लड़कियों की कौन सी चीज लड़कों को पसंद आती है। ladkiyo ko kaise ladke pasand hai.

लड़कियों की कौन सी चीज लड़कों को पसंद आती है।

ladko ko ladki ki kya cheez pasand hai: वैसे तो लड़कों(ladko) को आकर्षित करने के लिए लड़कियों की सुंदरता यानी कि चेहरा ही काफी होता है, लेकिन लड़कों को लड़कियों (ladkiyo)की मोटी बड़ी आंखें ज्यादा अच्छी लगती हैं ।लड़को (ladko)को आकर्षित करने के लिए लड़कियों की खूबसूरत आंखें ही काफी होती हैं। लड़को को ज्यादातर मोटी और बड़ी आंखों वाली लड़कियां(ladkiya) पसंद होती हैं। लड़के खुद चाहें कैसे भी हो, लेकिन वो लड़कियों के मेकअप से लेकर उनके परफ्यूम तक पर ध्यान देते है।
आज के समय में लड़कों को आकर्षित करने के लिए लड़कियां (ladkiya)तरह-तरह की कोशिशें करती हैं। मेकअप के साथ ड्रेस हर चीज को बिल्कुल सही करने की कोशिश करती हैं । खूबसूरती और आकर्षण के अलावा लड़कियों में कुछ तो खास बात होती है, जिस पर लड़के अपना दिल दे बैठते हैं। लड़कों को आपकी कौन सी चीज दिवाना बना सकती है। ये आज हम आपको बताने जा रहे हैं , कि लड़के पहली मुलाकात में लड़कियों(ladkiyo) की किन चीजों से आकर्षित होते हैं।
तो चलिए जानते है,आकर्षित चीजों के बारे में आप इस आर्टिकल को ध्यान से पूरा पढ़िए।

1) हर लड़का सुंदर लड़की की चाहता रखता है। कोई भी हो सुंदर लड़कियों (ladkiyo) की तरफ आकर्षित हो ही जाता है। सुंदर लड़कियों की तरफ आकर्षित होना एक स्वभाविक बात है। जब भी कोई लड़का किसी लड़की(ladki) की तरफ आकर्षित होता है, तो सबसे पहले लड़की (ladki) की शारिरिक बनावट ही उसे अपनी ओर खींचती है, यानी आकर्षित करती है।

2) बहुत से लड़के लड़कियों (ladkiyo) का फीगर देखकर आकर्षित होते हैं। तो कुछ चेहरा देख कर। लेकिन आपको बता दे। कि लड़को को लड़कियों के किस अंग को देखकर अट्रेक्शन होता है, तो लड़कियों (ladkiyo) के सुंदर होंठ सबसे ज्यादा आकर्षित करते है। और उनकी और आकर्षित होने के लिए मजबूर हो जाते हैं।

3) लड़कियां (ladkiya)अपने कोमल होंठों पर लिपस्टिक लगाती हैं, तो लड़के उनके चेहरे से अपनी नजर नहीं हटा पाते, वहीं जब महिलाएं लाल और गुलाबी रंग की लिपस्टिक अपने होठों पर लगती है, तो वह पुरुष महिलाओं के चेहरे को एक टक देखते रहते हैं। नजर नहीं हटा पाते है।

4) लड़कियों (ladkiya) की मुस्कान लड़कों को इंप्रेस करने के लिए काफी है। आपकी मुस्कान किसी भी लड़के को आपके प्यार में पड़ने को मजबूर कर देगी।

5) किसी भी लड़की( ladki)की खूबसूरती में चार चांद लगाने के लिए बालों का खूबसूरत व घना होना बहुत जरूरी होता है। लड़कियों के सुंदर बाल लड़कों (ladko)को बेहद आकर्षित करते हैं।

6) लड़कियों(ladkiyo) की आंखों पर लड़कों की ज्यादा नजर रहती है। किसी भी व्यक्ति से बातचीत की शुरुआत आंखों से ही होती है। इसलिए आंखें सबसे जरूरी चीज हैं। ऐसा कहा जाता है कि आंखें व्यक्ति के स्वाभाव के बारे में बताती है। इसी कारण लड़के लड़कियों(ladkiyo) की आंखों से उनके व्यवहार और व्यक्तित्व के बारे में पता लगाते हैं।

7) जब कोई लड़की(ladki) कोमलता का व्यवहार करे, तो पुरुष को अच्छा लगता है।

8) लंबी टांगों का सम्बन्ध प्रजनन से है, इस लिए लड़कियों की लंबी टांगे लड़कों (ladko)को अच्छी लगती है।

9) लड़कियों की शारीरिक बनावट भी लड़कों को अच्छी लगती है।

लड़कियों(ladkiyo) की आवाज से पता चलता है, कि लड़कों को मीठी स्पष्ट आवाज वाली लड़कियां बहुत ज्यादा पसंद आती हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि लड़के(ladke) लड़कियों(ladkiyo) की आवाज से बहुत कुछ पता लगा लेते हैं। जैसे, अगर लड़कों से बात करते समय लड़कियों की टोन बहुत नर्म है, तो वह आपका स्वभाव कोमल मानते हैं। तेज आवाज में बात करने वाली लड़कियों को आक्रामक स्वभाव की मानते हैं। और धीमी आवाज वाली लड़की(ladki) में उनको एनर्जी की कमी लगती ये सब लड़कियां भी बहुत पसंद होती है।

लड़कियों को लड़कों में कौन सी चीजें सबसे ज्यादा पसंद आती है।

लड़कियों को लड़कों में कौन सी चीजें सबसे ज्यादा पसंद आती है।

ladkiyo ko sabse jyada kya pasand hai: आज के वर्तमान समय में हर लड़की( ladki) ये चाहती है। की उसका भी एक अच्छा सा लड़का दोस्त हो यानी कि बॉयफ्रेंड हो आज के समय में गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड (boyfrind) का चलन बहुत अधिक चल रहा हैं। हर लड़का यही चाहता है। की उसकी एक अच्छी गर्लफ्रेंड( girlfrind) हो। और हर लड़की यही चाहती है, कि उसका एक अच्छा बॉयफ्रेंड (boyfrind) हो। लेकिन लडकियां लड़के(ladke) को पसंद करने से पहले बहुत कुछ देखती हैं। उसके बाद ही लड़की (ladki) लड़कों से दोस्ती करती हैं, या अपना फ्रेंड(frind) बनाते हैं।

दोस्तों आज हम आपको इस (post) के माध्यम से ये बताएंगे , की लड़कियों( ladkiyo) को लड़को में सब से ज्यादा क्या पसंद है। तथा लड़कियों को लड़कों में कौन सी चीज़े सबसे ज्यादा पसंद आती है, इस बारे में बताने वाले हैं।

1) लड़कियां लड़कों की पर्सनालिटी को देखती है।

हर लड़की (ladki) लड़के ( ladke) में यह नोटिस करती है, की लड़के(ladki) की पर्सनालिटी कैसी हैं। ( Ladki) , लड़के की बॉडी देख कर उनको पसंद करती हैं। लड़का (ladka) पतला है, या मोटा इस बात पर भी विशेष ध्यान से देखती हैं। अगर किसी लड़के की पर्सनालिटी अच्छी है। तो लड़कियां (ladkiya) सबसे पहले ऐसे लड़कों (ladko) को पसंद करती हैं। अगर लड़के (ladke) लड़कियों (ladkiyo) को इम्प्रेस करना चाहते है। तो दुबले पतले शरीर को हेल्थी शरीर बनाना होगा। अगर आपकी बॉडी मोटी है। तो उसको सही शेप में लाना होगा। क्योंकि लड़कियों (ladkiyo) को मोटे लड़के(ladke) कम पसंद आते हैं।

2) लड़कियां लड़कों की लम्बाई देखती हैं।

लड़कियां ( ladkiya) लड़को की लंबाई भी देखती है, की उस ( ladke) की लम्बाई कितनी हैं। क्योंकि लड़कियों (ladkiyo)को लंबे लड़के अधिक पसंद आते हैं। अगर वह लड़का अच्छा है, और उनके टाइप का हैं। तो लड़की आसानी से आप को पसंद कर लेती है।

3) लड़कियां लड़कों का फेस देखती है।

हर इंसान सबसे पहले एक दूसरे का फेस देखते हैं ठीक उसी प्रकार से लड़कियां (ladkiya) भी लड़कों (ladko) का चेहरा देखती हैं। लड़कियां (ladkiya) सबसे पहले लड़को का चेहरा देखती है। अगर लड़का सुंदर है और उनको पसंद आ गया। तो फिर वह ( ladkiya)आगे का कुछ सोचती हैं। अगर लड़का स्मार्ट है। तो इसका फायदा लड़के को मिल सकता हैं। इस दुनिया में जो चीज़ सुंदर होती है, उस चीज़ के पीछे सब ही भागते हैं। हम भी सबसे पहले किसी से मिलते है। तो उसका चेहरा ही देखते है, तो अब आप समझ गए है, की पसंद के मामले में चेहरा सबसे आगे होता है।

4) लड़कि लड़कों का रंग देखती हैं।

लड़कियां (ladkiya) , (ladko) का चेहरा और पर्सनालिटी देखने के बाद यह देखती है। की लड़का रंग से गोरा है, या काला हैं। हम यहाँ पर काले गोरे का भेदभाव नही कर रहे है। लेकिन लड़कियां रंग को अधिक महत्त्व देती हैं। अगर देखा जाए तो लड़कियां गोरे रंग वाले लड़के की तरफ जल्दी आकर्षित होती हैं। लेकिन हम यह नही कह रहे है, की कोई लड़का काला है। तो लड़की (ladki) उस पर इम्प्रेस नहीं होगी। अगर किसी लड़के (ladke) का रंग काला है, लेकिन दिखने में स्मार्ट दिखता है। तो वह जरुर आकर्षित होती हैं।

5) लड़कियां लड़कों की ड्रेसिंग स्टाइल देखती है।

लड़कियां(ladkiya) लड़कों का पहनावा भी देखते हैं, लड़कों का ड्रेसिंग स्टाइल क्या है। यह सब लड़की विशेष तौर से देखती है। लड़के (ladke) ने जो पहना है। वह उस पर अच्छा लग रहा है या नहीं। अगर लड़के (ladke) ने अच्छे कपडे पहने है, तो लड़की (ladki) की नजर उस पर जरुर जाती हैं। लड़की को अधिक रंग बिरंगी कपडे पहनने वाले लड़के पसंद नही आते हैं उन्हें डार्क कपडे पहनने वाले लड़के( ladke) जल्दी पसंद आते हैं।

लड़कों को लड़कियों की कौन सी चीज अच्छी लगती है

लड़कों को सबसे ज्यादा क्या पसंद है

लड़कियों की कौन सी चीज लड़कों को पसंद आती है
लड़कों को सबसे ज्यादा क्या पसंद है

ladkiyon ko kya pasand hai.

ladkiyo ko kya pasand hota hai : लड़कियों (ladkiyo) को क्या पसंद है, और या नही समझ पाना बहुत ही मुश्किल है। लड़कियां( ladkiya) बहुत ही मूडी किस्म की होती है। लड़कियों (ladkiyo) का मूड अक्सर बदलता रहता है। इसीलिए उनकी पसंद को समझ पाना इतना आसान नहीं होता। लेकिन फिर भी आज हम इस लेख में बात करेंगे, कि ladkiyon ko kya pasand hai है।

1) अगर आप किसी लड़की को पसंद करते हैं, और उसे इंप्रेस करना चाहते हैं। तो उस लड़की की अदाओं की तारीफ करें। जैसे कि लड़की के चलने का तरीका लड़की के बोलने का तरीका आदि। कई प्रकार से लड़की (ladki) की तारीफ कर सकते है।

2) लड़कियों(ladkiyo) के ड्रेसिंग सेंस की तारीफ करें । कपड़ों के साथ-साथ लड़कियों की खूबसूरती की भी तारीफ करें। कि आप अच्छे कपड़े पहनती हैं, आप बहुत खूबसूरत है, ऐसा उनसे कहें।

3) दूसरों के सामने लड़कियों (ladkiyo) की इज्जत करें । लड़कियों (ladkiyo) को इज्जत करने वाले लड़के काफी पसंद आते हैं।

4) लड़कियों (ladkiyo) को बाहर का चटपटा खाना काफी पसंद आता है, इसीलिए लड़कियों को कुछ चटपटी चीजें खिलाएं।

5) लड़कियों (ladkiyo) को अपनी तारीफ सुनना काफी पसंद होता है, इसीलिए लड़कियों से जब भी बात करें उनकी तारीफ करें।

6) लड़कियों (ladkiyo) को मदद करने वाले लोग बहुत पसंद आते हैं, इसीलिए हमेशा दूसरों और जरूरतमंदों की मदद करें।

7) लड़कियों को हमेशा सुरक्षित माहौल बहुत अच्छा लगता है, इसीलिए जब भी लड़कियों से मिले उन्हें सुरक्षित व अपना पन महसूस कराएं।

अब तो आप समझ ही गए होंगे कि ladkiyon ko kya pasand hai है। अब आप इन सभी टिप्स को फॉलो करके बड़ी आसानी से समझ सकते हैं, कि लड़कियों को क्या पसंद होता है ।

ladko ko ladki ki kya cheez pasand hai.

ladko ko ladki me kya pasand hai : हर लडके की पसंद अलग होती है। लेकिन लड़कियों से जुड़ी कुछ चीजें ऐसी होती हैं, जो ज्यादातर लड़कों को पसंद आती हैं। और वे उनकी ओर अट्रैक्ट हुए बगैर नहीं रह पाते। यानी की उन की तरफ आकर्षित हो ही जाते है।

कई लड़के जब पहली बार किसी लड़की को देखते हैं, तो उस लड़की पर फिदा हो जाते हैं। और उसे अपनी जीवनसाथी बनाने तक के सपने देख लगते हैं। लेकिन लड़के लड़कियों ( ladkiyo) में ऐसा क्या देख लेते हैं। कि (ladki) के प्रति खिंचे चले जाते हैं। वैसे तो इसका कोई एक जवाब नहीं है, की जिनसे आपको अंदाजा लग सके। कि (ladko) को आखिर क्या चीज किसी (ladki) की ओर आकर्षित करती है।तो चलिए जानते है, की ladko ko ladki ki kya cheez pasand hai.

  • 1 लड़कियों के सुंदर बाल ।

इस बात में कोई दो राय नहीं है, कि बाल उन चीजों में से एक है। जो लड़कों को लड़कियों (ladkiyo)में आकर्षक लगते हैं। लड़को की पहली नजर लड़की के बालों पर ही जाती है। खासतौर पर तब जब बाल लंबे, चमकदार और स्वस्थ हों। लड़कियों (ladkiyo)की खूबसूरती में चार चांद अगर कोई लगाता है। तो वो उनके बाल ही होते हैं। उनके लम्बे घने बाल जैसे हमारे दिल पर जादू कर देते हैं। हम लड़कों को सिंपल बाल ज्यादा पसंद आते हैं, बात करते समय लड़कियों के बालों में उंगली फेरना उनके आकर्षण को बढ़ा सा देता है।

  • 2 लड़कियों की सुंदर आंखें।

लड़कीयो(ladkiyo) की खूबसूरत आंखें लड़कों को एक पल में आकर्षित करने के लिए काफी होती हैं। लड़का सबसे पहले किसी भी लड़की में कुछ देखता है, तो वो (ladki) की आंखे ही होती हैं। ऐसा कहा जाता है, कि आंखें व्यक्ति के स्वभाव के बारे में बताती हैं। इसी कारण लड़के लड़कियों (ladkiyo)की आंखों के व्यवहार और व्यक्तित्व के बारे में अंदाजा लगाते हैं। इस वजह से भी आइज पर लड़कों का ज्यादा ध्यान जाता है।

  • 3 लड़की की हाइट।

लम्बे लोग अधिक शक्तिशाली होते हैं,लड़के खुद से छोटी लड़की को साथी के रूप में चुनने के ज्यादा प्रसन्न होते हैं। ऐसी लड़कियां बहुत क्यूट और प्यारी लगती हैं। जो लड़कों की वजह लड़कियां छोटी होती हैं, वह लड़कियां लड़कों को सबसे अधिक प्यारी लगती हैं, यानी कि अच्छी लगती है।

  • 4 लड़कियों की मुस्कान।

लड़कियों की मुस्कान लड़कों को इंप्रेस करने के लिए काफी है। एक अच्छी मुस्कान किसी भी लड़के(ladke) को आसानी से आकर्षित कर सकती है। लड़की (ladki) की एक मुस्कान लड़कों को प्यार में पड़ने पर मजबूर कर देती है। लड़की (ladki) के चेहरे पर मुस्कान खुश और मिलनसार भी दिखाती है। ये खूबियां हर लड़का अपने साथी में चाहेगा

ladkiyo ko kaise ladke pasand hai.

ladkiyo ko kaise ladke pasand hai.

प्यार कभी भी किसी से भी हो सकता है। आपका दिल कभी भी किसी पर भी आ सकता है, लेकिन फिर भी कुछ लड़के ऐसे होते हैं। जिनसे हर लड़की इंप्रेस हो जाती है। दरअसल लड़कियों (ladkiyo) को एक लड़के में कुछ खास बातें हमेशा आकर्षित करती हैं। लड़कियों (ladkiyo) को सच्चे और बिंदास लड़के पसंद आते हैं। जिन लड़कों (ladko)का अंदाज रोमांटिक होता है, उनकी ओर लड़कियां सबसे ज्यादा अट्रैक्ट यानी की आकर्षित होती हैं। ज्यादा चिपकू लड़के लड़कियों को बिल्कुल पसंद नहीं होते है। किसी लड़की को इंप्रेस करना चाहते हैं , तो जान लीजिए कि लड़कियों को कैसे लड़के पसंद आते है।

1) लड़कियो को ​रोमांटिक लड़के पसंद आते हैं-

ज्यादातर लड़कियों (ladkiyo) को रोमांटिक लड़के पसंद आते हैं। हर लड़की चाहती है, कि उसका पार्टनर बहुत रोमांटिक हो, जो प्यार भरी बातें करें, उसके साथ वक्त बिताए। जो लड़के लड़कियों(ladkiyo) की फीलिंग को समझे ,वो लड़के, लड़कियों( ladkiyo) को बहुत पसंद आते हैं। जो बात-बात पर अपनी पार्टनर की तारीफ करते हैं, ऐसे लड़को की और ( ladkiya) सबसे जल्दी आकर्षित होती हैं।

2) खुद का भी ध्यान रखे।

जो लड़के खुद को फिट और हैंडसम बनाए रखते हैं । उनकी और लड़कियां (ladkiya) जल्दी आकर्षित हो जाती हैं। अगर आप अपने ऊपर ध्यान नहीं देगें। तो आपकी और लड़कियां (ladkiya) आकर्षित नहीं होंगी। लड़कों के कपड़े, जूते, डियो, परफ्यूम और ड्रेसिंग स्टाइल भी लड़कियों को एट्रेक्ट करता है। शेव्ड या ट्रिम्ड दाढ़ी रखने वाले लड़के भी लड़कियों को पसंद आते हैं.

3) लड़कों का कॉन्फिडेंस देख कर।

जिन लड़कों में कॉन्फिडेंस ज्यादा होता है, ऐसे लड़कों को लड़कियां (ladkiya) ज्यादा पसंद करती हैं। अगर आपका सेंस ऑफ ह्यूमर अच्छा है, तो आप लड़कियों के बीच जरूर छाए रहते है ।बुद्धिमान लड़के भी लड़कियों( ladkiyo)को पसंद आते हैं। इसके अलावा लड़कियां (ladkiya)उन लड़कों की ओर जल्दी आकर्षित होती हैं, जो आसानी से दूसरों के साथ घुल-मिल जाते हैं।

अब तो आप बड़ी आसानी से समझ गए होंगे। कि लड़कियों( ladkiyo) को कैसे लड़के पसंद है ,अगर आप और अच्छे से समझना चाहते हैं। तो हमारे द्वारा ऊपर बताए गए , सभी टिप्स को फॉलो करके आप इन सब बातों को जान सकते हैं, अच्छे से समझ सकते हैं। की ladkiyo ko kaise ladke pasand hai.

लड़कियों को कैसे लड़के पसंद होते हैं।

ज्यादातर लड़कियों को मजाकिया और हंसमुख लड़के पसंद आते हैं। जो लड़के अच्छी और प्यार भरी बातें करते हैं। उनकी ओर लड़कियां ज्यादा आकर्षित होती हैं। लड़कियां भी ऐसा ही पार्टनर चाहती हैं , जिसके साथ वो हंसती मुस्कुराती रहें। लड़का ऐसा हो जो जानता हो, कि आपके चेहरे पर मुस्कान कैसे लाई जा सकती है।

लेकिन, आमतौर पर लड़कियों(ladkiyo) को ऐसे लड़के पसंद होते हैं, जो उनका सम्‍मान करते हैं। संस्‍कारी होते हैं, और साफ दिल के होते हैं। इसके अलावा खुशमिजाज प्रवृत्ति के लड़के बहुत पसंद आते हैं। हर किसी से तारीफ करने में दिलदार होने जैसे गुण भी लड़कियों को भाते हैं।

लड़कियों को लड़कों में कौन सी चीजें सबसे ज्यादा पसंद आती है।

ladki ko sabse jyada kya pasand hota Hai.

ladkiyon ko sabse jyada kya pasand hota hai : तारीफ किसको पसंद नहीं होती है, तारीफ हर इंसान को पसंद होती है। और लड़कियों को तो तारीफ कुछ ज्यादा ही पसंद होती है ,अगर लड़कियों की नई ड्रेस या नए आभूषण को लेकर तारीफ करें । तो उन्हें बहुत अच्छा लगता है। छोटी-छोटी बातों पर खुश होना, दुखी हो जाना उनकी नटखट आदत होती है। ज्यादातर लड़कियों को दोस्तों से लंबी बातचीत करना अच्छा लगता है।
तो चलिए जानते हैं, कि ladki ko sabse jyada kya pasand hota hai.

1) लड़कियों को सबसे ज्यादा इज्जत पसंद होती है।

लड़कियों को इज्जत मान सम्मान बहुत पसंद होता है ,जो (ladkiyo) को जितनी ज्यादा इज्जत उनकी रिस्पेक्ट करेगा । वह उसी को सबसे ज्यादा पसंद करेगी।

2) लड़कियो को सबसे ज्यादा केयर करना भी बहुत पसंद होता है।

लड़कियों को सबसे ज्यादा केयर करने वाले लड़के अधिक पसंद आते हैं।( Ladki) की छोटी से छोटी और बड़ी से बड़ी बात को मानना । उनकी देखभाल करना वह उनकी छोटी बड़ी बातों में साथ देना , यह सब लड़कियों को बहुत पसंद आती है। इसलिए आप भी लड़की की केयर सबसे ज्यादा करें।

लड़कों को लड़कियों की कौन सी चीज अच्छी लगती है।

आज हम आपको लड़कों को लड़कियों की कौन सी चीज अच्छी लगती है। उसके बारे में बताएंगे, तो चलिए जानते हैं, अपना हमसफर बनाना है, किसके साथ डिनर पर जाना है ,या फिर किस लड़के के साथ मूवी देखने जाना है। इस बात का फैसला ज्यादातर लड़कियां(ladkiya) ही करती हैं। ऐसा आज से नहीं बल्कि सदियों से चला आ रहा है। अब टाइम बदल गया है। जिस तरह से लड़कों को डेट करने से पहले उनमें मौजूद क्वॉलिटिज़ देखी जाती हैं, ठीक वैसे ही लड़के भी एडवांस होते हैं। लड़कों को सबसे ज्यादा क्या पसंद है,लड़के चाहते हैं ,कि आप पढ़ी-लिखी हों, स्मार्ट हों और घर के काम करना भी जानती हों। उनकी नज़र में आने के लिए सिर्फ इतना ही काफी नहीं है। ऐसी कुछ बातें और हैं, जो लड़कों को इनसे भी ज्यादा आकर्षित करती हैं। तो आइए जानते है, कि लड़कों को लड़कियों की कौन सी चीज अच्छी लगती है । की लड़कियों की कौन-सी आदतें और खूबियां बन जाती हैं, लड़कों की पसंद को दीवाना। लड़को को लड़कियों की कौन सी चीज अच्छी लगती है। जो लड़कों को पसंद आती हैं। हम यहां आपको उन चीजों के बारे में बताने जा रहे हैं।

1) लड़को को इंडीपेंडेंट लड़कियां पसंद होती है।

लड़कों को हमेशा ऐसी लड़की पसंद आती है, जो लड़कियों का इंडीपेंडेंट होना। इसका मतलब बेशक आपकी फाइनेंशियल आज़ादी से न हो लेकिन इतना ज़रूर है, कि आप अपने काम खुद अपने लेवल पर पूरे करना जानती हों। आपको हर काम के लिए उनकी मदद की ज़रूरत न पड़े। आज के ज़माने में कोई भी लड़का ऐसी लड़की के साथ ज़िंदगी बिताना पसंद नही करता है, जिसे उसकी ज़रूरत की वजह से नहीं, बल्कि प्यार और अपनेपन की वजह से जिंदगी में शामिल कर सके। यह खूबी हर मॉडर्न लड़की को भी इंप्रेस करती है।

2) लड़के का बात- बात पर टोकना।

क्या आपको ऐसे लड़के पसंद होते है ,जो आप को बात -बात पर टोकें , आप कैसे बैठ रही हैं, क्या खा रही हैं, क्या पहन रही हैं। या फिर कहां जा रही हैं। आदि ऐसी कई प्रकार की बातें कोई आपसे करे,तो क्या आपको पसंद होगा नहीं ना । तो ठीक इसी तरह लड़कों को भी ऐसी लड़कियां(ladkiya) बिल्कुल पसंद नहीं आतीं, जो उन्हें बात-बात पर टोकें। जो जैसा रहता है, उसे वैसा रहने दो। टोकने से लोग दूर भागने लगते हैं। इसीलिए अगर आपके अंदर यह आदत है, तो इस आदत को बदल ले ।

3) प्यार की कोई जल्दी नहीं।

लड़के उन लड़कियों को पसंद करते हैं, जो ज्यादा इमोशनल और सीरियस नहीं होतीं। उन्हें ऐसी लड़कियां (ladkiya) पसंद होती हैं, जो पहले दोस्ती करती हैं, एक-दूसरे को समझती हैं। और जिन्हें हर वक्त उनकी टेंशन की ज़रूरत नहीं होती। जो लड़कियां दोस्ती के दो दिन बाद ही प्यार को लेकर सेंटी हो जाती हैं, उनसे लड़के दूर रहना ही पसंद करते हैं। पहले के समय में लड़कियां दिमाग से पहले इमोशंस को आगे रखती थीं,आज-कल की लड़कियां लव के चक्कर में जल्दी नहीं पड़तीं। पहले एक-दूसरे को समझती हैं, वक्त देती हैं, और फिर कोई निर्णय लेती हैं।

4) सही डाइट के बारे में सोचना ।

हर लड़का अच्छा फिगर और खूबसूरत खिला हुआ, चेहरा लड़कों को भी पसंद होता है। लेकिन इसका यह मतलब नहीं कि आपका यह हेल्दी फार्मूला हर बार काम आए। यह खाना है, वह नहीं खाना है, इस खाने में कैलोरी ज्यादा है, शुगर फ्री ही खाना है, खाना बहुत ऑयली है, ऑल फ्री चीज खाती हूं। ऐसी बातें किसी को भी पसंद नहीं होती हैं , अगर आप अपनी डाइट को लेकर बहुत सीरियस हैं । तो अपने पार्टनर को पहले ही अपनी डाइट के बारे में बता दे।

ladko ko ladki kaise pasand hai.

pasand kya hai : कहा जाता है , कि लड़कियां अपना पार्टनर बहुत सोच समझकर चुनती हैं। लेकिन इस मामले में लड़के भी लड़कियों (ladkiyo)से पीछे नहीं हैं।अपने लिए पार्टनर का चयन करने से पहले लड़के, लड़कियों की बहुत सी चीजों पर ध्यान देते हैं। तो आइए जानते हैं, ladko ko ladki kaise pasand hai. अगर आप भी जानना चाहते हैं तो नीचे दिए गए सभी बिंदुओं को ध्यानपूर्वक पढ़ें।

1) आजकल के लड़कों को ज्यादातर ऐसी लड़कियां पसंद आती हैं, जिन में आत्मविश्वास भरपूर होता है। जिन्हें यह पता हो कि किस समय कैसी बात करनी चाहिए , ऐसी( ladkiyo) की तरफ लड़के ज्यादा आकर्षण होते हैं।

2) लड़को को आकर्षित करने के लिए लड़कियों (ladkiyo) की खूबसूरत आंखें ही काफी होती हैं। लड़को को ज्यादातर बड़ी व मोटी आंखों वाली लड़कियां पसंद आती हैं।

3) पहली मुस्कुराहट आपके शब्दों से ज्यादा अच्छी होती है, और आप की पहली मुस्कान सबसे बेस्ट होती है। कई बार तो ये मुस्कान आप की छाप भी छोड़ती है, आप अपनी मुस्कुराहट से किसी के भी दिल में जगह बना सकते हैं। लड़कियों (ladkiyo) की इसी कोमल सी मुस्कुराहट पर लड़के फिदा होते हैं।

4) लड़कों को समझदार और सुलझी हुई लड़कियां पसंद आती हैं। अब यह आप पर निर्भर करता है,की आप किस तरह अपनी समझदारी कर के दिखाती हैं।

5) लड़के चाहें खुद से कुछ कहे या ना कहे, लेकिन हकीकत में वो लड़कियों के ड्रेसिंग स्टाइल से बहुत प्रभावित होते हैं।लड़को को ज्यादातर ऐसी लड़किया पसंद आती हैं, जो दूसरी लड़कियों को कॉपी करने के बजाए खुद के नेचुरल स्टाइल में रहती हैं। चाहें मेकअप हो, कपड़े हो या फिर फुटवियर इन सब को वो खुद अपनी पसंद से चुनती है ,तो लड़को को ज्यादा पसंद होता है।

ladkiyo ko kya pasand hai. ladki ko kya pasand hai

ladkiyon ko sabse jyada kya pasand hai : दोस्तो आज हम आप को बताएंगे की, ladkiyo ko kya pasand hai. लड़कियों (ladkiyo) को किस टाइप का लड़का पसंद है। लड़कियों (ladkiyo) को दोस्तों अच्छी लगती है और दोस्ती से लंबी बातचीत करना अच्छा लगता है। दोस्तों(dosto) से वे दिल खोलकर बात करती हैं, क्योंकि अपने समाज में लड़कियों(ladkiyo) की हालत यह है। कि अपने पति से भी वे दिल का पूरा हाल कई बार नहीं कह पातीं है। जीता की वो अपने दोस्त को बता देती है, हंसना सभी को अच्छा लगता है। अगर लड़के का सेंस ऑफ ह्यूमर अच्छा है, तो लड़कियां (ladkiya) उसे बहुत पसंद करती हैं। तो चलिए जान लेते है, ladkiyo ko kya pasand hai.

1) लड़कियो को हसमुख लड़के पसंद होते है।

लड़कियों (ladkiyo) को हंसमुख लड़के अधिक पसंद होते हैं। वह उनके साथ में अच्छे से हंसी मजाक भी कर सकते हैं, तो भी वह नाराज नहीं होते हैं । और ऐसे लड़के लड़कियों को अधिक पसंद आते हैं, इसलिए लड़कों को हमेशा मस्त है, खुश रहना चाहिए । ताकि लड़की आपसे जल्दी इंप्रेस हो जाए । आपको अपना दोस्त बड़ी जल्दी से बना ले और वह आपके साथ अच्छे से खुश रहे।

2) लड़कियो की मदद करे।

लड़कियों को मदद करवाना बहुत अच्छा लगता है। अगर कोई उनकी मदद करता है, तो उनको बहुत खुशी होती है। अगर कोई लड़का किसी लड़की को इंप्रेस करना चाहता है, तो लड़की(ladki) की मदद करें। ताकि वह आसानी से खुश हो जाए, लड़की (ladki) की मदद करके आप लड़की (ladki) का दिल भी जीत सकते हैं। लड़की का हर छोटे बड़े कामों में मदद कर सकते हैं । लड़कियों (ladkiyo) को मददगार लड़के अधिक पसंद आते हैं।

3) अच्छे शिष्टाचार

लड़कियों (ladkiyo) को अच्छे शिष्टाचार संस्कारी लड़के बहुत अधिक पसंद होते हैं। जो दूसरो का मान सम्मान आदर करते हैं, दूसरों के रिस्पेक्ट करते हैं। वह लड़के लड़कियों को अधिक पसंद आते हैं, अच्छे अपने से बड़े सभी लोगों का मान सम्मान और लड़कियों को इज्जत देना, यह सभी लड़कियों (ladkiyo) को अधिक पसंद आते हैं।

4) लड़कियों को सर प्राइज गिफ्ट पसंद है।

गिफ्ट किसको पसंद नहीं होते हैं, गिफ्ट(gift) सबको पसंद होते हैं, अगर आप भी लड़की(ladki) को गिफ्ट देना चाहते हैं। तो किसी भी विशेष अवसर व त्यौहारों पर उनको गिफ्ट दे सकते हैं, क्योंकि लड़कियों (ladkiyo)को गिफ्ट(gift) सबसे अधिक अच्छे लगते हैं। इसलिए आप भी उनको गिफ्ट दे सकते हैं।

अब तो आप समझ ही गए होंगे, कि लड़कियों (ladkiyo)को क्या पसंद होता है । अगर आपको इन सब बातों का पता चल गया है, तो आपको लड़की (ladki) की पसंद का आसानी से पता चल जाएगा। इसलिए आप इन सभी बिंदुओं को ध्यान से पढ़कर लड़कियों (ladkiyo) की पसंद के बारे में जान सकते हैं।

ladko ko kaisi ladki pasand hai.

ladko ki pasand : क्या आप इस बात के बारे में पता लगाना चाहते हैं, कि ladko ko kaisi ladki pasand hai . तो इस (post) के बारे में पूरी (Information) देगे। जिससे की आपको इस के बारे में काफी कुछ पता चल जाएगा । कि ज्यादातर लड़कों के दिमाग में ऐसे सवाल उठते हैं। जैसी (Choice )लड़कों में होती है ,ठीक वैसे ही (Choices )लड़कियों के दिमाग में भी होती है। इसीलिए लड़कों की तरह लड़कियों (ladkoyo) का भी यही सोचना होता है । कि वो ऐसा क्या करें की लड़का उनको खुद पसंद करने लगे जाए। और (ladkiyo) दिमाग में भी ज्यादातर यही बात घूमती-रहती है, कि लड़कों को इंप्रेस करने का तरीका क्या है। या लड़कों को कैसी लड़कियां पसंद आती है।


अगर आप भी मन ही मन ये सोच रही है, की लड़को को कैसी लड़की पसंद हैं, या आप किसी लड़के को Impress करना चाहतीं हैं। तो इस post में आपको बताने वाला हूं ,उससे आप किसी भी लड़के के दिल में अपनी जगह बना सकती हैं। और साथ ही Best तरीके बताने वाला हूं जिन्हें अगर आपने अपना लिया तो ऐसा क्या करें ।की लड़का आपको खुद पसंद करने लगें। इस सवाल का भी जवाब आपको मिल ही जाएगा और ये सभी आपके लिए काफी ज़्यादा कारगर भी साबित होंगे, लेकीन इन सबके बावजुद भी काफी सारी लड़कियों को इस बात का मालूम ही नहीं होता है, कि लड़के कैसी लड़कियों की तरफ जल्दी आकर्षित होते हैं। तो अब इस बात के लिए चिंता करने की आपको कोई ज़रूरत नही है। क्योंकि इन सभी सवालों के जवाब आज हम आपको बताएंगे।

1) लड़के की बात को मानने वाली लड़की पसंद करते है।

लड़कों को ऐसी लड़कियां(ladkiya) पसंद होती है ,जो उनकी बातों को मानती है । ऐसी लड़की लड़को को बहुत पसंद आती है, कि जैसे कोई लड़का अपनी पसंद की लड़की से किसी काम को करने, या उनके द्वारा दी गई सलाह को मानने के लिए कहते हैं । और लड़कियां (ladkiya) इसकी जगह पर अपनी मनमानी करने लगती है तो ऐसी (Condition )में लड़कों को बहुत ज़्यादा बुरा लगता है, जिसकी वज़ह से उनके बीच लड़ाई-झगड़े भी हो जाते हैं, और ऐसी लड़कियों (ladkiyo) को पसंद नहीं करते है। अगर आप इस तरह की लड़कियों में से नही हैं, और हमेशा सामने वाले की बात को सुनती हैं। तो ऐसे में उस लड़के को जिसे आप पसंद करती हैं , उसके आपकी और आकर्षित होने के( Chances) काफी बड़ जाते है।

2) लडको को खूबसूरत लड़की पसंद होती है।

अगर आप एक ऐसी लड़की हैं । जो काफी ज़्यादा सुंदर या खूबसूरत हो, तो आपको लडके सब से ज्यादा पसंद करते है, क्योंकी खूबसूरती पर आज-कल सारी दुनिया (Attract) हो जाती है। ऐसे बहुत सारे लड़के भी होते हैं, जो लड़की की खूबसूरती से ही काफी ज़्यादा मोहित हो जाते हैं, अगर आप भी उनमें से हैं। तो आपको अपने पसंद के लड़के को Impress करने में ज़्यादा मुश्किल का सामना नहीं करना पड़ता है। कुछ लड़के लड़कियों (ladkiyo) के चरित्र के बारे में भी जाने बिना सिर्फ़ उसकी खूबसूरती में ही खो जाते हैं । और यहीं एक कारण है, कि खुबसूरत लड़कियों के पास अक्सर इसी वजह से काफी लड़कों के प्रपोजल आते ही रहते हैं।

3) लडको को लड़की की महक अच्छी लगती है

दरअसल जैसा की आप जानते ही होंगे हर इंसान की अपनी खुद की एक खुशबू या महक ज़रूर से होती है, लेकीन अगर आपकी वो खुशबू मन को मोहने वाली है। इसके लिए आप अपनी Body पर एक अच्छा सा( Perfume )या फिर (Deo) का इस्तेमाल करके उसे लगा भी सकती हैं। बेशक एक लड़का किसी भी लड़की की हर बात को भूल जाए। मगर उसकी (Body) की खुशबू या फिर उसने जो( Perfume Use) किया है। उसे बिल्कुल भी नहीं भूल सकता। क्योंकी लड़कियों के अंदर से आने वाली ऐसी हल्की-हल्की खुशबू लड़कों को खूब अच्छी लगती हैं । तो उसके लिए आप भी हल्का-फुल्का (Perfume) सुगंध की मदद ले सकती हैं बस ध्यान रहे की वो सुगंधअच्छी होनी चाहिए। तभी वो आपके पसंद के लड़के पर असर कर पाएगी।

4) लड़ाई झगड़ों से दूर रखने वाली लड़कियां।

लड़कों (ladko) को ऐसी लड़कियां (ladkiya) जो लड़ाई झगड़ों में नहीं पड़ती हैं। किसी भी कीमत पर बिल्कुल ही पसंद नहीं आती हैं, और आप एक लड़की (ladki) हैं। तो ख़ुद ही सोचिए की क्या आप कभी कोई ऐसा लड़का (ladka)पसंद करना चाहोगे । जो हर पल बस लड़ाई-झगड़ा करने वाला हो । क्या आप उससे ये चाहेंगी। कि वो आपसे प्यार कम और झगड़े ज़्यादा करे । उसी तरह से लड़के(ladke) भी यही चाहते हैं, जिस किसी लड़की(ladki) को भी वे पसंद करेगें । वो बिल्कुल भी लड़ने या झगड़ने वाली ना हो, अगर आप किसी लड़के (ladke) को पसंद करती हैं। तो अपने अंदर से निकाल लेना।

5) लडको को आत्मविश्वास लड़की पसंद होती हैं।

बहुत सारी लड़कियां ये सोचती है, कि खाली सुंदर लड़कियां (ladkiya)ही ऐसी होती हैं। जो लड़कों को सबसे पहले पसंद आ जाती है, हमेशा एक खुबसूरत लड़की (ladki) को ही अपनी पसंद बनाता है। लेकिन ऐसा हकीकत में बिल्कुल भी नहीं हैं, एक लड़का केवल सुंदर लड़की को ही पसंद नहीं करता हैं । बल्कि काफी सारे ऐसे लड़के भी होते हैं, जो लड़की (ladki) की (Personality) पर भी काफी ध्यान देते हैं। और लड़की के अन्दर आत्मविश्वास होना
। एक वहीं खास( Personality) होती है, और जिन लड़कियों के अंदर( Confidence) कूट-कूट कर भरा हुआ होता है, ऐसी लड़कियों को काफी लड़के बेहद पसंद करते हैं । अगर आप के अंदर भी ( Confidence) है, तो आप अपने पसंद के लड़के को अपनी और आकर्षित कर सकते हैं।

ladki ko kaisa ladka acha lagta hai.

ladki ko kaisa ladka acha lagta hai.

ladki kya pasand karti hai: आज हम आपको ladki ko kaisa ladka acha lagta hai के बारे में बताएंगे । हर लड़का यही सोंचता है, की ऐसा क्या करे की लड़की का दिल हमारे ऊपर आ जाये । आइये जानते है ( ladki) किस टाइप के लड़के को लाइक करेगी ।

ये जरुरी नहीं की जो लड़की हंस वो फंस गयी । इसका मतलब ये भी हो सकता है, की वो आपके किसी बात या नेचर से प्रभावित हो गई होगी। किसी भी लड़की(ladki) को पटाने के लिए बात में मजाक, धोखा, और दिखावा जैसी कमियां को दूर करना होता है । लड़कियाँ यही चाहती है, की जिसे वह दोस्त बनने वाली है। उसका पार्टनर सच्चा और इमानदार हो । लफंगों जैसी हरकत करने पर लड़कियों की पसंद आप कभी भी नहीं बन सके हो है।तो आइए जान लेते है,ladki ko kaisa ladka acha lagta hai.

  • 1 खुश मिजाज लड़के।

लड़का हो या लड़की(ladki) अपना दोस्त ऐसे लोगो को चुनता है, जिससे ज्यादा ख़ुशी मिल सके । ख़ुशी का मतलब रुपया-पैसा नहीं है । अगर आप किसी उदास लड़की(ladki) को हंसा देते है, तो वे आपके स्वभाव को समझ लेती है । आप भी ऐसी ही लड़की (Ladki)को पसंद करते है। जिसके चेहरे पर मुस्कान हो। लड़किया ऐसे लडको को कभी पसंद नहीं करती है जिसका चेहरा पहले से लटका हुआ और उदास होता है।

  • 2 पहले दोस्त बनाए ।

किसी भी लड़की को (girlfrind) बनाने से पहले दोस्त बनने की सोचें । अगर आप डायरेक्ट प्रपोज करते है, तो लड़कियाँ (ladkiya) गर्लफ्रेंड क्या दोस्ती भी नहीं करेगी । इस लिए पहले दोस्त बनाते है।

  • 3 लडको को स्मार्ट होना

लड़कियाँ (ladkiya)स्मार्ट लड़को को अधिक पसंद करती है। यह एक सच्ची बात है। जिस तरह से लड़के ब्यूटीफुल लड़कियों(ladkiyo) को देखकर दिल दे देते है, उसी प्रकार लड़कियां भी स्मार्ट लडको को पसंद करती है। व्यक्ति गोरा हो या काला लड़कियों की पसंद में कुछ भी हो सकता है। वह काले लड़के को भी दोस्त बना सकती है।

  • 4 पसंद का ध्यान रखे।

किसी भी( ladki) को दोस्त बनाना चाहते है, तो आप रिश्ता को नजदीक लाना चाहते है । लड़की की पसंद और ना पसंद के बारे में जानना आवश्यक होता है। अगर लड़की आप से बोले की उस को गोवा पसंद है, तो आप को भी उस की हाँ में हां मिलाये । नहीं तो वो सोंचती है। की आपका दिल उनसे मिलता नहीं है।

  • 5 साफ-सफाई।

अगर आप किसी लड़की से पहली मुलकात कर रहें है। तो साफ-सफाई पर विशेष ध्यान देना चाहिए। लम्बे बाल, लंबी दाड़ी, लम्बे नाख़ून और गंदे कपडे में रहने से लड़की इग्नोर कर देती है , वो हमेशा अच्छा लड़का ,साफ सुथरा चाहेगी, हर कोई यही चाहेगा कि उसका दोस्त साफ सुथरा हो वह सुंदर हो।

  • 6 इज्जत देना।

लड़कियों (ladkiyo) को इज्जत देने वाले लड़के अधिक पसंद होते हैं। लड़कियों को ये पसंद नहीं होता है ,की उनका पार्टनर किसी भी लड़की(ladki) या लड़के को बुरा-भला कहे । बेजती करे ,जो लड़का दुसरो को इज्जत नहीं करता है। उसके साथ लड़कियाँ (ladkiya)रहना पसंद नहीं करती है। किसी भी लड़की (ladki) के साथ रहने के लिए ये सभी बातों को समझना होगा ।

ladkiyo ko kaise ladke pasand hai.

हर लड़के के मन में एक ही सवाल होता है। कि लड़कियों (ladkiyo)को कैसे लड़के पसंद हैं, या (Girls) को किस तरह के लड़के (ladke) ज्यादा अच्छे लगते हैं। तो चलिए जानते है ,इस (post) में आपका कंफ्यूज दूर करते हैं, की लड़कियों को कैसे लड़के पसंद होते हैं। किसी भी लड़की (ladki) के मन को पढना बहुत ही मुश्किल काम है। वैसे भी हर लड़की (ladki) एक जैसी नहीं होती है। सबकी अपनी एक अलग सोच होती है। इसलिए सक के तौर पर तो ये कोई नहीं बता सकता है,की (ladkiyo ko kaise ladke pasand hai.) पर कुछ (Basic Points )हैं। जिन के आधार पर हर लड़की का ध्यान जाता है। अगर आप किसी लड़की को पसंद करते हो और उसे अपना बनाना चाहते हो । तो लड़की किस (Type) के लड़कों को ज्यादा पसंद करती हैं। आप भी खुद में सुधार करके ठीक वैसा ही बनने की कोशिश कीजिये।
इससे लड़की की तरफ से हाँ की संभावना बढ़ जाती है, आप सोच रहे होंगे, की लड़कियां लड़कों में क्या क्या देखती हैं। वो आपकी शक्ल सूरत देखें या ना देखें पर आपके गुणों को जरूर देखती है।
लेकिन अगर आपके गुण अच्छे नहीं हैं , तो ज्यादातर लड़कियां आपको रिजेक्ट कर देती हैं। तो चलिए जानते हैं, की ladkiyo ko kaise ladke pasand hai . और उन्हें लड़कों की कौन कौन सी खूबियाँ अच्छी लगती हैं। चलिए जानते है।

1) पहनावा अच्छा होना चाहिए ।

अगर आप जानना चाहते हैं ,की लड़कियों (ladkiyo) को कैसे लड़के पसंद होते हैं। तो सबसे पहले अपने पहनावे पर ध्यान दीजिये। लड़कियों का ध्यान सबसे पहले लड़के की ड्रेसिंग सेंस पर जाता है। अगर आप हमेशा ऐसे वैसे या मैले कपडे पहनकर घुमते रहते हैं। तो आप लड़कियों (ladkiyo) की पसंद नहीं हो बन सके हो । क्योंकि लड़कियों को ऐसे लड़के अच्छे लगते हैं, जो हमेशा अच्छे और साफ़ सुथरे कपडे पहनते हैं।

2) परवाह करने वाले लड़के।

(Ladki) हमेशा कोई ऐसा लड़का ढूंढना चाहती हैं, जिसका (Nature) बहुत ही परवाह और प्यार करने वाला हो। जिन लड़कों के नाक पर हमेशा गुस्सा रहता है, और जो चिडचिडे स्वभाव के होते हैं, लड़कियां (ladkiya) उनसे दूर ही रहना पसंद करती हैं।अगर आप लड़कियों की पहली पसंद बनना चाहते हैं। तो आपको लापरवाही छोडनी होगी, और सबके साथ प्यार से पेश आना होगा। लड़कियां लडको की भाषा, चाल और आपके व्यवहार से पता लगा लेती हैं । लड़का कैसा है।

3) लम्बे हाइट वाले लड़के ।

ये बात सच है , की ज्यादातर लड़कियों(ladkiyo) को लंबी (Height) वाले लड़के ज्यादा पसंद आते हैं। जिन लड़कों की लंबाई कम होती है, उन्हें ज्यादातर लड़कियां(ladkiya) पसंद नहीं करती। लेकिन ये दुखी होने वाली बात नहीं। क्योंकि अगर आपकी भी लंबाई कम है , तो अपने दूसरों गुणों को चमकाने की कोशिश कीजिये। जिससे लड़की आपमें (Intrest) ले। जैसा की आप जानते है ,की लड़की किसी भी लड़के में सिर्फ 1 चीज़ नहीं देखती बल्कि कई बातों पर ध्यान देती हैं, लंबाई एक जरूरी है पर सब कुछ नहीं नहीं होती है।

4) अच्छी बॉडी वाले लड़के।

अच्छी बॉडी किस को पसंद नहीं होती है। एक अच्छी बॉडी किसी भी लड़के की (Personality) में चार चाँद लगा देती हैं । और लड़कियां(ladkiya) भी लड़को की बॉडी पर खूब ध्यान देती हैं। अगर आप बिलकुल (Fit Body )के मालिक हैं, तो लड़की आपको मना नहीं कर पाएगी। क्योंकि ऐसा ही लड़का तो वो चाहती है।लड़कियों (ladkiyo)को ऐसे लड़के बिल्कुल पसंद नहीं होते , जिनका पेट बाहर निकला हुआ हो। आजकल तो वैसे भी( Six Pack ) का जमाना है। लेकिन ऐसी बॉडी भले ही ना हो पर( Flat Stomach )और अच्छी फिटनेस जरूर होनी चाहिए। ताकि लड़की आप को एक बार में ही पसंद कर ले।

5) दूसरों की मदद करने वाले लड़के।

दूसरों की मदद करने वाले लड़के(ladke) लड़कियों (ladkiyo)की पहली पसंद होते हैं। उन्हें अच्छा लगता है, ये देखकर की कोई लड़का सबकी मदद के लिए हमेशा तैयार रहता है। लड़कों के इस गुण के कारण लड़कियों के दिल, दिमाग में उनकी इमेज अच्छी बन जाती है।इसलिए आज से ही अपने घमंड को छोड़ कर दूसरों की मदद करे।

6) रिस्पेक्ट करना।

अगर आप चाहते हो कि कोई लड़की(ladki) आपकी पसंद हो या आपको पसंद करे। तो उससे पहले आपको लड़की(ladki) की इज्जत करनी चाहिए। अगर आप लड़की (ladki)की इज्जत करना नहीं जानते हैं, तो आप उनकी पसंद कभी नहीं हो सकते हैं। सबसे पहले लड़की की इज्जत करना सीखिए, उसकी भावनाओं की कद्र करना शुरू कीजिये। लड़की(ladki) चाहे कोई भी हो, उसकी इज्जत उसके लिए सबसे पहले आती है। अगर आप लड़की(ladki) का सम्मान नहीं करते और बार बार बेइज्जत करते हैं। तो आप किसी लड़की को अच्छे नहीं लगते हैं।

7) Intelligent लड़के।

अगर आप एक Smart और Intelligent लड़के हैं ,तो आपको सोचने की जरुरत नहीं होती है। लड़कियों को कैसे लड़के पसंद हैं। लड़कियां अपने( boyfrind) में सबसे पहले यही खूबियाँ देखना पसंद करती हैं। की वो बेवकूफ और बचकानी हरकतें करने वाले लड़का नहीं हो। क्यो की ऐसे लड़कों के साथ कोई भी लड़की दोस्ती नहीं करना चाहती है, जो लड़के Smart और Intelligent होते हैं। (ladkiya) उन लड़को से ज्यादा दोस्ती करती है। तो आप भी इन सब बातो का ध्यान रखिए।

लड़कियों को क्या पसंद है। ladkiyo ko kya pasand hai.

ladki ko kya pasand hai : (Ladkiyo) को ऐसे लड़के बहुत पसंद होते है, जिनमें आत्मविश्वास अधिक होता है। उनकी तरफ भी लड़कियां(ladkiya) बहुत आकर्षित होती हैं। और ऐसे लड़को के साथ लड़कियां समय बिताना बहुत पसंद करती हैं। जिन लड़को में बहुत आत्मविश्वास होता है, वह अपनी बातें कहने से नहीं हिचकिचाते। लड़कियों को यही बात बहुत पसंद आती है। ऐसे लड़को के इरादे बहुत मजबूत होते हैं। इस लिए लड़किया ऐसे लड़के अधिक पसंद करती है।

तो दोस्तों अब तो आप समझ ही गए होंगे। कि लड़के (ladke)और लड़कियां (ladkiya) एक दूसरे को कैसे इंप्रेस कर सकते हैं। वह एक दूसरे को कैसे इंप्रेस करके कैसे अपना दोस्त बना सकते हैं , कैसे लड़कियां ,लड़कों को पसंद करती है । और साथ में यह भी पता चल गया होगा, कि लड़कियों (ladkiyo)को कैसे इंप्रेस करके उनसे दोस्ती(dosti) की जा सकती है। दोस्तों (dosto)उमीद है, कि आप हमारे द्वारा बताए गए इस पोस्ट (post)के माध्यम से आपको काफी मदद मिली होगी।