लड़की से सेटिंग कैसे करें। ladki se setting kaise kare. gf kaise pataye.

लड़की से सेटिंग कैसे करें। ladki ko setting kaise karen.

ladki kaise set karen : किसी भी लड़के (ladke) के लिए ये सबसे बड़ी बात होती है। की लड़की से सेटिंग कैसे करें। लड़की(ladki) का नाम आते ही दिमाग में एक ऐसी लड़की(ladki) की छवि बन जाती है, जो खुबसूरत हो, जो आप से प्यार करती हो ,जिस से आप रात रात प्यार भरी बातें कर सको । अपनी हर छोटी बड़ी बात उसके साथ बाँट सको , जिस के साथ आप खाने पर जा सको और उसे हग कर सको इत्यादि ऐसी लड़की(ladki) हर लड़का चाहता है, कि एक खुबसूरत और समझदार लड़की हो, किन्तु ऐसी लड़की तभी मिलती है। जब आप बहुत मशहूर हो या आपके पास बहुत पैसा हो । कई बार ऐसा भी होता की आपको कोई लड़की(ladki) पसंद आ जाती है। किन्तु आपकी हिम्मत नही होती, कि आप उसे जाकर बोल सको की आप उसे पसंद करते हो और आप उस के साथ सेटिंग करना चाहते हो , आज हम आपको कुछ ऐसे तरीके बता रहे है। जिससे आप अपनी पसंद की लड़की(ladki) को अपनी तरफ आकर्षित करके उस से सेटिंग कर सकते हो।

1) लड़की को अपनी और प्रभावित करना ।

अगर आप किसी भी लड़की(ladki) से सेटिंग करना चाहते हो तो सबसे पहले आप उस लड़की को अपनी और प्रभावित करो और ये काम आप की एक प्यारी सी आकर्षक मुस्कान आसानी से कर देती है। इसलिए जब भी आप उस लड़की(ladki) से मिले जिसे आप सेटिंग करना चाहते है, और आप सेटिंग करना चाहते हो तो उसे देखकर अपने चेहरे पर एक प्यारी से मुस्कान लायें।अगर आप सेटिंग करना चाहते हो तो लड़की की तारीफ़ करे हर लड़की को अपनी तारीफ़ सुनना बहुत पसंद होता है। लड़की के पास जाएँ, उस लड़की से Hi… , Hello करें , और उससे बात करने की कोशिश करे और वो आपसे कुछ हद तक प्रभावित हो जाती है।आप उस लड़की के कपड़ो की तारीफ करे। पहली बार में आप ज्यादा चिपकने की कोशिश ना करें, उस से थोड़ी देर बात करें, और फिर उन्हें Bye बोल कर आ जायें।

2) लड़की को घुमाने ले जायें ।

हर लड़की(ladki) को घुमने का बहुत शौक होता है, उसे मूवी देखना बहुत पसंद होता है । तो आप उन्हें मूवी दिखाने जरुर ले जाएँ, इससे उन्हें अच्छा लगेगा और वो आपसे अपनी भावनाओं को बांटने लगेगी। आप उनसे उनकी पसंद ना पसंद के बारे में बात कर सकते है । इसी तरह धीरे धीरे आपकी दोस्ती प्यार में बदल जायेगी।

3) लड़की के दिल की बात जानें ।

आप ऊपर दिए तरीके को अपना लेते है, तो अब तक लड़की(ladki) के मन में भी आपके लिए वो फीलिंग और भावना आ चुकी होती है। जो आप चाहते है, कि आप उनके मन की बात जान लें। इसके लिए आप एक अच्छा सा मौका देख कर । मजाक में बोल दे , कि आप उन्हें पसंद करते हो लेकिन आप इस मजाक के जरिए लड़की(ladki) के मन की बात जान सकते है।

4) अपने कपड़े पर ध्यान दे और शरीर भी

आपने देखा होगा, कि जो लड़के अच्छे अच्छे कपडे पहनते है, जिनका शरीर स्वस्थ होता है उन लड़कियों को फिट लड़के अधिक पसंद होते है, उन्हें देखते ही लड़कियां (ladkiya)उनकी तरफ आकर्षित हो जाती है। इसके साथ ही लड़कियां (ladkiyo)ऐसे लडको के साथ खड़ा होना भी पसंद नही करती । जिन्हें ड्रेसिंग सेंस नही होती। तो आपको इन दो बातो पर तो कुछ खास ध्यान जरुर देना होगा । और अपनी पर्सनालिटी को थोडा बढ़ाना होगा। तभी लड़की(ladki) से सेटिंग कर सकते हो।

5) फोन पर बात करें ।

अगर आप किसी भी लड़की से सेटिंग करना चाहते है , तो आप बात कर सकते है। इसलिए आप उसे रोज सुबह उठते ही Good Morning और रात को सोने से पहले Good Night का ( Message ) करें। साथ ही आप उसे कुछ Funny SMS और Love SMS भी भेज सकते हो। इससे लड़की आपको याद करती रहती है, और कुछ दिन आपके मेसेज का इंतजार करना शुरू कर देगी है। आप देखोगे कि वो आपसे गुस्सा हो जाती है। आप इस बात का भी फायदा उठायें, और उन्हें प्यारी प्यारी बातें करके मनाने की कोशिश करे।

6) लड़की के सामने प्रस्ताव रखें ।

आपको लड़की (ladki) की तरफ से कोई भी रिएक्शन मिलता है, तो बिल्कुल भी देरी नहीं करें । लड़की को खाने के लिए बाहर ले जाएँ। अगर आप के मन में ये डर होता है की लड़की(ladki) आप को ना बोल देगी । तो आप बिना डरे ही अपने मन की बात लड़की (ladki) के सामने रख दे। क्योकि अगर आप अपने दिल(dil) की बात उस लड़की (ladki) के सामने नही रखते हो तो लड़की (ladki) समझ जायेगी । कि आपमें अपने दिल की बात कहने की भी हिम्मत नही है, तो वो आपसे वैसे ही रिश्ता तोड़ देगी । आपको ज्यादा डर लग ही रहा है तो आप उन्हें प्रस्ताव रखने से पहले उसे बोल देना कि आप उनके सामने अपने मन की बात रखना चाहते हो अगर उन्हें पसंद ना आये । तो आपको गलत न समझे और आपसे दोस्ती जरूर रखें । इस तरह आपकी इस समस्या का भी समाधान निकल जायेगा । लेकिन आप खुद को जितना हो सके पॉजिटिव बनायें रखें । क्योकि आपने इतनी मेहनत की है, लड़की (ladki) को अपना प्यार दिखने की कोशिश करे। कि वो भी आपमें इंटरेस्ट रखती हो , तो आपको उसका जवाब भी हाँ में ही मिलेगा ।

  • लड़कियां क्या चाहती है लड़कों से। ladko ko ladki me kya pasand hai.
  • मारवाड़ी लड़की कैसे पटाए ? लड़कियां कैसे पटाए ? marwadi ladki.
  • देसी चाची को केसे पटाये ? आंटी को पटाने का तरीका। Aunty ko Kaise Pataye.
  • धंधे वाली लड़कियों के मोबाइल नंबर की लिस्ट।dhandhe wali ladkiyon ke mobile number.
  • लड़कियों का व्हाट्सएप नंबर लिस्ट चाहिए 2022 | रियल गर्ल्स व्हाट्सप्प नंबर। रियल गर्ल्स फोन नंबर लिस्ट 2021।
  • लड़कियां कैसे पटती है। ladkiyan kaise padti hai.

    ladki kaise padti hai : हेल्लो (dosto), आज हम आपको लड़कियों कैसे पटती है, आज की इस (lekh) में हम आपको यह बताएंगे । कि आजकल की लडकियों को किस तरह के लड़के( ladke)अच्छे लगते है ,और लडकों की कौन सी बाते है। जो लडकियों को इम्प्रेस करती है। और किसी लड़की को पटाना चाहते है, हम सभी चाहते है, की हमारी भी एक (dost) लड़की हो जिसके साथ हम समय बीता सके, उससे अपने सुख-दुःख की बाते कर सके । तो आइए जानते है
    ladkiyan kaise padti hai.

    1. आप पहले यह सोचे , की आपको किस टाइप की ladkiyan चाहिए ।
    2. तो आप की कुछ समस्या हल हो जाती है, क्यों की गलत संगिनी के कारण से हम सही लड़कियों (ladkiyo) को खो देते है।
    3. एक काम आप को और करना होगा। आपको अपनी पार्टनर के साथ अपना पैसा, समय शेयर करना होगा। आप को अपने कैरियर के बारे में भी डिस्कस करना होगा।
    4. लड़कियों को पटाने के लिए आपको उसकी , पसंद, ना पसंद, पढाई, सोच आदि के बारे में जानकारी हासिल करनी होगी। ताकि आप को लड़की (ladki) पटाने में आसानी हो।
    5. आज के समय में केवल अच्छा दिल ही किसी को पटाने के लिए काफी नही है, बल्कि आपको किसी लड़की ( ladki) के सामने अच्छे से पेश आना होगा । अपनी पर्सनैलिटी को भी ध्यान में रखना होगा।
    6. अपने आप को प्रभावशाली बनाए और अच्छे तरीके से बात करे ।
    7. लडकियों (ladkiyo) पर आपका प्रभाव तभी पढ़ सकता है, जब आप उस की परेशानी में साथ देते है, या सामना करते है। और आप बुरे लोगों से भी निपट सकते है।
    8. लडकियों ( ladkiyo) को सिंपल, स्मार्ट और चालाक लड़के काफी पसंद आते है।
    9. लड़की(ladki) को पटाने के लिए कुछ भी झूठ ना बोले ही कोई दिखावा करे, क्योकि उन्हें झूठ ,दिखावा पसंद नही होता है ।
    10. लडकियों( ladkiyo)के साथ ज्यादा समय बिताने से रिलेशन को बढ़ावा मिलता है। जिस भी लड़की को पटाने की कोशिश कर रहे है, उसके साथ आप अधिक से अधिक समय बिताए ।
    11. लड़की(ladki) आपके ऑफिस कम करती है, तो ऑफिस के बाद उसके साथ समय बिताने की कोशिश करे।
    12. लड़की (ladki) पर अपनी मर्जी ना थोपे, उन्हें अपने हिसाब से रहने दे और करने दे। फिर उन्हे रिलेशन समझ आएगा । तब जा के आप की कोशिश सफल होगी ।
    13. आप लड़की(ladki) को पटाने की कोशिश कर रहे है, उसे इमोशनली, मेंटली सपोर्ट करें। ऐसा करने से उसकी आपके प्रति उम्मीद और बढ़ जाएगी।
    14. सही मौका देख कर लड़की को घूमने ले जाए । भूल कर भी किसी दूसरी लड़की(ladki) की बात या फिर उसकी तुलना किसी दूसरी लड़की के साथ ना करे ऐसा करने से बनता रिश्ता टूट सकता है।
    15. खास मौकों पर या त्योहारों पर सर प्राइस गिफ्ट को देते रहे । उसको हमेशा स्पेशल फील करवाए ।
    16. इन सभी कोशिशों के बावजूद आप लड़की को पटा नही सके ,तो लड़की(ladki) से दूर हो जाए । ऐसा करने से हो सकता है, की उसे आपकी कमी महसूस हो और वह आप से पट जाए।
    17. कभी भी लड़की की झूठी तारीफ ना करे ।
    18. लड़की (ladki) को कभी भी अपनी कमजोरी नहीं बतानी चाहिए ।


    लड़की कैसे पटाई जाए। ladki kaise patai jaati hai.

    ladkiyan kaise patai jaati hai : आपने (ladki kaise patai jaati hai) है ,के बहुत सारे तरीके देखे होंगे, (ladki kaise patai jaati hai)लेकिन अगर फिर भी आप कोई भी लड़की भी पटा पाए है, तो दो बातें हो सकती हैं, या तो आप टिप्स को सही से फॉलो नहीं करते या अभी तक आपको किसी ने बताया नहीं है। की आखिर मुझे नहीं पता की आपने आज से पहले लड़की पटाने के कौन-कौन से तरीके पढ़े, देखे है, और कौन से तरीके , आजमायें हैं । मुझे सिर्फ इतना पता है, की अगर आप इस (lekh) को सही तरह से पूरा पढ़कर सही तरह से प्रयोग करते हैं तो, आप लड़की (ladki) पटाने में सब से बेस्ट बन जाएंगे ।

    यह बात मै एक बार फिर से बता रहा हूँ आप ऐसे पढ़ना शुरू नहीं करे की पहली टिप्स बाद में और अंत की टिप्स पहले पढ़ना शुरू कर दे । जब आप शुरू से (lekh) को पढ़ेंगे, तभी अच्छे से समझ पाएंगे कि, कौन से तरीके को कब और कैसे इस्तेमाल करना है । तो चलिए जानते है। की (ladki kaise patai jaati hai.)

    1) लड़की से थोड़ी बात करें।

    अगर आप को लड़की(ladki) पटानी है , तो (ladki) से बात तो करनी पड़ेगी । कुछ लड़कों को लड़की के सामने जाते ही बात ही भूल जाते है । तो मैं आपको बताता हूं, की आप कैसे करे। अगर आप स्कूल(school), Smart (collage)में नये हो तो आपको तो आप का काम आसान हो जाता है, क्यों की आप इस बात का फायदा उठा के लड़की से उसका परिचय पूछ ले। या आप अपना इंट्रोडक्शन दे कर , कॉलेज के बारे में बात करें, लड़की को ऐसा लगना चाहिए की आप सच मे उससे पूछ रहे हो । शुरू में जब जान-पहचान होती है, तो लड़की (ladki)से ज्यादा बातें नहीं करनी चाहिए।

    2) लड़की को अपना दोस्त बनायें ।

    लड़की से थोड़ी ज्यादा बात करनी शुरू करें।आपको देखना है, की कौन कौन लड़की के दोस्त हैं । ये आपके लिए बहुत ही महत्वपूर्ण बात है । की आप कभी भी लड़की (ladki)के दोस्त से लड़ाई न करें । लड़की पटाने की बात तो दूर लड़की आपसे बात भी नहीं करेगी । आपको अगर सच में ऐसी लड़की चाहिए । जो हमेशा आपके साथ रहे और आपको अपने जीवन साथी की तरह चुने तो आपको ऐसी लड़की के लिए मेहनत तो करनी होगी । लड़की को दोस्त बना कर या उस से पहले ही लड़की की (dost)को भी अपनी (dost) बना लो । इससे लड़की की नजर आप पर ज्यादा रहेगी । अगर लड़की की दोस्त आपके बारे में बात करेंगी ।

    3) लड़की की मदद करे ।

    आप सोच रहे है, की लड़की की मदद करके ladki kaise pataye jati hai. इस बारे में आज हम आप को इस (lekh) के माध्यम से बताएंगे। की आप लड़की की मदद करे । कोशिश करे की आप हर छोटी बड़ी मदद करने को हमेशा तैयार रहना चाहिए। अब तो आप समझ ही गए होंगे कि लड़की कैसे पटाए जा सकती है।

    4) अपने कपड़ों पर ध्यान दे।

    आपको देखना होगा, की अपने आप को दूसरों से अलग कैसे दिखा सकते हो। आप लड़की की तरफ देखो या नहीं देखो । लेकिन आप लड़की के सामने से निकलते हो तो लड़की आपको देखेगी ही, और सबसे पहले उसकी नजर आपके कपड़ों पर ही पड़ेगी ।

    5) हेयर स्टाइल और चेहरे पर ध्यान दे।

    आज कल कुछ लड़के हनीसिंह बनके लड़की के आगे पीछे घूमते हैं, और ये सोचते हैं , की लड़की उनको देखकर हँस रही है। तो अब वह पट जाएगी। लेकिन उन लड़कों को यह नहीं पता होता, की लड़की ऐसे लड़को को कभी भी पसंद नहीं करती है । जो ज्यादा ओवर एक्टिंग करते हैं,दिखावा करते है। लड़को अगर (ladki) की नजरो में आना चाहते हो तो अपने फेस यानी चेहरे का सबसे ज्यादा ध्यान रखना चाहिए । ये सब नहीं चलता की काले हुए तो क्या हुआ दिलवाले हैं। जैसा की मैने बताया है की, अपने कपड़ों का, अपनी बॉडी का, अपने हेयर स्टाइल का, अपने चेहरे का अच्छे से ख्याल रखें। ये सब एक लड़की को पटाने के लिए लड़के को करना बहुत जरूरी होता है।

    6) अपने स्वास्थ्य और बॉडी पर विशेष ध्यान दें।

    आप का स्वस्थ सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण होता है, लेकिन, आपको अपने शरीर को बहुत ही अच्छे से स्वस्थ रखना है । अगर आपके पास एक अच्छी पर्सनेलिटी नहीं है, तो सब बेकार है ।
    अच्छी बॉडी बनाने के लिए आपको योग, व्यायाम आदि का सहारा लेना चाहिए । ताकि आप सुंदर दिखो गए। तो आप लड़की के सामने शुरू में ही अपनी बेइज्जती कराने से बच जाओगे । लड़की कम से कम आपको देखकर रिजेक्ट नहीं करेगी ।
    तो दोस्तों अब तो आप समझ ही गए होंगे कि ladki kaise patai jaati hai. तो आप भी इन सभी टिप्स को फॉलो करके आप आसानी से लड़की पटा सकते हैं।

    ladki se setting kaise kare.

    ladkiyo ko kaise patana chahiye.

    ladki ko kaise pataya jaaye : आज हम आपको (ladkiyo ko kaise patana chahiye.) उसके बारे में इस (lekh) के माध्यम से संपूर्ण जानकारियां देंगे। तो आइए चलते हैं, और जानते हैं, कि (ladkiyo ko kaise patana chahiye) लड़की पटाने के तरीके लेकर, इस (lekh) में आपको ऐसे तरीके बताऊंगा । जिसको इस्तेमाल करके आप लड़की आसानी से पटा लोगे। (ladkiyo ko kaise patana chahiye) ध्यान से पढ़ें , तभी लड़की आपसे आसानी से पटेगी। कुछ लड़के ऐसे बोलते हैं की मुझसे लड़की पटती ही नहीं है, कैसे पटाऊ क्या करूं वह परेशान हो जाते हैं, मेरे हिसाब से देखा जाए तो लड़की पटाना कोई मुश्किल काम नहीं है बस आपको कुछ तरीके पता होना चाहिए।
    आप पतले हो मोटे हो या फिर दिखने में अच्छे नहीं हो आपको लड़की पटाना नहीं आता तो परेशान नहीं हो । अगर आप मेरे बताए हुए सब तरीके इस्तमाल करोगे तो आप आसानी से( ladki) पटा लोगे।

    तो चलिए जानते है, (ladkiyo ko kaise patana chahiye) शानदार तरीके के बारे में बताने जा रहा हूं। उनको ध्यान से पढ़िए एक बार आपने इनको फॉलो कर लिया तो आसानी से लड़की पट जाएगी। तो चलिए जानते है, बेस्ट (ladkiyo ko kaise patana chahiye) तरीकों के बारे में ।

    1) लड़की के बारे में पता लगाना चाहिए ।

    सबसे पहले आपको (ladki) के बारे में जानकारी प्राप्त करनी होगी। यह पता करना है, कि लड़की का कोई पहले से बॉयफ्रेंड है। या नहीं है, या फिर पहले उसका बॉयफ्रेंड था। अगर लड़की का पहले से कोई बॉयफ्रेंड है, और वो उसको प्यार करती हैं तो उसको पटाना बहुत मुश्किल होगा । क्योंकि वह आपको भाव नहीं देगी, अगर उसका बॉयफ्रेंड है तो आप उस लड़की को भूल जाए और दूसरी कोई अच्छी लड़की पटाने की कोशिश करें । क्योंकि उसके पीछे मेहनत और भागने से कोई फायदा नहीं होगा।

    2) लड़की की आंखों में आंखें डाल कर बात करना ।

    आप जिस भी( ladki) से बात करो तो उसकी आंखों में आंखें डाल कर ही बात करनी चाहिए , सबसे पहले लड़की को पता होना चाहिए । कि आप उसको लाइन मार रहे हैं और उसको कैसे पता चलेगा कि आप उसको लाइन मार रहे हैं। इसके लिए आपको उसकी आंखों में आंखें डाल कर बात करनी होगी । जब वह आपकी आंखों में देख लेगी तो उसको समझ आ जाएगा कि आप उसको लाइन मार रहे हैं, फिर लड़की अपनी नजरें झुका लेगी ।

    3) लड़की की देखभाल करे।

    लड़की को पटाने के लिए उसकी देखभाल करनी होगी। क्योंकि लड़कियों को ऐसे लड़के बहुत पसंद होते हैं। जो उनकी दीवार में उनकी चिंता करते हैं
    जैसे की वो आपके साथ है, और आपको लग रहा है, कि ( ladki) को भूख लगी होगी। तो आप उसको खाना खिला कर उस की मदद कर सकते हो , या फिर आप कहीं पर जा रहे हैं, (ladki) को छोटी सी चोट लग गई तो आप उस को पकड़कर बिठा सकते हो चिंता व्यक्त कर सकते हैं।

    4) अच्छे कपड़े पहने और शारीरिक रूप से स्वस्थ रहे।

    आपको लड़की पटानी है, तो आपको अच्छे कपड़े होगे, इन सब के साथ – साथ अच्छा दिखना भी बहुत जरूरी होता है, इसलिए आप को शारीरिक रूप से भी स्वस्थ होना बहुत जरूरी होता है।आपको जूतों से लेकर अपने हेयर स्टाइल तक का भी विशेष ध्यान रखना होता है। जैसे की अच्छे जूते, अच्छे कपड़े पहने अपने चेहरे का ख्याल रखें और अच्छे हेयर स्टाइल रखें। ये सब करने पर आपकी पर्सनालिटी में चार चांद लग जाएंगे और लड़कियां आपको बहुत ज्यादा पसंद करेगी। इस प्रकार से लड़की बहुत ही आसानी से पटा सकते हैं, अब तो आप समझ ही गए होंगे। कि (ladkiyo ko kaise patana chahiye.)

    5) अपने आप पर विश्वास रखें।

    आपको लड़की पटाने के लिए सबसे पहले आपको अपने आप पर विश्वास रखना बहुत जरूरी होता है। अगर आप में आत्मविश्वास सबसे अधिक है, तो आप बहुत आसानी से लड़की को पटा सकते हैं। और अगर आपको अपने आप पर विश्वास नहीं है, तो आप कुछ भी नहीं कर पाएंगे । तो चलिए जानते हैं। (ladkiyo ko kaise patana chahiye.)

    लड़की दिखने में कितनी भी सुंदर और अच्छी लगती हो आपको उसको देखकर ऐसा नहीं सोचना है। उसके पीछे बहुत लड़के पागल हैं, वह मुझको पसंद यानी की भाव नहीं देगी, उसको मै नहीं पटा पाओगे। ऐसा नहीं सोचना है, आपको वो कितनी भी अच्छी क्यों न लगती हो आपको अपने आप पर विश्वास रखना बहुत जरूरी होता है, तभी आप उस लड़की को पटा पाएंगे ।

    6) ज्यादा घमंड ना करें ।

    अगर आपको लड़की पटानी है, तो आपको घमंड नहीं करना है। (Ladki) पटाने के लिए कुछ लड़के ज्यादा मेहनत नहीं करते हैं। लड़की की तरफ देखा लड़की ने भाव नहीं दिया तो सोचते हैं, कि वह मुझे भाव नहीं दे रही तो मैं क्यों उसकी तरफ देखू और भाव दू। ऐसा सोच के लड़कों का इगो हर्ट हो जाता है। आप (ladki) लिए अनजान हैं, तो वह शुरुआत में आपको ज्यादा भाव नहीं देगी । आपको मेहनत जारी रखनी होगी , और वह अगर आपको पहले से जानती हैं फिर भी ज्यादा भाव नहीं दे रही फिर भी आपको मेहनत जारी रखनी है कभी हार नही मानी है।

    7) लड़की के आसपास रहना या घूमना ।

    लड़की को पटाना अगर आप लड़की को पटाना चाहते हैं तो आपको लड़की की आस पास घूमना होगा । वह जहां जाती हैं, उसके आसपास रहो, इस प्रकार से वह भी आप को पसंद करने लगे जायेगी । अगर वह भी आपको प्यार भरी निगाहों से देखने लगे तो समझ जाना चाहिए । वो भी आपको पसंद करने लग गई है, इस प्रकार आप उस को आसानी से पटा लोगे।

    8) अपने भविष्य को लेकर गंभीर रहे ।

    जो लड़के अपने भविष्य को लेकर गंभीर होते है तो लड़की आपको ज्यादा पसंद करती है । क्योंकि लड़कियों को ऐसे लड़के ज्यादा पसंद होते हैं जो कि आपके साथ वह रहेगा या नहीं पूरा जीवन आपके साथ किस तरह निकलेगा पूरा जीवनआप क्या करते हो क्या नहीं ये सोच लेती है। और जॉब या धंधा करते हैं, तब भी अपने जीवन के बारे में गंभीर रहे । लड़की को लगेगा आपके साथ उसका जीवन अच्छा निकलेगा । लेकिन ज्यादातर लड़कियां किसी लड़के को अपना बॉयफ्रेंड बनाती हैं, तो वह शादी तक सब कुछ प्लेन कर लेती हैं।

    9) जो लड़की को पसंद हो वैसी बात करे।

    आप लड़की को पटाना चाहते है, तो उसको पसंद आए वैसी बातें ही आपको करनी चाहिए । जिससे वह आपके साथ ज्यादा बात करेगी। तो उसको भी आपके साथ बात करने में मजा आएगा। आपको कम बोलना है, और लड़की को बात करने का मौका देना है । वो जिस टॉपिक पर बात कर रही हैं, आपको भी उस टॉपिक पर ही बात करनी चाहिए । आपको उसकी पसंद का खाना खाना चाहिए , तो आप उसको चॉकलेट खिला सकते हैं। यह सारी चीजें जरूर करिए।

    10) लड़की से दोस्ती करे व प्रपोज करें ।

    आप लड़की के लिए अनजान हो तो आपको उस को प्रपोज नहीं करना है सबसे पहले उसके दोस्त बनना है तो उसको भी जानने का मौका मिलेगा आप कौन हो, क्या करते हो, आप जिंदगी के बारे में क्या सोचते हो जब आप थोड़े बहुत घुल मिल जाए उसके बाद आपको लगे कि वह भी आपको पसंद करने लगी हैं तो उसको प्रपोज कर सकते हैं।

    एक बात हमेशा याद रहे हैं लड़की को ज्यादा समय तक दोस्त बनाकर ना रखें आपको उसको जल्दी प्रपोज कर देना है, अगर आप जल्दी प्रपोज ना करो तो हो सकता हैलड़की आपके साथ दोस्त के रुप में रहना ही पसंद करें।

    11) लड़की की हमेशा तारीफ करे ।

    जब आपको लड़की की तारीफ करने का मौका मिले, तो जरूर (लड़की) की तारीफ करे । क्योंकि आज की दुनिया में तारीफ सब को पसंद होती है।
    सब अपनी तारीफ सुना चाहते हैं, लड़की अच्छा काम करें तो उसकी तारीफ जरूर करें ।

    12) लड़की को विशेष त्योहार या अवसर पर उपहार दे।

    लड़कियों को गिफ्ट बहुत पसंद आते हैं इसलिए आप जो चाहो गिफ्ट दे सकते हो । जैसे कि कपड़े हाथ, पैर या फिर गले में पहनने का आदि कुछ भी दे सकते हो। लड़कियों को ज्वेलरी बहुत पसंद होते हैं। अगर आपका बजट इतना नहीं है कि आप उनको महंगे गिफ्ट दे सके इसलिए आप कुछ सस्ती चीजें भी दे सकते हो ।

    13) लड़की को इज्जत दें ।

    अगर आपको लड़की पटानी है, सबसे पहले आपको लड़की को इज्जत देनी होगी । उसकी इज्जत करनी है, उसको कभी भी नीचा दिखाने की कोशिश ना करें ना ही उसके घरवालों को।
    आपको सबको इज्जत देनी हैं।

    17 लड़की को घूमना चाहिए ।

    लड़कियों को घूमना फिरना बहुत ज्यादा पसंद होता है। उनको जो जगह पसंद है, वहां पर लड़की को घूमना चाहिए। आप लड़की को मूवी दिखा सकते हो अच्छी जगह पर खाना खिला सकते हो ,
    आप ऐसा करते हो तो लड़की आप से बहुत ज्यादा इंप्रेस हो जाती है। वो आपके साथ घूमने के लिए जाती है, तो इसका मतलब यह भी हो सकता है, कि वह आपको पसंद करती हैं।

    18) लड़की से खुलकर बात करना ।

    लड़की को पटाने के लिए लड़की के साथ हमेशा खुलकर बात करें । आपको किस चीज से प्रॉब्लम है, आपको क्या पसंद है क्या नहीं, अपनी सारी बातें लड़की के साथ शेयर करें सकते है। वह भी आपके साथ अपनी बात शेयर करेगी । इससे आपकी दोस्ती और गहरी हो जाएग, आप जितना समय उसके साथ बिताएंगे उतना ज्यादा वह आपके करीब आएगी। अब तो आप समझ ही गए हैं, कि (ladkiyo ko kaise patana chahiye.) आप यह सभी टिप्स फॉलो करके आप आसानी से लड़की पटा सकते हैं। इन सभी को ध्यानपूर्वक पढ़ें उम्मीद है, कि आप काम बन जाएगा ।

    लड़की कैसे पटाई जाती है।

    ladki kaise pategi : आज कल के लगभग सभी लड़को-लड़कियों को प्यार हो जाता हैं, हर लड़का लड़की को पटाना चाहता है। और फिर अपने प्यार को अपना बनाने के लिए लड़के और लड़किया क्या कुछ नहीं करते है। सुबह से शाम अपने प्यार के आगे-पीछे घूमते रहते हैं , लेकिन फिर भी बहुत से लोगो को उनका प्यार नहीं मिल पाता है। आज इस (lekh) में हमने लड़की कैसे पटाई जाती है ,की जानकारी शेयर की हैं, जिसे पढ़कर आप आसानी से लड़की को पटा कर अपने प्यार का इजहार कर सकते है।
    लड़की कैसे पटाई जाती है, लड़की पटाने के लिए आपको बहुत सी चीजों का ध्यान रखते हुए कार्य करने होते है तभी लड़किया इम्प्रेस होती है और आपसे प्यार करने लगती है। इस तरीके से ही लड़की पटा सकते हैं। लड़की को पटाने के लिए आपको नीचे दिए गए टिप को फॉलो करें।

    1) दोस्ती के लिए हाँथ बढ़ाये ।

    अगर आप लड़की पटाना चाहते हैं। और आप को यदि लड़की पसंद आ गई हैं, तो सबसे पहले लड़की से दोस्ती के लिए हाथ बढ़ाना होगा । अगर वह आपसे दोस्ती कर लेती है। तो आपके लिए लड़की को पटाना बहुत ही आसान हो जाएगा, उसके पास जाएं और उससे बात करें, जिससे वह आपको अच्छे से जाने लग जाएगी और आपसे दोस्ती भी कर लेगी।

    2) लड़कियों को खुश रखे ।

    लड़कियाँ उन लड़कों के साथ ज्यादा समय बिताना चाहती हैं, जिसके साथ वो हमेशा खुश रहती हैं। उन को हमेशा खुश रखे । अगर आप ऐसा करते हैं तो लड़की बहुत जल्द पट जाती है।

    3) लड़की की मदद करे ।

    जब भी (ladki) को आपकी जरूरत हो उसकी मदद करे । उसे कभी भी निराश नहीं होने दे, हमेशा ही उसकी मदद करते रहे। उस से हमेशा पूछते रहे कि उस की लाइफ में कोई परेशानी तो नहीं हैं, ऐसा बोलने से लड़की आपकी रेस्पेक्ट करेगी । उसे भी लगेगा कि कोई तो है, जिसको उसकी इतनी फिक्र और कदर हैं।

    4) लड़की के विश्वास की तारीफ करे ।

    लड़की की ईमानदारी और विश्वास की हमेशा तारीफ करे । उस पर हमेशा भरोसा कीजिए ।कभी भी उस पर सक ना करे, किसी बात को लेकर यदि कोई गलतफहमी हो जाए। तो आराम से बैठ कर उस गलत फमी को दूर करे, बिना मतलब के लड़ाई ना करें। लड़की की ईमानदारी और विश्वास को फरखे और यदि वह सच मे ईमानदार और विश्वास के लायक हैं, तो उसकी तारीफ करते रहें। लड़की से ऐसा कुछ बोले जिस से आपको उसकी ईमानदारी और विश्वास का पता चले ।

    5) कपडे पर ध्यान दें ।

    अगर आप सच में लड़की पटाना चाहते हैं। तो आपको अपने कपड़ों पर विशेष ध्यान देना होगा,
    यदि आप लड़की से मिलने जा रहे हैं , तो हमेशा ही साफ, सुंदर और आकर्षित कपड़े ही पहने आपकी सुंदरता आपके कपड़ो से होती हैं।
    लड़की आपके कपड़ो को देख कर ही आकर्षित होगी। इसलिए आप अच्छे और तमीज के कपड़े पहने ताकि लड़की आसानी से पट जाए , और आपकी तरफ अधिक आकर्षित हो , ऐसा करने से भी लड़की जल्दी पट जाती है। अब तो आप समझ ही गए होंगे, कि लड़की कैसे पटाई जाती है।

    6) लड़की को खास महसूस कराये ।

    आप लड़की पटाना चाहते हैं तो उस सबसे पहले लड़की को खास महसूस करवाते रहे। कि वो आपके लिए कितनी खास हैं। वो हैं, तो आप हो जिंदगी में वो कितने माएने रखती हैं। आप उसको यह बताए, कि आप उस से कितना प्यार करते हो । और जिंदगी भर करते रहेंगे, प्यार जताने से ही प्यार बढ़ता हैं ,तो उसे वो प्यार एहसास दिलाते रहे।

    7) लड़की को सही समय देखकर प्रपोज़ करे ।

    यदि आपको (ladki) लड़की पसंद हैं, और आप प्रपोज करने की सोच रहे हैं। तो पहले उसकी फ्रेंड से बात करे , उसकी फ्रेंड से बोले कि वो आपको उस से बात कर के बताए । ऐसा करना आपको थोड़ा आसान हो जाएगा । यदि आप डारेक्ट उसी लड़की से बात करना चाहते हैं, किसी और का सहारा नहीं लेना चाहते, तो और अच्छी बात हैं, आप डारेक्ट लड़की को प्रपोज करें। अपने दिल की सारी बाते उस से बोल दे यदि लड़की भी आपको लाइक करती हैं, तो वो भी आपको अपने दिल की बात बता देंगी। यदि लड़की आपको लाइक नहीं करती हैं, और आप उसको बहुत ही पसंद करते हैं । तो धीरे-धीरे उसको मनाए एक न एक दिन तो वो मानेंगी ही, क्योंकि सच्चे प्यार करने वालो को उनके अपना प्यार जरूर मिलता हैं। ये सभी टिप्स
    फॉलो कर के आप लड़की कैसे पटाई जाती है , की सभी टिप्स फॉलो कर के लड़की को आसानी से पटा सकते है।

    ladkiyon ko kaise patana chahie. ladki ko kaise pataye ja sakta hai.


    gf kaise pataye.

    Gf बनाने के लिए सबसे पहले लड़की से दोस्ती करनी चाहिए , लड़की की पसंद ना पसंद का ध्यान रखें। लड़की को घुमाने ले जाए, लड़की से अच्छे से बात करें , लड़की को रिस्पेक्ट दें, साथ ही लड़की के दोस्तों को अपना दोस्त बनाएं। उसके साथ अच्छे से व्यवहार करें, ताकि लड़की आपसे इंप्रेस हो जाए ,और वह आपको अपना दोस्त बना ले। ऐसा करने से लड़की आप की ओर आकर्षित होगी। आपसे प्यार करने लग जाएगी, और आपकी gf बन जाएगी । अब तो आप समझ ही गए होंगे, कि लड़की(gf kaise pataye) के बारे में तो चलिए जानते हैं, कुछ टिप्स जिनके बारे में आप जानकर अच्छे से अपने लिए एक अच्छी gf का चुनाव कर सकते हैं। आइए जानते हैं, वह टिप्स कौन-कौन सी हैं।

    1) लड़की से दोस्ती करें।

    अगर आप किसी लड़की को अपनी gf बनाना चाहते हैं, तो सबसे पहले लड़की से दोस्ती करें। उसके बाद में ही आप उसको अच्छे से अपने हिसाब से इंप्रेस कर के उससे अपनी गर्लफ्रेंड बना सकते हैं। उसके दिल में अपने लिए प्यार जगा कर आप एक अच्छी गर्लफ्रेंड बना सकते हैं।

    अगर आपको गर्ल फ्रेंड के लिए लड़की नहीं मिलती है, तो फिर आप फेसबुक के काई डेटिंग ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। जहाँ पर प्यार गपशप की बातें होती है। वहां आप प्रोपोज़ल भेज सकते हैं। ️ आप (ladki dosti), (dost), पसंद जैसे शब्द टाइप करके भी बेहतर से बेहतर (ladki) खोज सकते हैं।

    2) लड़की के नंबर ले।

    आप लड़की से दोस्ती करना चाहते हो तो आप लड़की के नंबर लेकर उससे बात करें। वह अपने लिए उसके दिल में जगह बनाए, अच्छी रोमांटिक बातें करें । इस प्रकार से भी आप आसानी से gf बना सकते हैं, लेकिन आप शुरू में कम ही बातें करें। लेकिन अच्छी बातें करें, ताकि लड़की आपसे इंप्रेस हो जाए और वह प्यार करने लगे। इस प्रकार से आप आसानी से gf बना सके हो।

    3) (Ladki) को सरप्राइस गिफ्ट दें ।

    अपनी मित्रता को बढ़ाने के लिए (GF) को डेट भी दे सकते हैं, अपनी मित्रता को बढ़ाने के लिए (ladki) को सरप्राइस गिफ्ट दे। कई प्रकार के त्यौहार व विशेष अवसर पर आप उनको गिफ्ट दे सकते हैं, क्योंकि लड़कियों को गिफ्ट बहुत पसंद होते हैं। यह भी एक अच्छा तरीका होता है, लड़की को इंप्रेस करने का वह अपनी ( gf ) बनाने का।

    4) लड़की से प्यार का इज़हार करें।

    लड़की से दोस्ती करने के बाद में उसको धीरे-धीरे इंप्रेस कर के । आपको ऐसा लगे कि लड़कियां आपसे इंप्रेस हो गई है, तो आपको बात को आगे बढ़ाना चाहिए। और अपने प्यार का इजहार करना चाहिए। ऐसे कामों में कोई भी जल्दबाजी ना करें । आप विशेष या सही टाइम देखकर अपने प्यार का इजहार कर सकते हैं। अब तो आप समझ ही गए होंगे, कि( gf) कैसे बनाई जाती है, व( gf) बनाना कितना आसान है।

    लड़कियां कैसे पटाई जाती है। लड़की कैसे पटती है।

    ladki ko kaise patana chahie : आप भी उन लड़को में आते हैं, जो ये सोचते है ,की (ladkiya) कैसे पटाई जाती है । जो लड़कियों से बात करने में बेहद शर्माते हैं, उनसे अपने दिल की बात नहीं बोल पाते हैं, उन्हें पटा नहीं पाते हैं। तो आपको दुखी होने की ज़रूरत इस (post) के माध्यम से आप लड़कियों को आसानी से पटा सकते हैं।

    तो चलिए जानते हैं, जल्दी से लड़कियां कैसे पटाई जाती है।

    1) लड़की से दोस्ती करें ।

    अगर आप लड़की(ladki) पटाना चाहते हैं, तो सबसे पहले लड़की से दोस्ती करें। उस लड़की के सामने से गुजरे। तो लड़की(girl) आपको पहचान ही लेगी। अगर लड़की ( girl )आपको पहचानने लगती है, या मुड़कर देखने लगती है। तो उससे दोस्ती करने की कोशिश करें। लेकिन लड़कियां (ladkiya) इतनी जल्दी मानती नहीं हैं। लेकिन फिर भी आप प्यार से उससे बात करते है, तो उसके सामने दोस्ती का हाथ बढ़ाएं। उसके दोस्तों से बात करने की कोशिश करें। अगर वो कैंटीन में बैठी है, तो उसके सामने बैठकर बहाने से हाय हेलो से बात करने की कोशिश करें।

    2) लड़की की तारीफ़ करें ।

    लड़कियों (ladkiyo) को अपनी तारीफें सुनना बेहद पसंद होता है। अगर आप उन्हें पटाना चाहते हैं, तो उनकी रोज़ाना तारीफ करें। जैसे वो आज बहुत सुंदर लग रही हैं, या वो इस रंग में बेहद खूबसूरत लगती हैं आदि कई प्रकार की बातें बोल सकते हैं, ताकि वह अपनी तारीफ सुनकर आपसे प्रसन्न हो जाए।

    3) लड़की(Ladki ) का ध्यान अपनी और आकर्षित करें ।

    अगर आप( ladki)को पटाना चाहते हैं, तो उसके सामने ऐसे कपड़ों को पहनें जिन्हें देखकर लड़कियां बेहद अट्रैक्ट होती हैं। आप अगर चाहें तो एक अच्छा हेयर स्टाइल रखें, आपका पहला काम होना चाहिए उसकी नज़र में आना। यह सब करके आप लड़की का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर सकते हैं , ताकि लड़की(ladki) पटाने में आपको आसानी हो।

    4) लड़की ( ladki) के छोटे छोटे काम में मदद करें।

    लड़की(ladki) की मदद के लिए सबसे आगे रहते हैं, तो लड़की(ladki) को पटाने के लिए उसकी छोटी बड़ी सभी तरह की मदद करें। लड़कियों (ladkiyo) को ऐसे नेचर वाले( ladke) के बेहद अच्छे लगते हैं। लड़की को अगर आप ये बोल दें, कि मेरे लायक काम हो तो बताना तो लड़की सबसे पहले आपको ही याद करती है। इस प्रकार से आप उसका नंबर भी हासिल कर सके है।

    ladkiyon ko kaise patana chahie. ladki ko kaise pataye ja sakta hai.

    ladki ko kaise patana : जैसे कि हर लड़का चाहता है। कि उसकी भी कोई गर्लफ्रेंड हो , जो कि उससे हर रोज बातें करें, आपके बारे में पूछे, आपके यादों में खोए, आप से प्यार करें। लेकिन हर किसी को लड़की पटाना नहीं आता और लड़कियों से बात करनी नहीं आती है, इसलिए हमने इस (lekh) में लड़की पटाने के टिप्स के बारे में बताया है। जिससे कि आप भी आसानी से किसी भी लड़की को अपने प्यार में पागल बना सकते हैं।
    आप देखते हो की कई लड़के लड़की को बहुत ही आसानी से पटा लेते हैं। लेकिन आपने कभी यह सोचा है, कि वह ऐसा क्या करते हैं। कैसे करते है , कि लड़की उन से जल्दी पड़ जाती है। और आप ये भी जानना चाहते हैं ,कि ladki ko kaise pataye ja sakta hai और आप भी किसी लड़की को पटाना चाहते हैं। तो और जल्दी से आपसे पट जाए। उसके लिए आपको नीचे दि गई टिप्स को फॉलो करना है। जिससे कि आपको भी पता चल जाए। कि लड़की (ladki ko kaise pataye ja sakta hai) पटाने के तरीके क्या है।ये सब बताने जा रहे है। जिससे कि आप जल्दी से गर्लफ्रेंड बना पाए । इसीलिए नीचे दिए (ladki ko kaise pataye ja sakta hai .)

    1) लड़की से बातें करें।

    लड़की पटाने के तरीकों के बारे में जानते है, (ladki) पटाने के लिए आपको हर वक्त उससे बातें करनी चाहिए। किसी भी बहाने से हर वक्त बातें करनी चाहिए। क्योंकि अगर आप उससे बातें करने लग जाओ ,तो उसको हर वक्त आपकी याद आएगी, जिससे कि वह आपको पसंद करने लग जाएगी । इसलिए आपको उसे कॉल करे, मैसेज करे, किसी भी तरह आपको उससे बात करते रहना चाहिए।

    2) लड़की से नजर मिला के बात करे।

    लड़की (ladki)पटाने का सबसे आसान तरीका है। कि अगर आप किसी भी लड़की को पटाना चाहते हैं ,और उससे बात कर रहे तो कभी भी उससे बातें करते समय आपको आई कांटेक्ट बनाकर बात करनी चाहिए। जिससे वह आपको प्यार करने लगेगी। और कभी भी वह आपके सामने आ जाए तो सबसे पहले आपको उसके साथ तो नजर मिला कर ही बात करना चाहिए । इसी तरह आप नाराज मिला कर ladki pta सकते है।

    3) लड़की के साथ टाइम बिताएं।

    अगर आप किसी लड़की के साथ टाइम बिता हो तो उसको अच्छा लगता है, इसलिए आपको किसी भी लड़कि को इंप्रेस करने के लिए उसके साथ ज्यादा से ज्यादा टाइम बिताना चाहिए । जिससे उसको आपकी आदत लग जाए, और उसको आपके साथ टाइम बिताना अच्छा लगने लग जाए।

    4) लड़की को गिफ्ट दे।

    अगर आप किसी भी लड़की को इंप्रेस करना चाहते हैं, तो सबसे पहले आपको उसे गिफ्ट देना चाहिए। जैसे की आप उसे उसके बर्थडे पर गिफ्ट दे सकते हैं, या फिर किसी भी स्पेशल डे पर उसको गिफ्ट दे सकते हैं। जिससे कि वह आपसे जल्दी इंप्रेस हो जाए।

    5) अच्छे कपड़े पहने।

    जैसे कि आपको पता होगा लड़कियां सबसे पहले लड़के के कपड़े देखती है । आप के कपड़ों का स्टाइल बैठने का स्टाइल देखती है। जिससे कि सबसे पहले वह उससे इंप्रेस होती है। इसलिए अगर आपको किसी लड़की को इंप्रेस करना है, तो सबसे पहले आपको अच्छे कपड़े पहने चाहिए। ताकि लड़की आपसे जल्दी इंप्रेस हो और आप लड़की को आसानी से पटा सको।

    6) लड़कि की तारीफ करें ।

    लड़की पटाने का ये भी बहुत अच्छा तरीका होता है, जैसे कि आपको पता होगा, की लड़कियों को खुद की तारीफ सुनना बहुत ही अच्छा लगता है। इसलिए अगर आप किसी लड़की को प्यार करते हैं। और उस को पटाना चाहते हैं, तो आपको उसकी तारीफ करनी है। जिससे कि आप अच्छे लगने लगे जाओ। क्योंकि अगर आप उसकी तारीफ करने लगते हैं, तो आपसे वह जरूर अटैच हो जाती है।

    7) हमेशा लड़की की सुने।

    लड़कियों को हमेशा उनकी सुनने वाला लड़का अच्छा लगता है, जो कि उनकी बातें सुने, उनको समझे और उनको समझाएं इसलिए आपको उसकी हर बात सुननी चाहिए । और आप को उस से बातें करनी है, जिससे कि उसका आपके ऊपर विश्वास बन जाए ,और आसानी से पट जाए।

    apni girlfriend ko kaise hasaye.

    किसी भी लड़की को ऐसे लड़के ही ज्यादा पसंद आते हैं, जो हंसमुख होते हैं। हंसने और हंसाने वाले लोगों के साथ जिंदगी बहुत ही खुशनुमा हो जाती है। इसलिए अगर आप किसी लड़की को खुश करने के लिए या फिर अपनी गर्लफ्रेंड(girlfriend) को हंसाने के लिए टिप्स की तलाश कर रहे हैं। तो हमारे इस लेख में लड़की को हंसाने के टिप्स को पूरा जरूर पढ़ें। लड़की को हंसाना बहुत ही आसान होता है। लेकिन अगर उसका मूड खराब है, तो फिर उसे हंसाने में काफी परेशानी होती है। अगर आपकी बातें बोरिंग हो रही है, और आप अपने बातों को मजेदार बनाना चाहते हैं। तो हंसाने वाले टिप्स आप की बहुत मदद कर सकती हैं।

    आप ने एक कहावत तो सुनी होगी । की यदि लड़की हसी तो समझो लड़की फसी और वो लड़की आपसे जल्दी पट जाएगी। आज के इस लेख में हम आपको लड़की( ladki) को हँसाने के तरीके शेयर करने वाले है। फिर चाहे वो कोई लड़की(ladki)हो जिसको आप अपनी गर्लफ्रेंड बनाना चाहते हो या फिर आपकी रूठी हुई गर्लफ्रेंड को मनाने के लिए हसना चाहते हो। तो चलिए जानते है।

    1) गर्लफ्रेंड के सामने कॉमेडी करे ।

    किसी भी( ladki) को हँसाने का ये बहुत ही अच्छा तरीका है। इसीलिए तो कपिल शर्मा के शो को लड़कियां बहुत ज्यादा देखती है क्यूंकि उसको हसना पसंद होता है।

    यदि आप थोडा बहुत कॉमेडी कर लेते हो तो आप थोड़ी सी एक्टिंग करके उसको हँसाने की कोशिश करे। जोक्स बोले , कार्टून गिरी करे। इससे आपकी गर्लफ्रेंड तुरंत ही हस जायेगी। यदि वो लड़की आपकी गर्लफ्रेंड है, तो जाहिर सी बात है, आप दोनों दोनो जरूर हसोगे। आपको अपनी गर्लफ्रेंड को कोई ऐसे बात याद दिलानी होगी। जिस से आप दोनों को कभी बहुत ज्यादा हसी आई होगी। आप जब (ladki) को दुबारा उस लम्हा उस लड़की को याद दिलाओगे तब उसको तुरंत ही हसी आ जाएगी।

    2) गर्लफ्रेंड जोक्स सुनाए।

    जोक्स तो बहुत ही आसान तरीका है, लड़की (ladki) को हंसाने का जिसकी मदद से आप किसी भी लड़की (ladki) को हँसा सकते हो। आप एक दो अच्छे अच्छे चुटकुले उस लड़की को बोलकर सुना सकते हो। लेकिन जोक्स अच्छे होने चाहिए। जोक्स में इतनी तो ताकत होती है, की चाहे वो लड़की या आपकी अच्छे गर्लफ्रेंड कितनी भी नाराज़ क्यों ना हो तुरंत ही हस देगी, और आपका काम हो जायेगा। अच्छे-अच्छे जोक्स को लड़की के साथ फेसबुक या whatsapp पर chat करते समाये भी भेज सकते हो ।

    3) गर्लफ्रेंड के सामने बेसुरा गाना गाए।

    आप जान बूझ कर उस लड़की के सामने बेसुरा गाना गाए । भेले ही आपकी आवाज और सुर अच्छा हो। लेकिन उस लड़की को हँसाने के लिए आपको ये तरीका अजमाना चाहिए। इससे भी लड़की को हसी आती है।

    4) (girlfriend) से हस कर मजाक करें ।

    लड़की को हंसाने के लिए आप उसे मुस्कुराते हुए बात कीजिए । अगर लड़की को हंसाना है, तो मजाक करने से अच्छा और कुछ हो ही नहीं सकता है। आप अगर लड़की से मजाक करते है तो वो जरूर हस्ती है। इस प्रकार से आप अपनी गर्लफ्रेंड को आसानी से हंसा सकते हैं।

    5) गर्लफ्रेंड के सामने दूसरो की नकल करें –

    अगर आप किसी लड़की को जल्दी से हंसा चाहते हो। तो आप किसी दूसरे इंसान की नकल करके आप आसानी से हंसा सकते हैं, चाहे लड़की कितनी भी नाराज और गुस्से में हो लेकिन जब किसी दूसरे की नकल करते हैं ,तो हंसी आ ही जाती है।

    6) गर्लफ्रेंड को मूवी दिखाएं।

    आजकल कई सारी अलग-अलग तरह की मूवीस आ रही है। और वेब सीरीज इंटरनेट पर आ रही है। तो आप काफी सारी मजेदार मूवीस पर बात करके आप खुश हो जाएंगे। कॉमेडी मूवी पर बात करके या फिर फ्लॉप मूवी पर बात करके आप हंस सकते हैं।

    लड़की को कैसे पटाई जाती है। ladki kaise patana chahiye.

    ladki kaise pataya jaaye :अगर आप भी अभी तक अकेले है। और कोई भी लड़की आपसे रिलेशन नहीं रखना चाहती है। आप लड़की को पटाने के लिए सभी फार्मूला को आजमा लिया है। लड़की आपको भाव नहीं दे रही है। तो चिंता की कोई बात नहीं, आज हम आपको लड़की को कैसे पटाई जाती है ,ऐसे जबरदस्त तरीके बताए गए। आपको बता दें, लड़की पटाने के लिए किसी ख़ास फार्मूला का प्रयोग नहीं किया जाता है। लड़कियां कभी कभी अपने आप सेट हो जाती है और आप मेंटली और शारीरिक रूप से स्ट्रांग बनने की कोशिश करें। जब अच्छे पैसे होंगे। तो लड़की ही नहीं, पूरी दुनिया आपसे अट्रैक्ट होने लगती है। ऐसे में खुद में परिवर्तन लाये।

    आपको बता दें, हर लड़की की पसंद और नजरिया प्यार के मामले में अलग अलग होता है। कुछ लड़कियां लड़कों से जल्दी पट जाती है। तो कुछ के लिए पापड़ बेलना पड़ जाता है।
    तो कोई बात नहीं, लड़की को अच्छी तरह से फॉलो करें। यह देखें लड़की कैसे लोगो से ज्यादा अट्रैक्ट होती है। कैसे लोगों से ज्यादा दोस्ती कर रही है, ताकि आपको भी लड़की पटाने में आसानी हो जाए। तो चलिए जानते है, लड़की को कैसे पटाई जाती है। की टिप्स के बारे में।

    1) लड़की के चरित्र का पता लगाए।

    अगर आप ने किसी लड़की का चुनाव कर लिए है। तो अब लड़की के चरित्र के बारे में पता लगाए। पता करें, की लड़की कही पहले से तो किसी के साथ सेट नहीं है। और लड़की किसी दूसरे की तो दीवाना नहीं है। यह सब जानने के बाद ही आगे कदम बढ़ाये। बिना जाने समझे किसी को दोस्त बना लेना मूर्खता पूर्ण कम होगा।

    2) लड़की की पसंद ना पसंद के बारे में जाने।

    लड़की (ladki)को क्या पसंद है। वो क्या सोचती है, वो कैसे माहौल को पसंद करती है। यह सब लड़की(ladki) के बारे में जाने। हालांकि यह जानना थोड़ा मुश्किल हो सकता है। लेकिन प्रयास करना न छोड़े। इसके बाद लड़की के सामने वैसे ही पेश आना शुरू करें। जैसा वो चाहती है।

    3) लड़की को खास अहमियत दे या खास फील कराये।

    अब बारी है, लड़की (ladki) को खास फील कराने की, ऐसे में आप लड़की की तारीफ कर सकते है। लड़की के बालो की तारीफ करे। उसके विचारो की तारीफ करें। और किसी भी तरह से लड़की(ladki) को खास फील कराये। जिससे लड़की आपके ऊपर फिदा हो जाये।

    गूगल गर्लफ्रेंड कैसे पटाए। google girlfriend kaise pataye.

    google ladki kaise pategi : इस लेख में हम आपको (girlfrind) कैसे पटाए के आसान तरीके जिससे आप फिर कभी नहीं पूछोगे की गर्लफ्रेंड कैसे पटाए (girlfriend kaise pataye)। सब खुश रहना
    (Girlfrind) बनाने के लिए सबसे पहले आपको किसी लड़की (ladki) से दोस्ती(dosti) करनी होगी, उसी लड़की(ladki) से दोस्ती करे, जो आपको पसंद करे, या फिर आप जिसको पसंद करो, इसके बाद अगर आप दोनों में सच्ची दोस्ती होती है। तो ये दोस्ती प्यार की और बढ़ जाती है। तो वो जरूर आपकी (girlfrind) बनेगी। आईये जानते हैं, की गूगल गर्लफ्रेंड कैसे पटाए के बारे में विस्तार से।

    1) लड़की से दोस्ती करे।

    लड़की पसंद आये तो पहले उसे दोस्त बनाये। अच्छी दोस्त बनने के बाद अपने दिल की बात बोल दे। इसके लिए आपको ज्यादा से ज्यादा लड़कियों से बात करनी होगी , क्योंकि इससे आप लड़कियों से बात करने के तरीकों के बारे में अच्छे से जान पाओगे। फिर अपनी पसंद की लड़की से बात करें और उसे अपना दोस्त बनाये।

    2) लड़की के नंबर मांगे।

    जब लड़की से अच्छे से बातचीत होने लग जाए ।, तो फिर आप लड़की से फ़ोन नंबर भी मांग सकते हैं, या फिर उससे उसका व्हाट्सएप नंबर भी मांग सकते हैं।

    लड़की से फ़ोन नंबर और व्हाट्सएप नंबर मांगना कोई आसान काम नहीं है। इसके लिए आपको लड़की को पटाना होगा, क्युकी अगर लड़की आपसे पटेगी नहीं, तो वो आपको अपना नंबर नहीं देगी, इसीलिए उससे उसका नंबर मांगने के लिए आपको उसे इम्प्रेस करना होगा। अब आप आसानी से गर्लफ्रेंड बना सकते हैं।

    3) लड़की की मदद करे ।

    लड़कियों को मदद करने वाले लड़के बहुत अच्छे लगते है। उन्हें यह लगना चाहिए, की यह आप
    दयालु और उदार बने, बनावटी ना बने। यही नहीं की वो आसपास है, तो अच्छे काम करने का दिखावा करें । बल्कि यह आपकी आदतों में सुधार होना चाहिए। ऐसे में दुसरे लोग जब उस लड़की को ये कहेंगे, की यह लड़का बहुत अच्छा है, तो वह लड़की आपके बारे में जरुर सोचेगी। और आप से प्रभावित भी होगी यानी कि आपकी तरफ आकर्षित होगी।

    4) लड़की से रोज़ाना बात करे।

    अगर आप (girlfrind) फेसबुक से नहीं, बल्कि अपने आस पास की लड़कियों से दोस्ती करना चाहते हैं, तो उनके लिए भी आपको यही प्रोसेस अपनाना होगा।

    यानी सबसे पहले किसी लड़की से दोस्ती करने की कोशिश करे, इसके बाद लड़की को पटाने की कोशिश करे, लेकिन सवाल ये हैं की गूगल(girlfrind) कैसे पटाए। आपको जो लड़की पसंद है, रोजाना उसके पास जाए, और उससे बात करें । लेकिन आप रोजाना लड़की के पास जाए । उससे बात करें, ऐसा नहीं करना है की एक दिन गए फिर 5-6 दिन बाद वापिस गए, इससे काम नहीं बनेगा।
    गर्लफ्रेंड बनाने के लिए उसको अपने बारे में बताईये। कुछ उसके बारे में पूछिए, उससे पूछिए की उसे किस चीज़ों में इंट्रेस्ट है। उसको क्या पसंद है, उसको कैसे लड़के पसंद है।

    5) लड़की को प्रोपोज़ करे ।

    (Girlfriend ) बनाने के लिए लड़की को सब से पहले लड़की को डेट पर ले जाएँ, या फिर अगर आपका बजट डेट पर ले जाने का नहीं है। तो आप उसे कहीं घूमने वाली जगह ले जा सकते हैं। इसके बाद आप उस लड़की से प्यार का इज़हार कर सकते हैं। आप लड़की को प्रोपोज़ कर सकते हैं। लड़की को प्रोपोज़ करना थोड़ा मुश्किल काम है, अगर आपकी भी यह बोलने में शर्म आती है, तो कोई बात नहीं थोड़ी हिम्मत करिये, और बोल डालिये। अगर आप स्कुल कॉलेज में पढ़ते हैं, तो फिर लड़की से दोस्ती करना और उसको प्रोपोज़ करना आसान है, लेकिन बाहर की दुनिया में यह थोड़ा मुश्किल लगता है, अगर लड़की भी आपसे प्यार करती होगी, तो वो जरूर हिंट देगी।

    ladki ko chatting me kaise pataye.

    ladkiyo ko kaise pataye chatting karke : टेक्‍नोलॉजी ने इस जमाने दोस्‍ती के सारे मायने ही बदल कर रख दिए हैं। स्मार्टफोन की सबसे अच्छी विशेषताओं में से एक है। स्‍कूल, कॉलेज से शुरु होने वाली दोस्‍ती गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड के साथ मैसेजिंग करना अब सस्ता और तेज हो गया है। आपको बस इंटरनेट की जरुरत होती है। जिसकी मदद से आप व्हाट्सएप जैसी (app) से अपनी दोस्त से घंटो चैट कर सकते हैं, और उसे इम्‍प्रेस भी कर सकतें हैं।

    अगर आप व्हाट्सएप पर चैट करके किसी लड़की को इम्प्रेस करना चाहते हैं, तो इस (post)में लड़की को चैट से इम्‍प्रेस करने से सम्बंधित बहुत सारे टॉपिक दिए गए हैं, जिनके बारे में लड़की (ladki) से चैट पर बात करके उसे इम्प्रेस कर सकते हैं। आइए जानते है, किसी (ladki ko chatting me kaise pataye ) इम्प्रेस करें।

    आप एक लड़के हो, लड़की को कैसे पटाए हैं। इस में आपकी मदद करने के लिए कुछ टिप्स लेकर आये हैं कि, लड़की को चैट से कैसे पटाए।

    आजकल लोग फ्रैंडशिप करने, अपनी फीलिंग एक्‍प्रेस करने और लड़की को पटाने के लिए व्हाट्सएप पर चैट का सहारा लेते हैं। अगर आप चैटिंग में लड़की नहीं पटा पा रहे हैं, तो अब बिल्कुल भी चिंता करने की जरूरत नहीं है क्योकि हम आपको कुछ ऐसी टिप्स बताने जा रहे हैं। जिनकी मदद से आप किसी भी लड़की को चैट के द्वारा आसानी से पटा पाएंगे। तो फिर चलिए जानते है कि, ladki ko chatting me kaise pataye.

    1) लड़की से अपनी लाइफ के बारे में बात करें।

    चैट से लड़की को पटाने का एक और तरीका है, अपने दैनिक जीवन के बारे में कुछ बातों को समझना चाहिए । पूरे दिन के दौरान हुई मजेदार और दिलचस्प बातों को बताएं। चैट को अधिक इंट्रेस्टिंग बनाने के लिए आप उसे अपने कुछ मजेदार मैसेज जॉक भी भेज सकते हैं।

    2) लड़की से एक ही बात कही बार ना पूछें।

    एक ही बात को बार-बार ना पूछे इससे भी (ladki) बोर हो जाएगी। वह आपके मेसेज का रिप्लाई देने में रुचि नहीं रखे गई । कोई भी बार-बार एक ही मैसेज को टाइप नहीं करना चाहिए। वह यह भी सोच सकती है। कि यह लड़का गलत है, क्योंकि आप उसकी पर्सनल लाइफ के बारे में जानना चाहते हैं। इस लिए भूल कर भी ऐसा नहीं करे।

    3) लड़की के मैसेज का रिप्लाई जल्दी करे ।

    लड़कियों को चैट के माध्यम से अपना दिल बहलाना अच्छा लगता है। उसके व्यक्तित्व को बेहतर समझने के तरीके के रूप में लें। उसके मैसेज के रिप्लाई के लिए तैयार रहें। यहां तक कि अगर आप इसे सिर्फ चैट के माध्यम से कर रहे हैं, तो यह उसके मूड को अच्छा बना सकता है।

    4) लड़की से बात करने से पहले उसकी राय जान ले।

    किसी लड़की को चैट में पटाने के लिए, कुछ चीजों पर उसकी राय पूछना शुरू करें। उससे उसी तरीके से बात करें।अपने द्वारा पहने गए कपड़ों के बारे में उससे पूछने की कोशिश करें, ताकि आप खुद की तस्वीर भी भेज सकें। और आपके साथ रिलेशनशिप में गंभीर होने लगता हैं। वह क्या सोचती है, इसके बारे में परवाह करना किसी को महसूस करने का सबसे अच्छा तरीका है।

    5) लड़की से दिलचस्प बात करें।

    लड़की को चैट से पटाने के लिए सही बात चुनकर बातचीत करना शुरू करें। जिसे वह पसंद करती है। जैसे कि कोई नयी या पुरानी फिल्म, फेबरेट डिश या घूमने की पसंदीदा जगह। इस अवसर का उपयोग लड़की के बारे में अधिक जानने के लिए करें। लड़की को चैट से पटाने के लिए बार-बार चैट के विषय को भी बदलें दे। ताकि लड़की के साथ आपकी बातचीत बहुत लंबी चलती रहे।

    6) लड़की को Emojis या स्टीकर भेजें।

    एक लड़की(ladki) को कैसे पटाए इसका सबसे आसन तरीका है , Emojis भेजना या स्टीकर आजकल कई चैट एप्लिकेशन मजेदार स्टिकर और इमोजी प्रदान करते हैं। जिन्हें आप चैट के दौरान लड़की (ladki) को पटाने करने के लिए उपयोग कर सकते हैं। वे उस लड़की (ladki) को भी खुश कर देंगे। जिसे आप हँसना चाहतें हैं। जो बुरी बात नहीं है। याद रखें कि बहुत ज्यादा Emojis या स्टीकर न भेजें ।अब तो आप समझ ही गए होगे। की ladki ko chatting me kaise pataye.

    ladkiyon ko kaise pataya jaaye. ladkiyan kaise patati hai.

    लड़के अक्सर सभी कामों को बहुत आसानी से कर लेते हैं। लेकिन एक सबसे मुश्किल काम अगर उनके लिए कोई है तो वह है लड़की(ladki) पटाना या उससे अपने दिल की बात बोलना। आज के समय में भी लड़के (ladkiyon ko kaise pataya jaaye )खोजते रहते हैं। जो भी लड़का सिंगल होता है उसका बस एक ही सवाल होता है (ladkiyon ko kaise pataya jaaye) अगर आप भी किसी लड़की को पसंद करते हैं ,और लड़की पटाने के तरीके को जाना चाहते है ।तो आप बिलकुल सही (post) पर आ गए हैं। अपने इस (post) में हम आपको बताएंगे । की (ladkiyon ko kaise pataya jaaye)। हम जानते हैं, कि (ladki) पटाना शब्द थोड़ा अजीब सा लगता है। लेकिन आप अपने दिल की बात उस इंसान को बता सकें। जिससे आप प्यार करते हैं। तो चलिए जानते हैं, (ladkiyon ko kaise pataya jaaye.) हैं।

    हम जानते हैं, कि आज के समय में सिंग्ल होना कैसा लगता है। इसलिए आज हम आपको (ladkiyon ko kaise pataya jaaye.) उपाय बताएंगे। इसमें हम आपको यह भी बताएंगे। लड़की पर कौन सी टिप्स काम करेगी और कौन सी नहीं, लेकिन आपको सभी टिप्स को ध्यान पूर्वक फॉलो करना होगा। टिप्स आपके ऊपर तभी काम करेंगे। जब आप उन्हें पूरी तरह ठीक से फॉलो करेंगे। इससे पहले हम आपको बताएंगे, कि लड़की पटाने का आसान तरीके क्या हैं।

    1) लड़की की केयर यानी देखभाल करना।

    लड़कियां बहुत ज्यादा इमोशनल होती है, अगर वह थोड़ा सी भी इमोशनल हो कर जाती है। तो उनकी छोटी मोटी चीजों व बातो पर ध्यान देगे। तो यह बात लड़कियों (ladkiyo)को बहुत अच्छी लगेगी। लड़की(ladki) पटाने के लिए आप उनकी केयर करना शुरू करें। जैसे कि वह सही से घर पंहुच गई, क्या उन्होंने खाना खाया या नहीं। तबीयत ठीक है, या नहीं। यह छोटी छोटी बातें लड़की (ladki)पटाने में काम आएंगी।

    2) लड़की से सच बोले।

    अगर आप सच में किसी लड़की को पटाना चाहते हैं तो किसी तरह की फेक बात या काम करने की जरूरत नहीं है। इससे वह आपको अधिक समझेंगी। जबकि लड़के इसका उल्टा करते है,कोई भी काम करते तो झूठ बोलते हैं। व लड़कियों(ladkiyo) को इम्प्रेस करने के लिए ना जाने कितनी झूठी बातें या बकवास बात कर देते हैं, जो उन्हे बाद में भारी पड़ती हैं। इसलिए ऐसा कोई काम नहीं करे की बाद में पछताना पड़े।

    3) लड़की से सही से बात करें ।

    अब अगर आप (ladki) पटा चुके हैं, तो अपने शब्दो को सही रखे। अपने शब्दो में अंग्रेजी भाषा के कुछ शब्दों का भी उपयोग रहें। इससे (ladki) को यह भी लगेगा, कि आप पढ़े लिखे और समझदार भी है। इसके अलावा लड़कियों के सामने मार पीट या गुस्सा बिलकुल ना करें। ध्यान रहें आपको उन्हे पटाना है, डराना नहीं। तो आप इन सब बातो का ध्यान रखे।

    4) अपने हेयर स्टाइल पर ध्यान दें ।

    क्या आप भी अपने बालों की कोई अच्छी स्टाइल नहीं करते हैं। हमेशा अपने बालों को चिपका कर रखते हैं, तो आपका कभी कुछ नहीं होगा। लड़कियों (ladkiyo)को स्टाइलिश हेयर स्टाइल वाले लड़के पसंद आते है। इसलिए अपने बालों को नया लुक दें , इससे लड़की आपसे आसानी से पट जाती है।

    5) चेहरे पर ध्यान दें।

    सुंदर चेहरे का मतलब बिलकुल भी यह नहीं है, कि आपका रंग गोरा होना चाहिए। बल्कि यह है । कि आपकी स्किन पूरी तरह साफ दिखनी चाहिए। साफ ग्लोंइंग फेस सभी को अपनी ओर आकर्षित करता है। जबकि कुछ लोग कहते हैं, कि चेहरे में क्या रखा है।तो अपनी सोच को बदले। क्योंकि अगर आपका फेस साफ नहीं होगा, तो लड़की आपको पसंद नहीं करेगी। इसके लिए आप फेस मसाज, या अन्य कई तरह के फेस पैक या क्रीम लगा सकते हैं। इससे आपका चेहरा साफ हो जाएगा। और आप आसानी से लड़की पटा पाएंगे ।

    6) लड़की का कोई लड़का दोस्त तो नहीं है।

    लड़की कैसे पटाए का जवाब आप तभी खोज पाएंगे। जब आप यह जान लेंगे, कि वह लड़की सिंगल है या नहीं। इसके लिए आप बहुत से तरीके आजमा सकते हैं। अगर आपकी लड़की से जान पहचान अच्छी है ,तो आप उससे सीधा जा कर पूछ सकते हैं। की क्या वह किसी को( like) कर रही हैं। अगर आप ऐसे नहीं पूछना चाहते तो उसकी बेस्ट फ्रैंड या उसके अन्य दोस्तों से भी पूछ सकते हैं। इससे आपको पता चल जाएगा। कि आप जिस लड़की को पटाना चाहते हैं, वह सिंगल है ,भी या नहीं। अब तो आप समझ ही गए होंगे। कि
    ladkiyon ko kaise pataya jaaye. आप भी इन सभी टिप्स को फॉलो करके आसानी से लड़की पटा सकते हैं।