा तैयार रहना चाहिए । जब भी वो किसी भी प्रॉब्लम में हो आप खुद आगे आये, और उस समस्या का समाधान करे। आपका केयरिंग और हेल्पिंग नेचर लड़की को आपके प्रति आकर्षित होने के लिए मजबूर कर देगा। इस तरह से आप अपनी मनपसंद लड़की का प्यार बड़ी आसानी से प्राप्त कर सकते है।

लड़की से अपने प्यार का इज़हार करे।

जब लड़का और लड़की की बातचीत आगे बढ़ जाती है। और दोनों की अच्छी दोस्ती भी हो जाती है। तो यही बात सताती है, कि कैसे और कब अपने प्यार का इज़हार किया जाये। कुछ लड़के समय पर प्यार का इज़हार कर ही नही पाते जिसके कारण बाद में उनको पछताना पड़ता है। इसलिए जरुरी है, की सही समय पर प्रपोज़ कर दिया जाये। ताकि वो भी आपके प्यार को स्वीकार कर सके। जब भी आपको महसूस हो । कि लड़की के साथ दोस्ती इतनी बढ़ गयी है। की आप दोनों एक दूसरे से बात किये बिना नही रह सकते। तो यह सही समय है, प्यार का इज़हार करने का,अपने प्यार का इज़हार हमेशा अकेले में ही करे। प्यार का इजहार करते समय घुटनो पर बैठकर थोड़ा फ़िल्मी स्टाइल आप अपना सकते है। जो कि बहुत ही रोमांटिक फीलिंग्स देगा। ऐसे में कैसे कोई लड़की आपके प्यार से इंकार कर सकती है।


लड़की पटाने के टिप्स हिंदी में। ladki patane ke tips in hindi language.

Tips to impress a girl in Hindi language : इस पोस्ट में आज हम बताएंगे, कि आजकल की लड़कियों को कैसे लड़के पसंद आते हैं। और लड़कों की कौन
सी बातें उन्हें बुरी लगती है। अगर आप भी अकेले हैं ।और किसी लड़की को अपनी girl friend
बनाना चाहते हैं, तो भूलकर भी girl को impress करने के पुराने तरीके न आजमाएँ। क्योंकि वक्त बदल गया है, और
वक्त के साथ बदल गया है। वैसे भी हर व्यक्ति अलग होता है, इसलिए अलग-अलग लोगों को अलग-अलग तरीके से हीं प्रभावित किया जा सकता है। अक्सर होता यह है, कि आप जिस लड़की को impress करना चाहते हैं। वो आपसे दूर-दूर रहती है। किसी भी लड़की को impress करने से पहले यह जानना होगा । कि कौन सी बातें लड़की को प्रभावित करेंगी। और कौन सी बातें आपकी छवि को बिगड़ेंगी, चलिए जान लेते है।

  1. लड़की के भविष्य में करियर और जिंदगी को लेकर उसके क्या-क्या सपने हैं। यह भी जानने की कोशिश करें।
  2. अगर आपको लगता है, अपनी जिंदगी या करियर में वह कुछ ऐसा कर रही है। जिससे आगे भविष्य में उसे नुकसान होगा, तो उसे सतर्क जरुर करें हो सकता है । आपकी यही छोटी सी बात उसे आपके करीब ला दे।
  3. लड़की पर भूलकर भी कभी उस पर गुस्सा न करें। और न हीं कोई बुरा या गलत व्यवहार करें।
  4. लड़की के खानपान या पहनावे को नियंत्रित करने की कोशिश न करें।
  5. लड़की को यह एहसास दिलाएँ, कि वह आपके साथ सुरक्षित महसूस करे । आपके साथ उसका भविष्य सुरक्षित है।
  6. लड़की को इस बात का भी एहसास दिलाएँ। कि आप उसके और उसके परिवार की इज्जत और परवाह करते हैं।
  7. लड़की को इस बात का एहसास दिलाएँ । कि आप उसके बारे में serious हैं।
  8. लेकिन एक बात का विशेष ध्यान भी जरुर रखें । कि अगर आप उसके प्रति बहुत ज्यादा possessive हो रहे है, तो इस बात का खतरा बहुत बढ़ जाएगा कि आप उसे खो दें।
  9. उसके परिवार वालों और जानने वालों के साथ इजात के साथ पेश आएँ। और यह बात भी याद रखें, कि बहुत ज्यादा बातें करने से भी बात बिगड़ जाती है।
  10. अगर आप student हैं, तो पढ़ाई में मदद के बहाने उससे मेलजोल बढ़ा सकते हैं।
    और धीरे-धीरे इस मेलजोल को दोस्ती में बदल सकते हैं।
  11. अगर आप कहीं जॉब करते हैं, तो ऑफिस के काम में मदद के बहाने उससे मेलजोल बढ़ा सकते हैं। और धीरे-धीरे इस मेलजोल को दोस्ती में बदल सकते हैं।
  12. आजकल की लड़कियों को आप तभी प्रभावित कर सकते हैं, जब लड़कियों को लगे कि आप आधुनिक विचार वाले हैं।
  13. लड़कियों को आप का शरीफ होना, तभी प्रभावित कर सकता है। जब उन्हें ये पता हो कि जरूरत पड़ने पर आप किसी भी परिस्थिति का सामना आत्मविश्वास के साथ कर सकते हैं।
  14. अगर लड़का और लड़की दोनों ऑफिस में काम करते हैं, तो ऑफिस के बाद एक-दूसरे के साथ आपको टाइम बिताना चाहिए।
  15. लड़की को समय-समय पर गिफ्ट् देते रहें, उसे स्पेशल महसूस करवाते रहना चाहिए।
  16. लड़की की झूठी तारीफ मत कीजिए, क्योंकि इससे उस पर बुरा प्रभाव पड़ेगा।
  17. लड़की को अपनी कोई भी कमजोरी के बारे में ना बताए।
  18. अगर लड़की आपको कोई बुरी आदत छोड़ने के लिए बोलती है, तो उसकी बात मानें लेनी चाहिए।
  19. जब भी आप लड़की का दिल दुखाएँ या कोई गलती हो जाए । तो (sorry ) बोल देना चाहिए बिना देर किए ही ।



देसी चाची को केसे पटाये ? Desi chachi ko kese pataye ?

chachi se pyar

aunty ko kese pataye: अगर आपको अपनी (aunty) बहुत ज्यादा पसंद हैं। और आप उनको पटाने के तरीके जानना चाहते हैं । यह (post) केवल उन लोगों के लिए है। जो हमेशा यह search करते रहते हैं। कि aunty को कैसे पटाए । अगर आप हमारे बताए गए तरीकों को सही से पढ़कर इस्तेमाल करते है, तो हमे पूरा विश्वास है। की आप (aunty)को आसानी से पटा लोगे ।
अगर आप (aunty) को पटाने के बारे में सोच रहे हैं। तो आपको सबसे पहले यह जानना भी जरूरी है की, क्या (aunty) के मन में भी आपके लिए प्यार है। अगर (aunty) भी आपको पसंद करती होंगी। तो आपका काम बहुत ही ज्यादा आसान हो जाएगा , तो सबसे पहले यह जान लेते हैं। कि हम कैसे पता करें की, (aunty) भी हमको पसंद करती हैं ।

आंटी की हमेशा मदद करे।

यदि आप आंटी की मदद करेगे । तो आपको ही फायदा होगा , क्युकी जब आप किसी आंटी की हेल्प करते है। तो आंटी आप से बहुत ही ज्यादा इम्प्रेस हो जाती है।
इसीलिए जब भी वो आंटी आपको मदद के लिए पुकारे तब हमेशा ही उसकी मदद करने के लिए तैयार रहे।
क्यों की जब आप हमेशा ही उसकी मदद करेगे। तो जब भी उस लड़की को कोई मदद की जरूरत होगी। तो वो आपको ही याद करेगी। और आपके लिए उसके दिल में एक अच्छी जगह बन जाएगी।
इसीलिए हमेशा ही मदद करने के लिए पहले से ही रेडी रहे , और मदद आने पर किसी भी तरह उसकी हेल्प जरूर करू।


आंटी के साथ टाइम बिताने की कोशिश करे।

आप जितना ज्यादा समय आंटी को दोगे। उतना ही ज्यादा लड़की आपके बारे में और आप उसके बारे में जान सकेगे । इसीलिए आप जितना समय उस लड़की को दे सकते है। उतना उसे देने की कोशिश करे।

जितना हो सके, आप उसके साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताने की कोशिश करे। ताकि आप उसके बारे में और जान सके। और वो भी आपके बारे में और इससे फायदा ये होगा, की आपके बिच बहुत ही अच्छी दोस्ती हो जाएगी।

आंटी को जब भी देखे स्माइल जरूर करे।

जब भी आप आंटी के आस पास से गुजरे या वो आंटी आपके आस पास से गुजरे तो हमेशा उसे एक प्यारी सी स्माइल जरूर पास करे।
ऐसा करने से वो भी आपको एक स्माइल जरूर करेगी । और जब भी आप उसे दिखोगे, उसके दिमाग में खुद ही आपको स्माइल देना याद आ जायेगा ।
इसीलिए जब भी आप उस लड़की से मिलो या जब भी आपकी नजरे एक दुसरे से मिल रही हो उसे अच्छी से प्यारी से स्माइल जरूर दे ।

आंटी की नजरो से नजर मिला कर बात करे ।

हमेशा लड़के आंटी से आँखे मिलाकर बात करने में शर्माते है, और जो लड़के आंटी से आँखे मिलाकर बात करते है। इसीलिए आज ही से आपको आंटी से नजरो से नजर मिला कर बात करने की आदत बना लेनी है 1-2 बार थोडा अलग सा लगेगा । लेकिन फिर कुछ ही समय में आदत बन जाएगी । और आप किसी भी आंटी से नजरो से नजर मिला कर आसानी से बात कर सकेगे।

आंटी को बहार घुमाने लेकर जाये।

जैसा की आप सब जानते है। की आंटी को घूमना बहुत ही पसंद होता है, इसीलिए आप इस बात का फायदा उठाके उस आंटी को बहार कही घुमाने लेकर जा सकते है।
आप चाहे तो उसे जब भी कोई नयी मूवी रिलीज़ होती हो, तब उसे आप दिखाने लेकर जा सकते है। या किसी दिन उसे किसी बढ़िया से रेस्टोरेंट में खाना खिलाने लेकर जा सकते है। क्युकी आंटी खाने में हम लडको से आगे होती है। इसीलिए आप इस बात का भी फायदा उठाके उसे बहार खाने पर ऑफर कर सकते है।
जब आप उस लड़की को बहार घुमाने लेकर जाते हो , तो उनके दिल में आपके लिए बहुत ही बड़ी जगह बन जाती है। मतलब ये की वो आप से बहुत ही ज्यादा इम्प्रेस हो जाती है। और आपके बारे में सोचने लग जाती है।

चाची को कैसे पटाते हैं। chachi ko kaise pataye.

aunty kaise pataye.

chaachee ko kaise paate hain : अगर आप चाची के बारे में दिन-रात सोचते हैं। ले‍किन वह आपको भाव तक नहीं देती। आप हर पल उसके ख्‍यालों में खोये रहते हैं, लेकिन वह आपके बारे में सोचना तक पसंद नहीं करती है।
पहली बात तो यह कि किसी भी चाची के लिए यह मायने नहीं रखता। कि वो पुरुष कैसा दिखता है। या फिर उसका स्टेटस क्या है, चाची तो स्टाइल और मैनर्स से आकर्षित होती है।

  1. ज्यादा खोजबीन शक नही करे। उन्हें जिस से चाहे बात करने दें ।और जब जरूरी हो तभी सवाल पूछे। बिना यह जताएं कि आप पूछताछ कर रहे हैं।
  2. परिवार के बारे में बात करने पर महिलाएं खुद को सुरक्षित महसूस करती हैं। अगर आप अपनी फैमिली से जुड़े हैं। तो आप पर दांव लगाना उन्हें सेफ लगता है साथ ही अगर आप अच्छे परिवार से आते हैं । तो चाची के लिए यह बहुत प्रभावशाली होगा।
  3. उसकी आंखों में आंखें डाल कर बात करे । निहारने वाली नजर से आंखों से कभी उन पर नजर ना डालें। अगर वह आपकी ओर ना देख रही है। अगर आप की तरफ देख भी नहीं रही है, तब भी ऐसा ना करें।
  4. मुलाकात के अगले दिन उन्हें फोन जरूर करें। निजी या अंतरंग होने की जरूरत नहीं है, आप बस फ्रेंड की तरह बात करें। ये उन्हें पसंद आएगा।
  5. अपने पार्टनर के साथ होने पर दूसरी चाची के साथ चेकआउट ना करें। यह आपके बारे में हर तरीके की बुरी भावनाओं को जन्म देगा।
  6. एक व्यक्ति के तौर पर उन्हें जानने के लिए साथ में समय गुजारे। साथ में खाने-पीने, पसंद-नापसंद के बारे में जानें। अगर आप उनका ख्याल रखना चाहते हैं। तो निश्चित रूप से भविष्य में आप उनका प्यार पाएंगे।
  7. बहुत ज्यादा शक्ति ना पालें। सामान्य और शांत स्वभाव दिखाएं। कि आप बेहतर इंसान हैं। और वास्तविक रूप से उनमें आपकी रुचि हैं। उनके परिवार के साथ परिवारिक बनें। अगर उनके रिश्तेदारों के साथ आप अच्छा व्यवहार करेंगे। तो यह उन्हें पसंद आएगा।
  8. उन्हें छूने की भावनाओं पर काबू रखें । पहले उन्हें छूने दें, अगर वह आपके हाथों को हाथों में लेती है, तो शरमाएं नहीं। अगर आप उन्हें पहले छूने की कोशिश करे। तो लगेगा कि आप सेक्स के भूखे हैं।
  9. उनकी भावनाओं का सम्मान करिए, अगर आपको लगता है। कि वो कुछ गलत समझ रही है, तो बुरा व्यवहार ना करे।

aunty ko patae ka tarika. chachi ko pataya jaye.

chaachee ko khojane ka taarika : कुछ सही तरीके इस्तेमाल करके आप आंटी को आराम से पटा सकते हैं। लेकिन कुछ लोग उत्तेजना में आकर कुछ गलत कदम उठा लेते है। और जिसके कारण वह आंटी को कभी पटा नहीं पाते हैं। दोस्तों आंटी अगर रिलेशनशिप में आती है, तो उसका मुख्य कारण यह होता है। कि वह अपने पति से खुश नहीं है। उसका पति उसको ठीक तरह से संतुष्ट नहीं कर पा रहा है, और इसके कारण वह दूसरे व्यक्ति के साथ रिलेशनशिप में आती है। दोस्तों आप को भी अगर आंटी पटानी है। तो आपने नीचे दिए गए तरीके इस्तेमाल करके उन्हें पटाना चाहिए। तो आइए जानते हैं, आंटी को पटाने का तरीका।

आंटी को पटाने का तरीका।

apni chachi.
  1. किसी भी आंटी को पटाने से पहले आपने उसके बारे में पूरी जानकारी निकाल लेनी चाहिए। जैसे कि उसकी दिनचर्या क्या है, वह क्या काम करती हैं।
  2. वह घर के बाहर कब निकलती है, उसका पति कब घर नहीं होता है, ऐसे प्रकार की सभी जानकारी आपने उसके बारे में निकाल लेनी चाहिए।
  3. अपने इस बात का पता लगाना है, कि क्या आंटी का पति ज्यादातर काम से घर के बाहर रहता है।
  4. क्या आंटी का पति उसे हमेशा पीटता रहता है, या फिर ज्यादा नशीली पदार्थ का सेवन करता है।
  5. अगर इनमें से एक भी बात सही निकली तो आपका आधा काम इधर ही बन जाता है।
  6. अभी आपने आंटी को पटाने के लिए कुछ तो ऐसी हरकत करनी चाहिए। जिससे आंटी का ध्यान आप पर जाए।
  7. साथ ही आपने आंटी से थोड़ी-थोड़ी बात करना शुरू कर देना चाहिए। बात करते समय आपने आंटी के साथ फ्लर्ट नहीं करना चाहिए।
  8. क्योंकि आंटी की सोचने समझने का लेवल हाई होती है , वह जल्द ही समझ जाएगी कि आप किस बहाने से उससे बात कर रहे हो।
  9. अब आपने धीरे-धीरे आंटी से बात करना बढ़ा देना चाहिए। आपने उसके घर जाकर उसके काम में हाथ बटाना चाहिए। उसकी हमेशा मदद करनी चाहिए।
  10. आप आंटी के साथ कुछ अच्छा टाइम बिताना चाहिए। जिससे आप मे जान पहचान ज्यादा बढ़ जाएगी । और आंटी आप पर विश्वास करने लगेगी।
  11. किसी ना किसी बहाने से आपने आंटी का नंबर प्राप्त कर लेना चाहिए। नंबर मिलने के बाद में आपका काम आसान हो जाता है।
  12. आपने आंटी से WhatsApp पर या फिर फोन पर बात करनी चाहिए। जब भी आप आंटी से बात करो तब आपने आंटी की केयर करनी चाहिए। और उसकी हमेशा तारीफ करना चाहिए।

दोस्तों इस तरह आप किसी भी आंटी को पटा सकते हो। दोस्तों आपको यह लेख कैसा लगा । उम्मीद करते है। की आप को ये post पसंद आई होगी।

औरत पाटाने के तारिके। aurat patane ke tarike.

Ways to get a woman : अगर आप किसी भी महिला आपके प्रति आकर्षण के संकेत देती है, तो संभावना है। कि वह चाहती हैं, कि आप उनकी तरफ देखें। वह उस समय चाहती है । कि उनके साथ कोई बातचीत करने वाला हो।
एक विवाहित महिला के प्रति आकर्षित होना। एक बहुत ही शर्म करने वाली बात है। यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है, पुरुष थोड़ी बड़ी उम्र की महिलाओं की ओर आकर्षित होते हैं। फिर भी, अगर महिला भी आपके प्रति आकर्षण के संकेत भेजती है। तो संभावना है, कि वह चाहती हैं, कि आप उनकी तरफ देखें। वह उस समय चाहती हैं, कि उनके साथ कोई बातचीत करने वाला हो।

औरत के साथ मजेदार समय बिताएं।

विवाहित महिलाओं का जीवन सांसारिक और अधिकतर नियमित होता है। तो यह एक बोनस प्वॉइंट होगा यदि आप उन्हें अपने साथ रखते हुए खुश महसूस करा सकते हैं। महिलाएं अपने विवाह के बाद बहुत तनाव में रहने लगती हैं, शादी के बाद उन पर कई तरह की जिम्मेदारियां आ जाती हैं। जिसके कारण वह तनाव में रहने लग जाती हैं। आप उन्हें अपने हसी मजाक और बुद्धि से खुश करें । और उन्हें एक ऐसी जगह ले जाएं। जहां वह मौज-मस्ती कर सकें। यदि वह वास्तव में आपकी बातों का आनंद लेना शुरू कर देती है, तो वह आपके साथ अधिक समय बिताना चाहेगी।

औरत की तारीफ करें।

औरत की सुंदरता की प्रशंसा करें। और वह आपसे अपनी तारीफ जरूर सुनना चाहेगी। आपको उन्हें विशेष महसूस कराना होगा। तो आप उसकी तारीफ भी कुछ उसी तरीके से करें, जिससे उसे इस बात का एहसास हो ,कि आप उससे बहुत कुछ उम्मीद लगा रखे हो । वह निश्चित रूप से इसकी सराहना करेगी। क्योंकि पति और घरेलू जीवन शायद ही कभी उसके लिए रोज़मर्रा की हलचल के बीच सुखद जीवन देना चाहिए।

औरत की बातो को ध्यान से सुनें।

महिलाएं हमेशा चाहती हैं, कि उनको भी सुनने वाला हो। वे बस यही चाहती हैं। कि कोई उनकी व्यथा सुने। यदि आप उसे यह महसूस करवा सकते हैं। कि वह अपनी समस्याओं के बारे में बात करने के लिए आप पर पर्याप्त भरोसा कर सकती है, तो आपको ऐसा जरूर करना चाहिए। आपको उनकी परेशानियों को सुनना चाहिए। उनकी बात सुनना और अपना भावनात्मक समर्थन देना वास्तव में उन्हें अच्छा महसूस करा सकता है और वह आप पर निर्भर हो सकती है।

chachi ko patane ka tarika. aunty ko kaise pataye.

chachi ko patane ka tarika.

How to impress chachi : जब यह मन किसी को पसंद कर लेता है। तो उसके पीछे Attract हो पड़ता है। हम तो अपने दिल को चाहे कितना भी समझा ले। लेकिन हमारा मन उसके पीछे भागता ही रहता है, और हम दिन भर दिन उसके ख्यालों में पागल होने लग जाते हैं। और हमें ऐसा लगता है, कि जिस तरह से हम उसे Like करते हैं, क्या वह भी हमें लाइक करती हैं।

आपको इस लेख में इसी प्रकार के सवाल के जवाब मिलने वाले हैं। अगर आप सोच रहे हो, कि किसी चाची को कैसे पटाए तो आप इस लेख को ध्यान से पढ़ कर चाची पटा सकते हैं। या फिर महिला को पटाना चाहते हो। तो इस लेख को ध्यान से पढ़े।

अगर कोई औरत या फिर को भाभी या फिर कहां जाए। कोई चाची या फिर कोई लड़की आपकी फिक्र करती हैं। इतना ही नहीं अगर आप मुसीबत में हो वह आपकी मुसीबत को खत्म करने के पीछे लगी रहती है। अगर आप किसी चीज से परेशान हो। और वो आप से आप की परेशानी के बारे में पूछती है। कि क्या हुआ आप हंस क्यों नहीं रहे हो, आपके Face पर Smile क्यों नहीं है। आखिर बात क्या हुई है, आप मुझसे Share कर सकते हो ।

तो देखो इसका मतलब तो साफ साफ, कि वह आप को लाइक (like) करती हैं। वह आप में इंटरेस्टेड है, वह कभी यह नहीं चाहती कि आपके चेहरे पर उदासी छाए रहे। तो दोस्तों इसका मतलब साफ-साफ यह है, कि वह चाची आपको बहुत चाहती है, और वह आपको पसंद करती हैं।

बातों ही बातों में आपको टच करना

अगर कोई Women या फिर कोई चाची आपको बातों बातों में टच करती है। टच करने के बाद वह Guilty Feel नहीं करती हैं ।और आप उसको टच करते हो तो तब भी वह Guilty Feel करती हैं मतलब कि अगर उस के चेहरे का Reaction Change नहीं होता है, तो वह आप के साथ Comfortable Feel है। आपसे बात करके आप उसके सामने अच्छा Impression बनाए ।

किसी भी बात में जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए।

आपको किसी भी प्रकार की जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए । उस को प्रपोज नहीं करना है। पहले तो आपको समझना है। कि उसको किस तरह के बंदे पसंद है। किस तरह के लड़कों में वह Interest लेती है। वह आप जैसे बंधुओं में Interest लेती है, तभी तो वह आपको लाइक करते हैं। और आपके Touch करने पर बुरा नहीं मानती हैं, उसके बाद आप उन से फ्रेंडशिप करोगे। उसके लाइक डिसलाइक जानोगे , तब जाकर उसको प्रपोज करोगे, तब वह मना नहीं कर सकती है।

दोस्तों सारा खेल सिर्फ शक्ल के रिएक्शन का है। अगर आप उसको टच करती हो, तो उसको कंफर्टेबल फील होना चाहिए। अगर वह कंफर्टेबल फील कर रही है, तो हां वह आपको लाइक करती है। वह आपको जरुर लाइक करती हैं। तब जाकर अगर आप उस को प्रपोज करोगे। तो वह मान जायेगी , और आप मना भी नहीं कर पाओ गए।

चाची को जलस फील करवाना ।

आपको एक बात समझ नहीं पड़ेगी । कि कोई भी गर्ल या फिर लेडी यह नहीं चाहती । कि जिसको मैं पसंद करूं। वह किसी और लड़की को लाइक करें। या फिर बात करें, अगर आप किसी दूसरी लड़की में इंटरेस्ट दिखाते हो। तो वह सबसे ज्यादा जलस फिल करेंगे । गुस्से से लाल हो जायेगी , क्योंकि वो चाची आपको बहुत ज्यादा पसंद करती हैं। और वह आपको बहुत चाहती है।

आपसे छोटी छोटी चीजों के लिए मदद मगना

अगर आप किसी चाची को पसंद करते हैं, तो वह आपसे हर छोटी-छोटी बात के लिए जरूर मदद मांगेगी । क्योंकि उसे आपको काम देना अच्छा लगता है। क्योंकि वह चाहती है, कि वह आपसे किसी न किसी बहाने से बात करे। इस तरह से आप अनुमान लगा सकते हैं। कि वह आपके लिए अपने दिल में कुछ Feel करती है, और आपको पसंद करती है।

चाची को अपने दिल की बात बताना।

एक और तरीका है, जिससे आप जान सकते हैं। कि आंटी या भाभी आपको पसंद करती है, आपके लिए अपने दिल में कुछ सोचती है। अगर वह महिला आपसे अपने दिल की हर बात Share करती है। और आपसे कुछ भी नहीं छिपाती है, तो इसका मतलब है। कि वह आपको बहुत पसंद करती है। आपके बारे में कुछ (Feel) करती हैं, इसलिए वह आपको सब कुछ बताती है, और उसे सब कुछ बताना अच्छा लगता है।


चाची से हस हस के बातें करना ।

अगर कोई आंटी या फिर औरत आपसे हस हस के बातें करती है। आपकी हर बातों में इंटरेस्ट लेती हैं, बात बात पर हंसती है। तो दोस्तों इसका मतलब यह है, कि उस लड़की को या फिर उस औरत को आपके साथ बात करना अच्छा लगता है। आपकी बातों पर हंसना अच्छा लगता है , क्योंकि वह चाची आपको बहुत लाइक करती है।

औरत को पटाने का तारिका हिंदी। aurat ko patane ka tarika hindi.

aurat ko patane ka tarika hindi.


How to seduce a woman in hindi :
औरत को आकर्षित करना कोई आसान काम नहीं है। आपकी उम्र से ज्‍यादा और आपसे ज्‍यादा मैच्‍योर लेडी को इम्‍प्रेस करना वाकई में बहुत कठिन काम है। इसके लिए आपको काफी मेहनत करनी पड़ सकती है, और अपने सारे अनुभव लगाने पड़ सकते है। अगर आप अपनी उम्र से ज्‍यादा उम्र की महिला को आकर्षित करने में सफल हो जाते है। तो इसका मतलब साफ है। कि आपने बहुत अच्छी वूमन स्‍टडी की है। और शालीन होकर खुद को रिप्रेजेंट किया है।

40 साल से ज्‍यादा उम्र की महिलाएं कभी भी शारीरिक रूप से आकर्षित नहीं होती हैं। और न ही वह स्‍टाईलिश लड़कों को पसंद करती हैं। इसलिए आपको बहुत सारा धैर्य और आत्‍मविश्‍वास रखना जरूरी होता है। कई बार आप जैसे नहीं होते है, वैसा भी दिखाना पड़ता है। और उनकी पसंद के हिसाब से खुद को बनाना पड़ता है।

औरत को पटाने के लिए मजेदार रहें ।

आप जिस भी औरत को पटाना चाहते है ,उन के साथ मैच्‍योर ह्यूमर करना चाहिये। स्‍लैप स्टिक जोक न मारें, न टॉयलेट ह्यूमर करें। हल्‍का सा मजाक करें, जो आप दोनों को नजदीक ले आएं। औरतों को हल्‍का मजाक पसंद आता है। शुरूआत में इमोशनल बातें न करें। हसी मजाक तक ही सीमित रहे , शुरू शुरू में तो बाद में आगे बढ़े।

औरत को पटाने के लिए चीजों को बढ़ाते रहें ।

महिलाओं को इम्‍प्रेस करने के लिए शुरूआती दौर में आपको हमेशा मूव ऑन करना चाहिये। आपको बात करने की पहल करनी चाहिये, उनकी तारीफ अच्छे से सही तरीके से करना शुरू करें, अपनी तरफ से उन्‍हे कही बाहर घुमाने ले जाने के लिए बोलें। उनसे अच्छे से प्यार से सभ्‍यता से बात करें, उनकी पसंद के हिसाब से ही बात करें।

औरत को पटाने के लिए आत्‍मविश्‍वास यानि कॉन्‍फीडेंस ।

एक युवा होकर, आप अपनी पहचान को लेकर काफी उत्‍सुक रहते है। और खुद के वर्चस्‍व को दिखाना चाहते है। जब आप अपनी उम्र से बड़ी औरत को आकर्षित करना चाहते हो। तो उसे अपना आत्‍मविश्‍वास दिखाएं, अपनी यूएसपी बताएं। उनसे कोई भी धोखा या किसी भी तरह का फ्लर्ट न करें और साफ – साफ तरीके से बात करें, इससे वह इम्‍प्रेस होगी।

औरत को पटाने के लिए मजबूत रहे।

आपको किसी भी महिला को इम्‍प्रेस करने के सबसे पहले खुद को मजबूत होना जरूरी होता है। जो महिला अपने करियर को लेकर सजग होती हैं, और पूरी तरह से सेट होती है, उन्‍हे इम्‍प्रेस करने के लिए आपका मजबूत होना जरूरी होता है।

औरत को पटाने के लिए हैंडसम बने रहे ।

कोई भी लेडी हमेशा अपनी लाइफ में एक हैंडसम आदमी को देखना चाहेगी, जो उसकी केयर करें, उस की बात माने और छिछोरा न हों। अगर आप ऐसे बनते है, और खुद को उनकी पसंद के हिसाब से ढाल लेते है। तो निश्चित ही आप उन्‍हे आकर्षित करने में सफल हो जाएंगे।

औरत को पटाने के लिए मैच्‍योरिटी को बनाए रखे।

अपने से बड़ी औरत को एट्रेक्‍ट करने के लिए आपको काफी ज्‍यादा मैच्‍योरिटी दिखानी पड़ती है। हालांकि आप इतने मैच्‍योर होते नहीं है। आप हमेशा गंभीर नेचर दिखाते हुए बात करें। ताकि वह औरत आपको हल्‍के में न लें।

आंटी को पटाने का फॉर्मूला। aunty ko patane ka formula.

Formula to impress Auntie : दोस्तों, आप को अपना व्यक्तित्व खुद बनाना होगा , आप का व्यक्तित्व देख कर आंटी को खुद ही बोलना होगा ।की मै आप से दोस्ती करना चाहती हुई। तो चलिए आज हम आप इस post के माध्यम से जानते की आंटी पटाने के कोन कोन से फार्मूले काम में लिए जाते है। तो दोस्तो हम उन सरल तरीका के बारे में जान ही लेते है।

पर्सनैलिटी अच्छी बनाए |

लेकिन फर्स्ट इंप्रैशन में आप के लिए लुक्स बहुत ज्यादा मायने रखता हैं। अपने लुक्स पर नज़र रखें। लुक्स को संवारे , कि कोई भी आंटी आप को एक बार देखें , तो बार बार, देखने का मन करे ।

अपने बालो को बचाने के लिए, बालो को एक लुक दें। ध्यान दें , आप जो भी कपड़े पहनेंगे, वह साफ-सुथरे हो । आप के जूतों का सिलेक्शन सही ढंग से होना चाहिए। ताकि आंटी आप की पर्सनैलिटी और लुक्स देख के आप को पसंद करने लग जाए।

स्थिति पर ध्यान दें |

अगर आप किसी आंटी को पटाना चाहते है, तो आप को अपने पहनावे और अपनी स्थिति और अपने व्यवहार इन सब का ध्यान रखना होगा। ये सब अच्छे होगे । तो आप आंटी को जल्दी पटा सकते हो इस लिए आंटी को पटाने के लिए इन सब बातो का ध्यान रखे।

चेहरे की सुंदरता का भी ध्यान रखें |

आप को अपने चेहरे को अच्छा सुंदर और चमकदार रखना होगा । ताकि आंटी आप की सुंदरता को देख के प्रधावित हो जाए । और आप को उस को पटाने में आसानी हो जायेगी।बस त्वचा को साफ-सुथरा रखे । इसके लिए आप बाजार में उपलब्ध कई प्रकार की वस्तुएँ भी उपयोग कर सकते हैं। फ़ेसवॉश का प्रयोग कर सकते है , जो त्वचा से धुल-मिट्टी को साफ कर दे। आप किसी सेलून की मदद भी ले सकते हैं। और आप अच्छे सुंदर दिख सकते है।

ख्याति प्राप्त करना |

आप को कई प्रकार के क्षेत्रों में ख्याति प्राप्त करनी होगी। ताकि आप बहुत ही आसानी से आंटी को पटा सकते हैं। उस को अपनी तरफ आकर्षित कर सकते हैं, और इस आकर्षण के कारण ही आंटी आपसे बड़ी आसानी से पट जाती है। वह आपको ज्यादा मेहनत करने की जरूरत नहीं पड़ती है, इसलिए आपको इन सब बातों का ध्यान रखना चाहिए।

सेहत का भी ध्यान रखें।

आपको सेहत का विशेष रूप से ध्यान रखना चाहिए। ताकि आप आकर्षक सुंदर व हेल्दी रहेंगे। तो भी आंटी आसानी से पड़ जाएगी है। आंटी की किसी भी प्रकार की आप मदद भी कर सकते हैं, वे उसकी सेहत का भी ध्यान रख सकते हैं। इस प्रकार से भी आंटी आपसे प्रभावित होगी, और उसे पटाने में आपको ज्यादा आसानी रहेगी।

लड़की कैसी पट्टी है। ladki kaise patti hai.

How is the girl strip : आज हम आपको Ladki Kaise Patti hai के बारे में पूरी जानकारी देगे । ताकि आप हमारे द्वारा बताये गए Formula पढ़कर Ladki Kaise Patti hai के बारे में गहराई से जान सके।

तो आप इस आर्टिकल को पढ़कर और अच्छे से किसी लड़की को कैसे पटाये के बारे में जान सके।

लड़की पटाना बहुत ही आसान काम है, बस आपको लड़की पटाने के कुछ ऐसे तरीके या लड़की पटाने के टोटके आना चाइये। तो आप कभी निराश नहीं होंगे। क्युकी हम ऐसे – ऐसे तरीके आपके लिए लेकर आए है। जो की कही और नहीं मिलते है।
तो चलिए आर्टिकल को ज्यादा लम्बा न खीचते हुए Ladki Kaise Patti hai के बारे में विस्तार से जान लेते है।

लड़की से दोस्ती करे।

सबसे पहले तो आप जिस भी लड़की को पटाना चाहते है। उससे आपको दोस्ती करनी होगी। ताकि आप उसके साथ अपना समय बिता सके, और आगे चलके आप उसे बिना किसी डर के अपने प्यार का इज़हार कर सके।

वैसे तो लड़की से दोस्ती करना बहुत ही आसन है। यदि वो लड़की आपके स्कूल या कॉलेज में पढ़ती है। तो आप उससे नोट्स मांगने या किसी सब्जेक्ट में आप विक है। तब उससे हेल्प मांगने के जरिये उससे दोस्ती कर सकते है।

यदि आप जिस लड़की को पटाना चाहते है, और उससे दोस्ती या बात नहीं करोगे । तो वो लड़की आपके बारे में कैसे जानेगी । इसीलिए सबसे पहले हो सके, तो उससे किसी भी तरह दोस्ती करने की कोशिश करे।

Ladki Kaise Patti hai का सबसे पहले वाला फार्मूला यही है, इसीलिए सबसे पहले आप लड़की से दोस्ती कैसे करे। के बारे में सोचिये और उससे दोस्ती कर ले।

लड़की की हमेशा मदद करे।

यदि आप लड़की की मदद करेगे । तो आपको ही फायदा होगा , क्युकी जब आप किसी लड़की की हेल्प करते है। तो लड़की बहुत ही ज्यादा इम्प्रेस हो जाती है। इसीलिए जब भी वो लड़की आपको मदद के लिए बोले, तब हमेशा ही उसकी मदद करने को तैयार रहना चाहिए । जब आप हमेशा ही उसकी मदद करेगे , तो जब भी उस लड़की को कोई मदद की जरूरत होगी। तो वो आपको ही याद करेगी, और आपके लिए उसके दिल में अच्छी जगह बन जाएगी।

इसीलिए हमेशा ही मदद करने के लिए पहले से ही तैयार रहे। और मदद मांगने पर किसी भी तरह उसकी हेल्प जरूर करे।

लड़की के साथ टाइम बिताए।

यदि आप जितना ज्यादा समय लड़की को दोगे। उतना ही ज्यादा लड़की आपके बारे में और लड़की आप के बारे में जान सकेगी। इसीलिए आप जितना समय उस लड़की को दे सकते है। उतना उसे देने की कोशिश करे। यदि आप स्कूल या कॉलेज में साथ पढ़ते है। तब आप उसके साथ बाते कर सकते है, उसकी नोट्स बनाने में हेल्प कर सकते है। और लंच की छुट्टी हो तब आप उसके साथ अपना टिफिन शेयर करके अच्छा उसके साथ टाइम स्पेंट कर सकते है।

जितना हो सके आप उसके साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताए । ताकि आप उसके बारे में और ज्यादा से ज्यादा जान सके। और वो भी आपके बारे में और इससे आप दोनो को ही फायदा होगा और आपके बिच बहुत ही अच्छी दोस्ती हो जाएगी।

लड़की को देख कर स्माइल जरूर करें ।

जब भी आप लड़की के आस पास से गुजरे या वो लड़की आपके आस पास से गुजरे , तो हमेशा उसे एक प्यारी सी स्माइल जरूर दे । ऐसा करने से वो भी आपको एक स्माइल जरूर देगी । और जब भी आप उसे दिखोगे, तो वो ही आप को देख कर स्माइल देगी। इसीलिए जब भी आप उस लड़की से मिले, ये जब भी आपकी नजरे एक दुसरे से मिल रही हो उसे अच्छी से प्यारी से स्माइल जरूर करे।

लड़की की नजरो से नजर मिलाकर बात करे।

सबसे पहले तो आप जिस भी लड़की को पटाना चाहते है। उससे आपको दोस्ती करनी होगी , ताकि आप उसके साथ अपना समय बिता सके । और आगे चलके आप उसे बिना किसी डर के अपने प्यार का इज़हार कर सके। और आप जब भी लड़की से बात करो तो उस की आखों में आंखे डाल कर ही बात करे।

यदि आप जिस लड़की को पटाना चाहते है। और उससे दोस्ती या बात नहीं करोगे , तो वो लड़की आपके बारे में कैसे जानेगी। इसीलिए सबसे पहले हो सके तो उससे किसी भी तरह दोस्ती करने की कोशिश करे।

लड़की के सामने अच्छा व्यवहार बनाए रखे।

आप जिस भी लड़की को पटाना चाहते है। उसके सामने अपना व्यवहार अच्छा नहीं रखते है, और बाद में जब वो लड़की के पास अपने प्यार का इज़हार करने जाते है। तो लड़की उनके अव्यवहार के कारण उसे मना कर देती है। और जब कोई लड़की उन लडको को मन कर देती है तो वे लोग इन्टरनेट पर Ladki Kaise Patti Hai. रिलेटेड Formula और Tips सर्च करते रहते है।

इसीलिए आपको अपना व्यव्हार सुधारना होगा। और उस लड़की के सामने हमेशा अच्छा बनके रहना होगा, यदि देखा जाए तो लडकियों को या तो भोले लड़के बहुत पसंद आते है । या फिर थोड़े दबंग टाइप के लड़के पसंद आते है । इसीलिए आप जिस तरह से अपने व्यवहार को अच्छा बना सकते है। उस प्रकार से बनाने की कोशिश करे।

लड़की को बहार घुमाने के लिए लेकर जाये ।

जैसा की आप सब जानते है, की लड़की को घूमना बहुत ही पसंद होता है। इसीलिए आप इस बात का फायदा उठाके उस लड़की को बहार कही घुमाने लेकर जा सकते है।
आप चाहे तो उसे जब भी कोई नयी मूवी रिलीज़ होती हो , तब उसे आप दिखाने लेकर जा सकते है। या किसी दिन उसे किसी बढ़िया से रेस्टोरेंट में खाना खिलाने लेकर जा सकते है। क्युकी लडकिया खाने में हम लडको से आगे होती है, इसीलिए आप इस बात का भी फायदा उठाके उसे बहार खाने पर ले कर जा सकते है।

जब आप उस लड़की को बहार घुमाने लेकर जाते हो तो उनके दिल में आपके लिए बहुत ही बड़ी जगह बन जाती है। मतलब ये की वो आपसे बहुत ही ज्यादा इम्प्रेस हो जाती है, और आपके बारे में सोचने लग जाती है।

लड़की से अपने प्यार का इज़हार करे ।

यदि आप ऊपर बताई गई, सभी टिप्स का इस्तेमाल कर चुके है । तब आपको उस लड़की को जितने जल्दी हो सके, प्रोपोस कर देना चाइये, ताकि आपके जगह कोई और उसे न लेकर चला जाए।

इस लिए आप एक अच्छा सा मौका देखकर उसे अपने प्यार का इज़हार कर दे। और उसे बताये की जब वो तुम्हारे साथ होती है, तो आपको कैसा लगता है । और जब तुम हमेशा ही मेरे साथ रहोगी तो मेरी ज़िन्दगी कितनी रंगीन हो जाएगी। ये सब बात उन को बताए। फिर देखना यदि वो लड़की आपसे बहुत सी बातो से पहले से ही इम्प्रेस है। तो वो आपका प्रोपोस एक्सेप्ट कर लेगी।


aunty patane ka tarika. How to impress Auntie.

आज हम आपको को (aunty) पटाने के तरीके बताने वाले हैं | बहुत सारे जवान लड़कों को और मर्दों को (aunty) पटाना बहुत ज्यादा अच्छा लगता है, हम अक्सर देखते हैं, कि जिन मर्दों की शादी हो गई होती है। उन्हें ही (aunty) से हमेशा लगाव रहता है |दोस्तों आपको भी (aunty) को पटाने का शौक है, तो आपने (aunty) को पटाने के तरीके अपनाना ही चाहिए, (aunty) को पटाते समय आप को सतर्कता रखनी बहुत ज्यादा जरूरी है |

आंटी को पटाने के तरीके।

How to impress Auntie.

अगर आंटी को आप पटाते हो, तो आपने सावधानी बरतनी बहुत ज्यादा जरूरी है।क्योंकि आंटी के पति को अगर आपकी हरकत पता चल जाती है, तो वह आपको बहुत मारेगा, इसलिए आंटी को पटाते समय सावधानी बरतना बहुत ही जरूरी है | हर किसी को आंटी बहुत अच्छी लगती है, क्योंकि जवान लड़कियों से अच्छी फिगर आंटी की होती है। अक्सर हम देखते हैं ,कि जवान लड़कियों की फिगर इतनी ज्यादा अच्छी नहीं होती है।क्योंकि उनकी उम्र कम होती है । आंटी के शरीर का पूरी तरह से विकास होता है। जिसके कारण आंटी हर किसी को अच्छी लगती है । बहुत सारे मर्द आंटी के साथ सेक्स करना चाहते हैं, दोस्तों अगर आपको भी आंटी के साथ सेक्स करना है। तो आपने शादीशुदा औरत को पटाने के तरीके अपनाकर आंटी को सेक्स के लिए मनाना चाहिए | आइए जानते है,आंटी को पटाने के तरीके |

ऊपर दिए गए सारे तरीके अपनाकर आप आसानी से आंटी को पटा सकते हो । जब आंटी आप की तरफ देखने लग जाएगी । तब आपने आंटी से मुलाकात करने की कोशिश करनी चाहिए, बहुत सारे जवान लड़के आंटी से मिलने के लिए टकराते हैं । दोस्तों आंटी से मिलने के लिए बिल्कुल डरो मत, क्योंकि आंटी से मिलना कोई बड़ी बात नहीं होती है।
बहुत सारे लड़कों के मन में सवाल होता है। कि आंटी से कैसे मिलना चाहिए, आंटी से मिलने के लिए आपने आंटी को अकेले में ढूंढना चाहिए | आपने आंटी के सारे टाइमिंग ध्यान में रखकर आंटी से अकेले में मिलने की कोशिश करनी चाहिए |
आपने एक दिन आंटी के घर के बाहर जाकर आंटी के सारे टाइमिंग पर ध्यान रखना चाहिए | जैसे की आंटी सब्जी लेने कब जाती है, आंटी सहेलियों को मिलने के लिए कब जाती है। ऐसी छोटी-छोटी बातों पर आपने ध्यान रखना चाहिए | अगर आपको आंटी को मिलना है, तो आपको ऐसी छोटी-छोटी बातों पर ध्यान रखना ही पड़ेगा। ऐसा करते करते 1 दिन आपने आंटी से कहीं बाहर मुलाकात करनी चाहिए |

  1. आंटी से मुलाकात आप करोगे। तब आप आंटी से खुल कर बात कर सकते हो, दोस्तों आंटी से बात करते समय बिल्कुल ना डरे |
  2. आंटी से बात करते वक्त अगर आप डरोगे तो आंटी को लगेगा कि आप छोटे लड़के हो | आंटी को आपने मिलकर उससे सीधी सीधी बातें करनी चाहिए, जैसे कि आपने आंटी से कहना चाहिए कि मैं आपको बहुत दिनों से देख रहा हूं, और मुझे आप से प्यार हो गया है, यह वाक्य कहने के बाद आंटी भी आपको पॉजिटिव रिस्पांस देगी |
  3. अगर आप आंटी को आई लव यू कह सकते हो तो आंटी जल्द ही आप से इंप्रेस होकर आपको हां कह देगी । क्योंकि आंटी कभी भी ना नहीं कहती है, ऐसा करते-करते आपने आंटी को आपके वश में करके आंटी को पटा लेना चाहिए |
  4. आंटी को पटाने के बाद आपने आंटी से हमेशा प्यारी-प्यारी बातें करनी चाहिए । आंटी से प्यारी-प्यारी बातें करने से आंटी को एहसास हो जाएगा । कि आप उस से बहुत ज्यादा प्यार करते हो । एक बार तो आंटी आप पर पूरा भरोसा रखेगी, तब आपने आंटी से पूछना चाहिए, कि तुम मेरे साथ सेक्स करोगी या नहीं ।
    दोस्तों जब आप आंटी को सेक्स करने के लिए पूछोगे । तब आंटी आपको आसानी से हा कहेगी, क्योंकि आंटी को जवान लड़कों के साथ सेक्स करने में बहुत ज्यादा मजा आता है । दोस्तों जब आप आंटी के साथ सेक्स करोगे तब आपने हमेशा सावधानी बरतना बहुत ज्यादा जरूरी है, नहीं तो कई बार जवान लड़के फस जाते है ।

ये सब थे आंटी को पटाने के तरीके, दोस्तों अब तो आप जान ही गए हो। की आंटी को कैसे पटाया जाता है। अगर आप भी आंटी पटना चाहते है। तो ये सब बाते फॉलो कर के आप आसानी से आंटी पटा सकते ।

औरत को कैसा पटाया जाता है। aurat ko kaise pataya jata hai.

How to seduce a woman : आज के समय में प्यार कब और किस से हो जाए। यह कोई नहीं बता सकता है। क्योंकि दिल जब किसी को चाहता है, तो हम यह नहीं देखते हैं। कि हम जिसे प्यार करते हैं, वह शादीशुदा है । या कुंवारी क्योंकि प्यार के लिए ऐसी कोई बंधन नहीं होता है। प्यार कभी भी और किसी से भी हो सकता है। अगर ऐसे में आप भी किसी औरत को प्यार करते हैं। लेकिन आप उसे इंप्रेस और पटाने के तरीके नहीं जानते हैं।

तो चिंता की कोई बात नहीं है। आज का आर्टिकल आपके लिए काफी मददगार साबित होगा। आपको मैं आज यहां कुछ ऐसे टिप्स और ट्रिक्स बताऊंगा, जिसका इस्तेमाल कर के आप किसी भी औरत को इंप्रेस कर सके है, या पटा सकते हैं। अगर आप इसके तरीके नहीं जानते हैं। तो चिंता की कोई बात नहीं है। मैं आज आपको इस आर्टिकल के माध्यम से बताऊंगा। कि औरत को कैसे इंप्रेस और पटाया जाता है।

औरत को पटाने के लिये जबरदस्त पर्सनैलिटी बनाये ।

आज के आधुनिक युग में अगर आप अपने आप को फिट नहीं रखेंगे , तो कोई भी लड़की हो या औरत हो आप उसे कभी भी इंप्रेस नहीं कर पाएंगे। इसके लिए सबसे पहले आप अपनी पर्सनैलिटी में सुधार लाएं। और जिम में जाकर अच्छा खासा फिगर बनाएं । ताकि कोई भी आप की तरफ आसानी से आकर्षित हो सके।

औरत को पटाने के लिये उस का अच्छा दोस्त बने ।

कोई भी औरत तब तक किसी लड़के के साथ अफेयर या प्यार जैसे संबंध स्थापित नहीं करती है। जब तक उस के जीवन में कोई चीज की कमी होगी। तभी तो वो ऐसे संबंध बनाएगी। अगर आप भी किसी औरत को इंप्रेस या पटाना चाहते हैं। तो सबसे पहले आप उसके अच्छे दोस्त बने, क्योंकि दोस्ती के द्वारा ही प्यार होता है।

जब किसी महिला को घर में उसके पति के द्वारा प्यार नहीं मिलता है। या उसके साथ हमेशा मारपीट जैसी स्थिति की होती है। तो वह औरत काफी दुखी हो जाती है। और ऐसे में वह एक ऐसे दोस्त की तलाश करती है। जो उसके दुख सुख का साथी बन सके और साथ में उसे सहारा भी दे सकें।

इसलिए आपको हमेशा इस चीज का फायदा उठाना है, और उस औरत का सबसे अच्छा दोस्त बना होगा , फिर कुछ समय बाद ही। औरत आपसे इंप्रेस हो जाएगी , और आप उसे आसानी से पटा सकते हैं।

औरत को पटाने के लिये अच्छे से बात करे ।

आप किसी औरत के साथ प्यार करते हैं। तो आप उसके करीब जाने की कोशिश करें। इसके लिए आपको बातचीत करनी होगी। तभी तो आप उसके नजदीक जा पाएंगे , और आप उसे आसानी से इंप्रेस या पटा पाएंगे। इसलिए आप अधिक से अधिक उस औरत से बातचीत करने की कोशिश करें।

इसके अलावा आपको इस चीज का भी बहुत ज्यादा फायदा होगा। कि अगर आप किसी औरत से बातचीत करते हैं। तो लोगों को शक भी नहीं होगा , इसके विपरीत अगर आप किसी लड़की से बातचीत करते हैं। तो लोग समझते हैं, कि कोई ना कोई बात है , आप आसानी से महिला को पटा या इंप्रेस कर सकते हैं।

सबसे महत्वपूर्ण आप कभी भी कोई ऐसी बात ना करें । जिससे महिला आपसे गुस्सा हो जाए , नहीं तो आपका काम बनने के बजाय बिगड़ जाएगा। इसलिए बड़ी ही सावधानी के साथ आप ऐसे बात करें। जिससे वह महिला आप के ज्यादा करीब आ पाए।

औरत को आकर्षित करने के लिये उसकी की प्रशंसा करें ।

आज की तारीख में ऐसी कोई औरत नहीं होगी, कि अगर कोई उसकी सुंदरता की प्रशंसा करें । तो आप फूले नहीं समा आएगी। इसलिए आप अगर किसी भी औरत को प्यार करते हैं। अगर वह किसी विशेष त्यौहार या कहीं शादी में जा रही है , तो आप उस की सुंदरता की तारीफ करें, इससे वह महिला काफी खुश हो जाएगी।

इसके लिए आप कुछ विशेष शब्दों का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। कि क्या खूब सुंदर लग रही हो आज आप अगर आपकी शादी नहीं हुई होती। तो मैं अभी आपसे शादी कर लेता । वाकई में आज आप किसी अप्सरा से कम नही लग रही हो । आप अगर इन शब्दों का इस्तेमाल करते हैं, तो हो सकता है। औरत के दिल में आपके लिए भी प्यार जैसी फीलिंग है।

हैलो गूगल लड़की कैसे पटाते हैं। hello google ladki kaise pataye.


Hello google girl how to know :
अगर आप किसी भी लड़की को पटाना चाहते हैं। और अगर आप लड़की पटाने का तरीका ढूंढ रहे हो। और अगर आपको अभी तक गूगल पर लड़की पटाने के टिप्स नहीं मिले है। तो आप इस लेख को पढ़कर किसी लड़की को पटा पाएंगे।

अगर आप सोच रहे हो , कि फेसबुक या व्हाट्सएप पर लड़की को पटाना बहुत मुश्किल है। तो मैं आपको इस लेख में बताऊंगा, अगर आप मेरी बताई हुई सभी बातों को फॉलो करते हो तो बहुत ही आसानी से आप लड़की को इंप्रेस कर पाएंगे। और लड़की को पटा पाएंगे।

आपको कुछ ही इस्टेप को Follows करना है। जिसके द्वारा आप बहुत ही आसानी से फेसबुक Whatsapp पर लड़की को इंप्रेस कर सकते हो, और आप अपनी गर्लफ्रेंड बना सकते हो।

लड़की से अच्छे से बात करना।

अगर आप चाहते हो, कि आप से कोई भी लड़की इंप्रेस हो जाए । तो आपके अंदर Commutation Skill होनी चाहिए । क्योंकि यह बहुत जरूरी होता है, अगर आप किसी लड़की के साथ बात करना चाहते हैं। और उसको अपनी गर्लफ्रेंड बनाना चाहते हैं, तो आपको बात करने का तरीका पता होना चाहिए।
यह नहीं होना चाहिए , कि लड़की के सामने जाते ही शर्माने लग जाओ , और चुप चाप से खड़े हो जाओ ,अगर आपका बात करने का तरीका दूसरों से अलग है। और आप किसी भी लड़की से बात करते टाइम शर्माते नहीं हो और खुलकर बोलते हो उसी को लड़कियां ज्यादा पसंद करती हैं। इसलिए आपको लड़कियों से बात करते टाइम शर्माना नहीं है, आवाज में जोश होना चाहिए ।

मजेदार बातें करें।

दोस्तों पहला Point होता है , कि जब भी आप किसी लड़की को First मैसेज करते हो या किसी लड़की को मैसेज करते हो, तो वह पहला मैसेज Hi, Hello, How Are You का नहीं होना चाहिए। क्योंकि ऐसे मैसेज लड़के Same करते रहते हैं। पर अगर आप किसी भी लड़की को इंप्रेस करना चाहते हो , या फिर उससे बात करना शुरू करना चाहते हो, तो आपका First मैसेज कुछ अलग होना चाहिए, वह सबसे अलग होना चाहिए।

आपको सब की तरह Hello, Hey , नहीं भेजना है। आपको कुछ ऐसा Interested मैसेज या Question भेजना है, और मैसेज या Question के साथ-साथ आपको Emoji भी भेजना है। ताकि लड़की अगर उस मैसेज को पढ़ती हैं । तो उस को अच्छी Feeling आएगी, तो वह आपके मैसेज का Reply किए बिना नहीं रहेगी, इसलिए आपको हमेशा याद रखना है। आपको लड़की को सबसे अलग मैसेज या Question पूछना है, और उसके साथ साथ आपको Emoji भेजना नही भूलना है।
जब आप यह सब कर लेते हो और लड़की को एक Interested Question पूछते हो और उसके बाद अगर वह लड़की जल्दी से रिप्लाई देती है, तो समझ जाओ कि वह लड़की आपकी बातों में Interest ले रही है। क्योंकि उस लड़की को लग रहा है , कि यह जो लड़का है, बहुत Intrested है, इसलिए लड़की आप से बात करेगी। और आपके मैसेज का रिप्लाई देगी, इस तरह से आप अपनी Conversation को आगे बढ़ा सकते हो। जो एक लड़की को पटाने के लिए बहुत ही जरूरी होता है।

आत्मविश्वास बनाए रखे। लड़की पटाने के लिए आपके अंदर Confidence होना भी जरूरी है। क्योंकि एक Confidence ही ऐसी चीज है ,जिसके जरिए हम लड़कियों से खुलकर बातें कर सकते हैं। अगर आपके अंदर Confidence ही नहीं होगा , तो आप कभी भी लड़के से अच्छे से बात नहीं कर पाएंगे, और खुलकर अपनी बातों को नहीं बोल पाएंगे। इसलिए अपने अंदर Confidence होना बहुत जरूरी है। क्योंकि आपने देखा ही होगा काफी लड़कों के पास चार या पांच गर्लफ्रेंड होती है। क्योंकि वह जब बात करते हैं ,तो Confidence के साथ करते हैं, खुलकर अपनी बातों को रखते हैं। शर्माते नहीं है, इसलिए आपको भी वैसे ही बनना पड़ेगा।

लड़की की कमजोरी पता करें।

हर इंसान की कुछ न कुछ कमजोरी जरूर रहती है। आपकी भी कुछ न कुछ कमजोरी जरूर है । जब आप लड़की की कमजोरी पता कर लोगे। तो मैं आपको गारन्टी दे सकता हूँ , की लड़की आपको भूल से भी छोड़कर नहीं जाएगी । और लड़की खुद आपको पटाने का प्रयत्न करेगी । लड़की न चाहते हुए भी आपके करीब आने लगेगी, ये इस बात पर निर्भर करता है, की आपके पास कमजोरी कितनी बड़ी है । अगर लड़की की कमजोरी जानना चाहते हो तो शुरू में लड़की से बात करना शुरू करें, इसमें कुछ समय जरूर लगेगा , लेकिन लड़की आपको छोड़कर कभी भी नहीं जाएगी ।

लड़की पटाने के लिए अमीर होना जरूरी है।

आपने देखा होगा की अमीर लड़को के पीछे लड़कियाँ पागल रहती है। उसके बाद लड़की आसानी से पटेगी । लड़कियाँ पैसों पर भी मरती हैं, ऐसी लड़कियों को girlfriend कभी मत बनाना ।

लेकिन इन लड़कियों को आप line नहीं दे रहे हो ये देखकर कुछ attitude वाली लड़की भी आपको line देने लगेंगी । और फिर उसमें भी आपको बहुत कुछ सोचकर लड़की सैट करनी है । बचपन से ही लड़कियाँ अपने होने वाले पति के बारे में अरबपति होना चाहिए ऐसा सोचती हैं, तो ऐसी कुछ बातों का भी ध्यान रखना है ।