kiss ke baad kya hota hai. kiss kitne type ki hoti hai. kiss kyu jaruri hai.

kiss ke baad kya hota hai.


हेलो दोस्तों आज हम आपको बताएंगे। कि किस के बाद क्या होता है। बहुत सारे कपल्स होते हैं। जो कि किस करते हैं। लेकिन बहुत सारे ऐसे भी हैं, जो की सिंगल हैं। वह भी यह जानना चाहते हैं। कि किस के बाद क्या होता है। तो चलिए आज हम आपको बताते हैं, कि किस के बाद क्या होता है। किस अक्षर कपल करते समय मुख्य रोल किस के अंदर आंखों का होता है। और यह चीज में भूल जाते हैं। क्योंकि किस के अंदर आंखों का अहम रोल यह होता है। किस करते समय अगर आंखें खुली रख रहे तो यह पूर्ण रूप से सही नहीं है। क्योंकि बहुत सारे ऐसे कपल होते हैं। जो कि किस करते समय अपनी आंखों को खुला रखते हैं। जिनकी वजह से उनका पूरा ध्यान अपने पार्टनर पर ना जाकर किसी दूसरे चीज की तरह ध्यान भटक जाता है। और हो सकता है, कि इस चीज को लेकर आपका पार्टनर आपसे असंतुष्ट हो। तो इस चीज का पूरा ध्यान रखें किस करते समय आंखों को बंद रखना चाहिए। कई बार किस करते समय आपका पार्टनर बहुत ही ज्यादा उत्तेजित हो जाता है, उतावला हो जाता है। लेकिन ऐसा करना गलत होगा। क्योंकि इस चीज के अंदर अपने पार्टनर की पसंद इच्छा का भी पूरा ख्याल रखें।

kiss kyu jaruri hai.


दोस्तों अब हम आपको बताते हैं कि किस करना क्यों जरूरी है। बहुत सारे कपल ऐसे होते हैं। जिनको यह जानने की लालसा रहती है। कि अगर वह किसी के पाटनर हैं। व किसी के साथ रिलेशनशिप में रह रहे हैं। तो उनके लिए किसी क्यों जरूरी है। आमतौर पर यह माना जाता है। कि किस दो आत्माओं का मिलन होता है। किस करने को प्यार का इजहार भी कहा जाता है। वैसे तो प्यार का इजहार करने के बहुत सारे तरीके होते हैं। उनमें से एक महत्वपूर्ण तरीका किस को माना गया है। जब आप अपने पार्टनर को किस करते हैं। तो इससे आपकी अपने पार्टनर को लेकर उत्तेजना बढ़ जाती है। और किस करने से आप एक दूसरे के बहुत ही ज्यादा करीब आ जाते हैं। किस करने से नज़दीकियां बढ़ जाती हैं। और अपने पार्टनर के लिए आपके मन में बहुत ही अच्छी वाइबस से आने लगती हैं।

  • भावनात्मक रूप से नजदीक।

किस करने से एक महत्वपूर्ण फायदा यह भी होता है कि आप भावनात्मक रूप से नजदीक आ जाते हैं और इस कारण से आप एक दूसरे की भावनाओं को समझने लगते हैं और इससे आपस में एक दूसरे की भावनाओं का ख्याल रहता है

  • रोमांस के लिए फायदेमंद।

अगर आपको अपने रिश्ते के अंदर यह लगता है कि आपके बीच में रोमांस कम हो रहा है तो आप हैं एक दूसरे को किस करके इस चीज को खत्म कर सकते हैं। वह रोमांस के अंदर किस करने को महत्वपूर्ण शुरुआती चीज माना जाता है

  • रिलेशन को अच्छा बनाने के लिए।

अगर आपको किसी भी रिलेशन में है तनाव महसूस होता है तो आप अपने पार्टनर को अपनी बाहों के अंदर भर कर उसको बहुत ही प्यार से किस करें फिर देखिए उससे आपका तनाव बहुत ही जल्दी खत्म हो जाएगा।

  • पाटनर से मतभेद हो जाने पर।


यदि आप अपने पार्टनर के साथ किसी भी बात को लेकर आपसी मतभेद हो जाता है तो आप किस के द्वारा उस मतभेद को समाप्त कर सकते हैं क्योंकि किस करने से आप बहुत ही ज्यादा नजदीक आ जाते हैं और अपने पार्टनर को लेकर आपमें प्यार की भावना वापस से उत्पन्न हो जाती है।

  • रिश्ता मजबूत करने के लिए।


किस करने से अगर आपका रिश्ता कमजोर है तो किस करने से आपका रिश्ता बहुत ही कम दिनों के अंदर बहुत ही मजबूत हो जाएगा किस न केवल दो होठों का मेल होता है बल्कि किसे दो दिलों का होता है।

हॉट किस।


हॉट किस होठों पर किए जाने वाले किस को कहा जाता है। क्योंकि किस अक्षर शरीर के बहुत सारे अंगों पर किया जा सकता है। व कहीं भी कर सकते हैं। हाथ पर, गाल पर, माथे पर, गर्दन पर, या होठों पर लेकिन अलग-अलग जगह अलग-अलग शरीर के पार्ट्स पर किस करने का मतलब अलग होता है। किस करने का अलग अलग अर्थ होता है। उन्हीं में से एक महत्वपूर्ण होता है। हॉट किस जो मुख्य रूप से दो प्यार करने वाले करते हैं। व आपस में कपल व, आपस में पाटनर होते हैं, व रिलेशनशिप में होते हैं, वह करते हैं। हॉट किस होठों पर की जाती है। जिससे कि अपने प्यार को दर्शाया जाता है। हार्ट किस न केवल दो होठों का मिलन होता है। बल्कि हॉट किस दो दिलों का मेल होता है। व दो आत्माओं का मेल भी कहे तो यह कहना गलत नहीं होगा। क्योंकि हॉट किस करने से कपल आपस के अंदर बहुत ही ज्यादा नजदीक आ जाते हैं। हॉट किस करने से आपस में उनके पार्टनर के लिए उनकी बहुत सारी मतभेद भी दूर हो जाते हैं। और अपने पार्टनर को लेकर उनके मन में प्यार बढ़ जाता है। और हॉट किस न केवल प्यार को दर्शाता है। बल्कि हॉट किस प्यार जताने का सबसे अच्छा तरीका भी है।

pyar me kiss kyu karte hai.


प्यार में एक किस क्यों करते हैं। यह बहुत ही सामान्य है सी बात है। की प्यार में अक्सर लोग किस क्यों करते हैं। प्यार में किस करने का मतलब होता है। की किस करने से उनका जो भी प्यार है। वह बढ़ता है। और अपने पार्टनर को लेकर उनके मन में बहुत ही अच्छी वाइबस आने लगती हैं। वह प्यार में किस करने से एक दूसरे के अंदर जो भी आपस में मतभेद होते हैं, वह भी किस करने से खत्म हो जाते हैं। और प्यार में किस करने से न केवल दो होठों का मिलन होता है। बल्कि प्यार में किस करने को दो आत्माओं का मिलन भी कहते हैं । क्योंकि प्यार में किस करना एक महत्वपूर्ण भाग होता है। प्यार की शुरुआत अक्षर किस के द्वारा ही की जाती है। सबसे पहले प्यार के अंदर किस को ही माना जाता है। क्योंकि यह किस करने से न केवल मन की उत्तेजना बढ़ती है। बल्कि दो प्यार करने वालों को अपने पार्टनर के प्रति उसके भावनाओं को भी समझने में आसानी होती है। और प्यार में किस करना एक शुरुआती व आम बात है। इससे दो प्यार करने वालों के बीच में नज़दीकियां आ जाती हैं।

किस करते हुए फोटो ।

किस करते हुए फोटो ।

किस करते हैं।


किस अक्षर आपस में कपल करते हैं। अगर आप किसी को प्यार करते हैं। तो प्यार का इजहार करने के लिए किस करना आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकता है क्योंकि किस करने से आपके बीच में बहुत ही ज्यादा नज़दीकियां आ जाती हैं और आप एक दूसरे की भावनाओं को अच्छी तरह समझने लग जाते हैं। व जिसको आप प्यार करते हैं। व भी आपसे प्यार करता है। और दोनों की सेम फीलिंग है। तो आप सोच लीजिए कि आपका किस करने का समय आ गया है। क्योंकि किस अक्षर दोनों पार्टनर सहमत हो तो ही संभव है। व एक दूसरे के मन में सेम फीलिंग हो तो ही आपस में किस करते हैं। किस करते समय आप अपने ध्यान को अपने पार्टनर की तरफ से ही रखे। अपनी आंखों को बंद रखे। किस करते समय बहुत ही ज्यादा रोल आंखों का होता है। क्योंकि अगर आपकी आंखें खुली हैं, तो आपका किस करते समय इधर-उधर ध्यान जाता है। जो कि आपके पार्टनर को यह चीज असंतुष्ट भी कर सकती है। क्योंकि किस करते समय आपका ध्यान अगर अपने पार्टनर की तरफ है, तो यह बहुत ही अच्छी बात है। वह किस करते समय आप आंखें बंद रखें। जिससे कि आपका पूरा ध्यान किस करते समय अपने पार्टनर पर रहेगा।

गूगल किस मी।


चलिए दोस्तों अब हम आपको बताते हैं। कि (किस मी) का मतलब क्या होता है।
किस मी का मतलब होता है। की : मुझे चूमो
गूगल किस मी का मतलब यह भी है की : मुझे चूम , मुझे चूमन करें।

किस वाला फोटो।

किस वाला फोटो।

lip kiss karne se pregnant ho jaate hain.


दोस्तों बहुत सारे ऐसे हैं कपल होते हैं जो कि यह सोचते हैं की लिप किस करने से प्रेग्नेंट हो जाते हैं तो चलिए आज हम आपको इसी सवाल का जवाब देते हैं कि लिप किस करने से प्रेग्नेंट हो जाते हैं या नहीं तो लिप किस करने से प्रेग्नेंट हो जाना यह है बिल्कुल ही गलत कथन है क्योंकि कोई भी लिप किस करने से प्रेग्नेंट नहीं होता है क्योंकि अक्सर प्रेग्नेंट वह गर्भावस्था तभी संभव है जब शुक्राणु योनि के अंदर व उसके पास संकलित हो ।

आम तौर पर देखा जाए तो लिप किस करना आपके लिए बहुत ही फायदेमंद होता है।

  1. किस करने से अक्सर है हमारे शरीर के अंदर एक हैं हार्मोन पैदा होता है जिसका नाम है (एड्रेनालिन) यह हार्मोन अक्षर किस करने से ही बनता है और यह हार्मोन शरीर के अंदर होने से आपको कोई भी दिल की बीमारी नहीं होती वह दिल के रोगों के लिए यह हार्मोन बहुत ही लाभकारी है।
  2. अगर आप सफेद दांत चाहते हैं तो आपके लिए यह संभव हो सकता है अगर आप किस करें तो आपके सफेद मोती जैसे दांतों की ख्वाहिश पूरी हो सकती है।
  3. अगर आप किसी के साथ रिलेशन में रह रहे हैं और आपको उस रिलेशन को लेकर बहुत ही ज्यादा तनाव रहता है तो आप किस कर सकते हैं क्योंकि किस करने से तनाव में बहुत ही ज्यादा राहत मिलती है
  4. किस करने से आपके अंदर प्रतिरोधक क्षमता वह उत्तेजना भी बढ़ती है।
  5. किस करने से कैलोरी को भी कम कर सकते हैं व किस करने से आपके अंदर कैलोरी भी कम होती है।

forehead kiss meaning in hindi.


forehead kiss meaning in hindi फोरहेड किस्स मीनिंग इन हिंदी का अर्थ होता है।
माथे पर चुंबन। (forehead kiss)

फोरहेड किस मीनिंग इन हिंदी का मतलब है : माथे पर किस (maathe par chumban) भी कह सकते हैं।

kiss kitne type ki hoti hai.


जब आप किसी को प्यार करते हैं। तो वह सबसे शुरुआती चीज किस होती है। क्योंकि किस करने से ही आपके बीच में नजदीकियां बढ़ती हैं और प्यार का एहसास होता है।लेकिन उससे पहले यह जान लीजिए कि किसे कितने प्रकार की होती है व किस कितने टाइप की होती है।

  1. सिंगल लिप किस
  2. लिप-लॉक
  3. स्ट्राबेरी किस
  4. अल्टीमेट किस
  5. फ्रेंच किस
  6. फॉर हेड किस
  7. एस्किमो किस

सिंगल लिप किस : यह किस आपकी रोमांस की गहराई का प्रतीक मानी जाती है। इस किस के अंदर आपस में पाटनर एक दूसरे के होठों को दबाते हुए चूसते हैं। यह किस एसा एहसास दिलाता है। कि आप अपने पार्टनर के प्रति यह उसकी प्यार की गहराइयों में डूबे हुए हैं।

लिप-लॉक : इसमें प्यार अपने परवान की तरफ बढ़ती है। और लिप लॉक किस करने से प्यार की गहराइयां बढ़ती हैं। जिससे कि एक दूसरे के प्यार के रंग गहरे हो जाते हैं। इस किस के दौरान पाटनर आपस में अपने होठों को एक साथ लॉक करते हैं।

स्ट्राबेरी किस : सभी किस के अंदर स्टोबेरी किस सबसे मजेदार होती है। क्योंकि स्टोबेरी किस के अंदर, स्ट्रॉबेरी मुंह में लेकर अपने पार्टनर को स्ट्रॉबेरी काटने के लिए कहा जाता है।

अल्टीमेट किस : अगर आप अपने पार्टनर के साथ फिजिकल होना चाहते हैं। तो यह किस आपके लिए सबसे महत्वपूर्ण साबित होगी। क्योंकि अल्टीमेट किस करने से आपका पार्टनर बहुत ही ज्यादा उत्तेजित हो जाता है। लेकिन एक बात का ध्यान रखे बॉडी चुंबन करने से अक्सर आप की उत्तेजना बहुत ही अधिक बढ़ जाती है। लेकिन बॉडी चुंबन करने से पहले आप लिप लॉक, व एस्ट्रोवेरी किस, जरूर करें। तभी आप अल्टीमेट कैसे यानी बॉडी चुंबन करने तक पहुंच सकते हैं।

फ्रेंच किस : फ्रेंच किस अक्सर पाटनर बहुत ही ज्यादा उत्तेजित होने के लिए करते हैं। इसमें होठों के साथ जीब को भी आपस में टकराते हैं। आपस में होठों के साथ साथ आपस में एक दूसरे की जीभ को भी चूसते हैं।

फॉर हेड किस : अगर आप बहुत ही ज्यादा नर्वस हो जाते हैं। तो आपके लिए फोर हेड किस‌ किसी दवा से कम नहीं होंगी। क्योंकि यह फोर हेड किस के अंदर आप अपने पार्टनर के माथे पर छोटी-छोटी किस करें। जिससे कि आपका शुरुआती दौर आप की शुरुआत अपने पार्टनर के लिए बहुत ही अच्छी होगी।

एस्किमो किस : यह किस आप किसी को भी कर सकते हो। नहीं केवल आपका पार्टनर के साथ इस किस को करें। बल्कि आप यह किस बच्चों को भी कर सकते हो। इस किस के अंदर नाक के अगले हिस्से को नाक रगड़ कर कर सकते हैं। यह किसी है जताता है कि आप उनके बहुत करीब हो।

फ्रेंच किस का मतलब।


फ्रेंच किस का मतलब होता है कि : (कामुक शैली)

फ्रेंड्स किसे को सबसे भावुक चुंबन माना जाता है।
या कामुक शैली भी कहा जा सकता है।

फ्रेंच किस अक्सर पाटनर बहुत ही ज्यादा उत्तेजित होने के लिए करते हैं। इसमें होठों के साथ जीब को भी आपस में टकराते हैं। आपस में होठों के साथ साथ आपस में एक दूसरे की जीभ को भी चूसते हैं।

kiss kaise hoti hai.


चलिए दोस्तों अब हम आपको बताते हैं। किस कैसे होती हैं। बहुत सारे लोग होते हैं। जो कि किस करते समय बहुत सी गलतियां करते हैं। जिस कारण उनके पाटनर उनसे सहमत हो जाते हैं। व पूर्ण रूप से अपने पार्टनर को संतुष्ट नहीं कर पाते। तो चलिए आज हम आपको बताते हैं। किस कैसे होती है। व किस कैसे करें। अपने होठों को धीरे-धीरे अलग करें। धीरे से अपने पार्टनर के होठों के ऊपर होंठ रखे। और होठों को ऊपर नहीं करें। बल्कि अपनी गर्दन को थोड़ा सा घूमआए जिससे कि सामने वाले की नाक से नाक नहीं टकराए। अपने सिर को थोड़ा सा नीचे की तरफ झुकाए। और कुछ देर तक ऐसे ही आपस में एक दूसरे के होंठों को चूसते रहे हैं। कोशिश यह करें, कि होठों पर कोई भी सलवटे न रहने दे। किस के दौरान आपस में एक दूसरे के होंठों को दबाएं। व अगर आप पहली बार किस कर रहे हैं। व अपने पार्टनर के साथ पहली किस कर रहे हैं। तो अपनी जीभ को बाहर नहीं निकाले। व मुंह को भी खुला नहीं रखे। और सबसे महत्वपूर्ण चीज है। अपनी आंखों को बंद रखे। जिससे कि आपका पूरा ध्यान किस करने में रहे।

back hug kiss.

back hug kiss.

effect of kissing on periods.


किसीग करने से शरीर के अंदर रक्त वाहिका खुल जाती हैं। जिस कारण ब्लड फ्लो में काफी सुधार हो जाता है। और इस कारण से महिलाओं को पिरियड्स कैरप में राहत मिलती है। और किस करने से शरीर में बनने वाले फीलगुड हार्मोन रिलीज होता है। किस करने से दिल से संबंधित बीमारियों के अंदर भी राहत मिलती है।

gf bf hug.

gf bf hug.

tight hug and kiss.

tight hug and kiss.

किस मी किस मी।


चलिए दोस्तों अब हम आपको बताते हैं। कि किस मी किस मी का मतलब क्या होता है।
किस मी का मतलब होता है। की : मुझे चूमो मुझे चूमो
गूगल किस मी किस मी का मतलब यह भी है की : मुझे चूम , मुझे चूमन करें।

लव किस फोटो शायरी।

लव किस फोटो शायरी।