महिलाओं को कितना लंबा पसंद है। पेनिस साइज लिस्ट। ling size.

महिलाओं को कितना लंबा पसंद है।

महिलाओं को कितना लंबा पसंद है। यह सवाल बहुत ज्यादा मर्दों के मन में आता है। कि महिलाओं को आखिर कितना लंबा पसंद है। जिससे कि महिलाएं संतुष्ट हो सके। और उनकी शादीशुदा जिंदगी में अपनी पत्नी को पूर्ण रूप से संतुष्ट कर सके। यह सवाल तमाम मर्दो के मन में पैदा होता है। कि आखिर महिलाओं को कितने इंच पेनिस से संतुष्ट किया जा सकता है। तो चलिए आज हम आपको बताएंगे। कि महिलाओं को कितना लंबा पसंद है। जिससे कि महिलाएं आपसे पूर्ण रूप से संतुष्ट हो सके।

महिलाओं को कितना लंबा पसंद है? बहुत सारे डॉक्टरों वैज्ञानिकों ने रिसर्च करने के बाद पता लगा है। कि महिलाओं को कितना लंबा पसंद है। तमाम महिलाएं अलग-अलग जगह की होती हैं। जैसे उत्तरी अमेरिका वे दक्षिण अफ्रीका अगर बात की जाए रिसर्च की तो रिसर्च के दौरान यह साबित हुआ है। कि 6 पॉइंट 3 इंच का साइज बिल्कुल परफेक्ट है। इस एक्सपेरिमेंट के दौरान 18 से 65 वर्ष तक की महिलाओं को शामिल किया गया था।
महिलाओं को 6.3 इंच लंबा साइज महिलाओं को पूर्ण रूप से संतुष्ट करने में सफल साबित हुआ है। व कारगर हुआ है। अगर आपकी पेनिस की साइज 5 पॉइंट 3 भी है तो भी कोई चिंता वाली बात नहीं है। क्योंकि बहुत सारी महिलाओं ने 5.3 साइज को भी परफेक्ट माना है। लेकिन रिसर्च के दौरान जब महिलाओं को 200 पेनिस डमी के अंदर से 1 साइज चोइश करने के लिए पूछा। तो उनमें से 90% महिलाओं ने 6.3 इंच साइज को चुज किया। और बाकी 5 प्रतिशत महिलाओं ने 5.3 साइज को संतुष्टि के लिए परफेक्ट बताया। और बाकी 5% ने 4 इंच साइज को भी परफेक्ट बताया। इससे यह साबित होता है ।कि व महिलाएं उत्तरी अमेरिका की थी क्योंकि अगर बात करी जाए अगर दक्षिण अफ्रीका कि, तो उनके लिए 6.3 साइज बिल्कुल परफेक्ट होगा। क्योंकि वहां की महिलाओं को लंबा पेनीस पसंद होता है। और वहां की महिलाएं लगभग 6 पॉइंट 3 लंबे पेनिस को परफेक्ट मानती हैं।

ling size. ling size hindi.

लिंग साइज कितनी होती है। व लिंग साइज कितने प्रकार की होती है। व कितनी लिंग साइज होती हैं। आज हम आपको सभी लिंग साइज के बारे में बताएंगे। जिससे कि आप इसे जान सकते हैं, कि महिलाओं को कितने इंच का लिंग चाहिए। मर्दों का कितने इंच लिंग होना जरूरी है। और कितनी साइज लिंग की होनी जरूरी है।

आमतौर पर 6.3 इंच लिंग साइज को परफेक्ट माना जाता है। क्योंकि यह एक रिसर्च से यह पता लगता है। कि 90% तक महिलाओं को 6.3 इंच का लिंग पसंद है। व 5% महिलाओं को उनमें से 5.3 इंची शुरुआती दौर की महिलाओं को 4 इंची लिंग साइज भी पसंद होती है। अगर उत्तरी अमेरिका महिलाओं की बात करें तो 4 इंची से लेकर 5.3 इंच तक महिलाओं को लिंग की साइज से संतुष्ट कर सकते हैं। अगर बात करी जाए दक्षिण अफ्रीका की तरफ की महिलाओं की तो वहां 6.3 इंच सामान्य से लेकर 6 पॉइंट 5 इंच तक का महिलाओं को लिंग का साइज पसंद आता है।

पेनिस साइज लिस्ट।

पेनिस कितना लंबा होना चाहिए। पेनिस की साइज कितनी होनी चाहिए। पेनिस साइज लिस्ट के बारे में आज हम आपको बताते हैं। कि हर व्यक्ति के अनुसार कितना इंची का पेनिस होना चाहिए। व पेनिस की साइज क्या होनी चाहिए। और स्टेट कि कौन सी महिलाओं को कहां की महिलाओं को कितने इंची लंबा पेनिस पसंद होता है। इन सभी की लिस्ट हम आपको नीचे बताएंगे। तो चलिए जानते हैं, पेनिस साइज लिस्ट के बारे में।

Country / painis size / male age /hight
ऑस्ट्रेलिया / 5.2 इंच / 36 years / 5’9 इंच
बांग्लादेश। / 4.4 इंच / 22 years / 5’7 इंच
बुलगारीया / 5.9 इंच / 39 years / 5’9 इंच
ब्राजील। / 6.3 इंच। / 20 years / 5’8 इंच
कंबोडिया / 4.0 इंच। /21 years। / 5’3 इंच
कनाडा। / 5.5.इंच /39 years। / 5’9 इंच
चाइना / 4.2 इंच। /34 years। / 5’7 इंच
फ्रांस। / 6.3 इंच। /38 years। / 5’9 इंच
हांगकांग / 4.4 इंच। /42 years। / 5’7 इंच
आइसलैंड / 5.7 इंच। /34 years। / 5’10 इंच
इंडिया /। 4.0 इंच। / 25 years। /5’3 इंच
इंडोनेशिया /4.6 इंच। / 27 years। /5′ 2 इंच ईरान। /। 5.7 इंच। / 26 years। / 5’7 इंच
इराक। / 5.7 इंच। / 20 years / 5’5 इंच
इटली। / 6.2 इंच। / 42 years। / 5’9 इंच
जापान। / 4.3 इंच। / 43 years। / 5’7 इंच
नेपाल / NA / 20years। / NA
न्यूजीलैंड। / 5.5 इंच। / 36 years। / 5’9 इंच
पाकिस्तान / 4.8 इंच। / 21 years / 5’5 इंच
अमेरिका। / 5.3 इंच। 22 years / 5’6 इंच
इंग्लैंड / 5.5 इंच। / 38years / 5’10 इंच

ling yoni me kitna jana chahiye.

लिंग योनि में कितना जाना चाहिए। कितना लिंग महिलाओं की योनि में मर्दों का जाना चाहिए। जिससे कि पूर्ण रूप से महिला संतुष्ट हो सके अगर आप अपनी पत्नी की योनि में अपना लिंग डाल रहे हैं। आपका लिंग कितना जाना चाहिए। अगर आप किसी महिला व लड़की की योनि में लिंग डाल रहे हैं तो कितना जाना जरूरी है। आज हम आपको विस्तारपूर्वक बताएंगे। लिंग योनि में कितना जाना चाहिए।

लिंग योनि में कितना जाना चाहिए। यह निर्भर लिंग डालने वाले पर होता है। क्योंकि लिंग डालने वाला कितना डाल सकता है। वह उसी पर निर्भर होता है। क्योंकि महिलाओं की योनि के अंदर आप 6.5 इंची से लेकर 4 इंची तक डाल सकते हैं। जिससे की महिला पूर्ण रूप से संतुष्ट हो जाएगी। यह आप पर निर्भर करता है। कि आप उनकी योनि के अंदर कितना लिंग डाल सकते हैं। क्योंकि योनि के अंदर कितना भी लिंग डाल सकते हैं। अगर आपका लिंक 6 पॉइंट 3 इंची का है, व 5 पॉइंट 3 इंची का है तो आप अपना पूरा लिंगा महिलाओं की योनि के अंदर समा सकते हैं।

इनको भी पढ़े :-

ling ki size in hindi.

लिंग का साइज क्या होता है। लिंग का साइज कितना होना चाहिए। और कितने लिंग का साइज होने से महिलाएं संतुष्ट होती हैं। आज हम आपको यह सारी जानकारी हिंदी में देंगे। लिंग का साइज कितना होता है। कितने साइज का लिंग हो तो महिला पूर्ण रूप से संतुष्ट होती है। नॉर्मल लिंग की साइज क्या होनी चाहिए। चलिए हम आपको बताते हैं। कि लिंग का साइज क्या होना चाहिए। लिंग का साइज कितना होता है।

आम तौर पर देखा जाए तो लिंग का साइज 6.3 ,5.3, 4 इंची भी होती है। सामान्यतः लिंग का साइज है, जो महिलाओं को पसंद होता है। वह 6.3 इंच होता है। व 5 प्रतिशत ऐसी महिलाएं भी होती है। जिनको 4 इंची का लिंग भी पसंद होता है। लिंग का साइज कोई निश्चित नहीं होता कितना होता है। सभी के लिंगो का साइज अलग-अलग होता है। कई बार लिंग का साइज हाइट के अनुसार भी हो जाता है। तो कई बार हाइट से विपरीत भी लिंग का साइज हो जाता है।

पेनिस की लंबाई कितनी होती है।

पेनिस की लंबाई कितनी होती है। पेनिस की लंबाई कितनी होनी चाहिए। जिससे कि आप महिलाओं को संतुष्ट कर सके। व अपनी पत्नी को संतुष्ट कर सके। आज हम आपको विस्तार से बताएंगे। कि पेनिस की लंबाई कितनी हो तो आप पूर्ण रूप से महिलाओं को संतुष्ट कर सकते हैं। और कितने आपकी पेनिस की लंबाई होनी आवश्यक है। और आपका पेनिस कितना लंबा होना चाहिए। पेनिस की मोटाई लंबाई कितनी हो तो आप किसी भी महिला को निराश नहीं करेंगे। तो चलिए बताते हैं कि पेनिस की लंबाई कितनी होती है।

सामान्यतः देखा जाए तो पेनिस की लंबाई 6.3 इंच होती है। लेकिन बहुत सारे लोगों की लंबाई 5.3 इंच वह 4 इंच लंबी भी होती है। किसी भी व्यक्ति को उसके हाइट के अनुसार व शरीर के अनुसार नहीं पता कर सकते हैं। कि उसकी पेनिस की लंबाई कितनी होगी। या कितनी हो सकती है। क्योंकि सभी के पेनिस की लंबाई अलग अलग होती है। आमतौर पर उत्तरी अमेरिका के तरफ के लोगों की पेनिस की लंबाई 6.3 व 5.3 पाई जाती है। और वहीं दूसरी तरफ अगर दक्षिण अफ्रीका की बात करें। तो 6. 5 वह 6 पॉइंट 7 इंची पेनिस की लंबाई पाई जाती है। महिलाओं को लंबा पेनीस पसंद होता है

सामान्य पेनिस की लंबाई कितनी होनी चाहिए।

सामान्य पेनिस की लंबाई कितनी होनी चाहिए। कितनी सामान्य पेनिस की लंबाई होती है। चलिए आज हम आपको बताएंगे। कि पेनिस की लंबाई कितनी हो तो आप महिलाओं को संतुष्ट कर सकते हैं। अगर आप किसी भी महिला को संतुष्ट करना चाहते हैं। तो सामान्य पेनिस की लंबाई क्या होनी चाहिए। और पेनिस की लंबाई कितनी होती है। कितने इंच लंबा पेनिस होने से आप अपनी पत्नी को व किसी लड़की को संतुष्ट कर पाएंगे।

सामान्यतः पेनिस की लंबाई की बात करें। तो सभी जगह हो के लड़कों की पेनिस की लंबाई अलग अलग पाई जाती है। और अलग-अलग स्टेट के लड़कों की अलग-अलग पेनिस साइज होती है। अगर महिलाओं की बात करें। तो महिलाओं को सामान्य 6.3 इंच लंबाई वाला पेनिस पसंद होता है। क्योंकि यह एक रिसर्च के बाद पता लगा है, कि महिलाओं के लिए सबसे बढ़िया साइज पेनिस का 6.3 इंच है। जिससे कि महिलाएं पूर्ण रूप से संतुष्ट हो जाती हैं। और साथ ही साथ व्यक्ति को भी अपने पेनिस को लेकर चिंतित होने की जरूरत नहीं होती। अगर आप दक्षिण अफ्रीका की बात करें। वहां की महिलाओं को थोड़ा लंबा पेनीस पसंद है। वहां की महिलाओं को लगभग है 6. ‘5 ‘7 इंची वाला पेनिस पसंद है। सामान्य पेनिस की बात करें। तो अगर आपका पेनिस 6.3 इंच व 5.3 इंच लंबाई वाला पेनिस है तो यह एक सामान्य साइज होती है।

नार्मल पेनिस साइज ऑफ़ मैन in india.

नॉरमल पेनिस साइज इंडिया में कितनी होती है। नॉरमल पेनिस की साइज इंडिया के अंदर पुरुषों की कितनी होती है। इन्हीं के बारे में हम आपको विस्तारपूर्वक बताएंगे। कि नॉरमल पेनिस साइज है मैन की कितनी होती है। जिससे कि वह किसी भी महिला को संतुष्ट कर सकता है। और शादी के बाद भी अपनी पत्नी को खुश कर सकता है। व खुद को कितना पेनिस साइज को लेकर चिंता नहीं रहे।

नॉरमल पेनिस साइज ऑफ़ मैन. 4.0 इंच से लेकर 6. 3 इंच तक बहुत सारे पुरुषों का नार्मल पेनिस साइज है। इंडिया के अंदर यही 5.3 से 6.3 होता है। और यह नॉर्मल साइज पहले से इंडिया के अंदर पुरुषों में पाया जाता है। जरूरी नहीं है! कि हाइट के अनुसार पेनिस का साइज हो। अगर आपकी हाइट छोटी है! तो पेनिस लंबा भी हो सकता है। और अगर आपकी हाइट लंबी हो तो पहले छोटा भी हो सकता है। किसी दावे के साथ यह नहीं कहा जा सकता कि हाइट के अनुसार पेनिस की साइज होती है।

ling kaisa hota hai photo.

ling kaisa hota hai photo.

kitna bada hota hai. ling kitna bada hota hai.

कितना बड़ा होता है। आज हम आपको बताएंगे कि पुरुषों का कितना बड़ा होता है। जिससे कि महिलाएं पूर्ण रूप से संतुष्ट हो जाती हैं। और पुरुषों को भी पेनिस को लेकर शर्मिंदगी महसूस नहीं होती है। तो चलिए जानते हैं! कि कितना बड़ा होता है।

पुरुषों के लिंग की बात करी जाए तो पुरुषों का लिंग लगभग गया सामान्य साइज 5.3 इच होती है। और अगर बिल्कुल सही साइज की बात करें तो 6 पॉइंट 3 लिंग की साइज बिल्कुल परफेक्ट रहती है। और बहुत सारे पुरुषों का लिंग 4 इंच से लेकर 6 पॉइंट 3 इंच तक होता है।

ling ka size kitna hota hai.

ling ka size : लिंग का साइज कितना होता है। चलिए दोस्तों हम आपको बताते हैं। कि लिंग का साइज कितना बड़ा होता है। पुरुषों के लिंग का साइज कितना होता है। जिससे कि वह किसी भी महिला को पूर्ण रूप से संतुष्ट कर पाते हैं। और कितना साइज होना आवश्यक है। लिंग का जिससे कि आप किसी भी महिला को व लड़की को संतुष्ट कर पाएंगे। चलिए आज हम आपको इन्हें सभी बातों को विस्तार से बताते हैं।

सामान्य लिंग का साइज 4 इंची से शुरू होकर 6 पॉइंट 3 इंच तक होता है। महिलाओं की बात करें तो महिलाओं की संतुष्टि के लिए लिंग का साइज कम से कम ज्यादा से ज्यादा 6.3 इंच बेस्ट साइज है। यह एक रिसर्च से पता लगा है। कि महिलाओं को 6 पॉइंट 3 इंच लिंग बहुत ज्यादा यह साइज पसंद आता है। और इससे वह पूर्ण रुप से संतुष्ट भी हो जाती हैं। यह तो 90% महिलाओं की पसंद है। जो कि 6 पॉइंट 3 इंच लिंग की साइज को बिल्कुल परफेक्ट बताती हैं। बाकी 10% महिलाएं जिनमें से 5% महिलाओं को 5 पॉइंट 3 इंची का लिंग पसंद है। और बाकी बची हुई 5% महिलाओं को 4 इंच का लिंग भी पसंद होता है।

पेनिस normal size. पेनिस साइज।

पेनिस नॉरमल साइज कितनी होती है। पेनिस नॉरमल साइज कितनी होनी चाहिए। चलिए आज हम आपको बताते हैं। कि नॉरमल पेनिस साइज कितनी हो जिससे कि आप महिलाओं को वाली लड़की को संतुष्ट कर पाएंगे। चलिए जानते हैं! नार्मल पेनिस साइज पेनिस नॉरमल साइज कितनी होनी चाहिए। पेनिस नॉरमल साइज कितनी होती है।

पेनिस की नार्मल साइज की बात करें। तो 4 इंच से होती है। और अगर पेनिस की बेस्ट साइज की बात करें। जो कि महिलाओं को अधिक तरह साइज पसंद आती है। वह 6 पॉइंट 3 इंची है। जिससे कि महिलाएं पूर्ण रूप से संतुष्ट किया जा सकता है। और 90% महिलाएं 6 पॉइंट 3 साइज को परफेक्ट साइज बताती हैं। लेकिन नॉरमल साइज पेनिस की है, 4 इंची से शुरू होकर 5.3 इंच तक होती है।

ling ka size kitna hona chahie.

ling ka size kitna hona chahiye : लिंग का साइज कितना होना चाहिए। दोस्तों जिससे कि आप किसी भी महिलाओं को आराम से संतुष्ट कर पाएंगे। चलिए आज हम आपको बताते हैं। कि कितना आपका लिंग का साइज होना चाहिए। व कितना साइज आपके लिंग का होना बहुत ही जरूरी है। किसी भी लड़की को संतुष्ट करने के लिए आपके लिंग का साइज कितना हो तो आप उस महिला को पूर्ण रूप से खुश कर पाएंगे।

लिंग का साइज कितना होना चाहिए। नॉरमल लिंग का साइज 6 पॉइंट 3 होना चाहिए। जो कि बहुत ही अच्छा बाद साइज है। क्योंकि यह अमेरिकन रिसर्च के द्वारा महिलाओं से डमी लिंग दिखाकर उनसे पूछा गया। कि इनमें से कौनसा साइज बेहतर है। तो 90% महिलाओं का जवाब 6 पॉइंट 3 इंची था। इसलिए लिंग का साइज 6 पॉइंट 3 इंच होना बिल्कुल परफेक्ट साइज होता है। महिलाओं को संतुष्ट करने के लिए।

पेनिस की लंबाई कितनी होनी चाहिए।

पेनिस की लंबाई कितनी होनी चाहिए। पेनिस की लंबाई कितनी हो तो आप अपने शादीशुदा जिंदगी में अपनी पत्नी को पूर्ण रूप से संतुष्ट कर पाएंगे। चलिए आज हम आपको विस्तार पूर्वक बताते हैं। कि पेनिस की लंबाई कितनी होनी चाहिए। और कितनी पेनिस की लंबाई हो तो आप अपनी पत्नी को निराश नहीं करेंगे। व किसी भी लड़की को निराश नहीं करेंगे।

पेनिस की लंबाई लगभग 5 पॉइंट 3 इंची से 6 पॉइंट 3 इंच को परफेक्ट साइज माना जाता है। एक रिसर्च के बाद यह पता लगता है। कि 6 पॉइंट 3 इंच पेनिस की साइज हो तो यह बहुत ही अच्छी साइज है। क्योंकि 90% महिलाएं 6.3 इंच पेनिस को पसंद करती हैं। बाकी बची हुई पांच से 10% महिलाएं ऐसी होती है। जिनको 5 पॉइंट 3 इंच वाला व 4 इंच वाला पेनिस से पसंद होता है।

नार्मल पेनिस लेंथ।

नॉरमल पेनिस लेंथ कितनी होती है। व नॉर्मल पेनिस लेंथ कितनी होनी चाहिए। जिससे कि आप किसी भी महिला को पूर्ण रूप से संतुष्ट कर पाएंगे। चलिए दोस्तों आज हम आपको बताते हैं। कि नॉर्मल पेनिस की लेंथ कितनी होगी। तो आप अपनी पत्नी को संतुष्ट कर पाएंगे। व किसी लड़की को आप संतुष्ट करना चाहते हैं, तो नार्मल पेनिस लेंथ आपकी कितनी होनी आवश्यक है।

नॉरमल पेनिस लेंथ की बात करें। तो नार्मल साइज 6 पॉइंट 3 इंच साइज बिल्कुल परफेक्ट साइज है। कई महिलाओं को नॉर्मल साइज 5 पॉइंट 3 भी पसंद होती है। लेकिन 5 पॉइंट 3 लेंथ वाला पेनिस 5 से 10% महिलाओं को ही पसंद आता है। बाकी 90% महिलाओं को 6 पॉइंट 3 इंची लेंथ वाला पेनिस पसंद होता है। यह बिल्कुल ही शोध के साथ व रिसर्च के बाद पता लगा है। कि 6.3 इंच पेनिस पूर्ण रूप से उनको संतुष्टि के लिए सही साइज है।

normal ling size in india hindi.

नॉरमल लिंग का साइज इंडिया में कितना होता है। चलिए आज हम आपको हिंदी में यह सारी जानकारी देंगे। कि नॉर्मल लिंग का साइज इंडिया के अंदर कितना होता है। जिससे कि पूर्ण रूप से महिलाओं को संतुष्ट किया जा सकता है। बहुत सारी ऐसी भी स्टेट है। जिनके अंदर महिलाओं को बहुत ही लंबे लिंग पसंद होते हैं। लेकिन आज हम आपको इंडिया की महिलाओं को कितने साइज का लिंग पसंद होता है। उसके बारे में बताएंगे।

नॉरमल लिंग का साइज इन इंडिया के अंदर 5.3 इंची से 6 पॉइंट 3 इंची होता है। कई पुरुषों का 4 इंची भी होता है। इंडिया की महिलाओं को ज्यादा लंबे लिंग पसंद नहीं होते। यहां की महिलाओं को 5 पॉइंट 3 इंची वाले लिंग 70% महिलाओं को व 30% महिलाओं को 6 पॉइंट 3 इंच वाले लिंग पसंद होते हैं।

ladke ka ling.

लड़के का लिंग कितना बड़ा होता है। लड़के का लिंग कितना होना चाहिए। आज हम आपको बताते हैं। कि लड़के का लिंग कितना हो जिससे कि किसी भी लड़की को पूर्ण रूप से संतुष्ट कर पाएंगे। और किसी भी लड़की को निराश नहीं करें। तो चलिए जानते हैं, लड़के का लिंग का साइज कितना होना चाहिए। लड़के का लिंग कितना बड़ा होना जरूरी है।
किसी भी लड़की को संतुष्ट करने के लिए लड़के का लिंग आवश्यक है। और लड़के के लिंग का साइज सामान्य 5 पॉइंट 3 इंची होना जरूरी है। क्योंकि फर्स्ट टाइम अगर आप किसी के साथ फिजिकल होते हो, तो लड़कियों को थोड़ा लंबा पसंद होता है। वैसे तो 5.3 इंची किसी महिला को संतुष्ट करने के लिए सही साइज है। लेकिन लड़कियों को भी 5 पॉइंट 3 इंची के लिंग से संतुष्ट किया जा सकता है। लड़के के द्वारा 5 पॉइंट 3 इंची व अगर 4 इंची का लिंग है। तो भी वह किसी लड़की को पूर्ण रूप से संतुष्ट कर सकता है।

ling kitna bada hona chahie.

लिंग कितना बड़ा होना चाहिए। यह बहुत सारे पुरुषों के मन में आता है। कि लिंग कितना होना जरूरी है। क्योंकि बहुत सारे पुरुषों को लिंग की वजह से बहुत शर्मिंदगी महसूस होती है। क्योंकि अगर वह किसी भी महिला को संतुष्ट नहीं कर पाए। तो वह उनकी मर्दगी के लिए बिल्कुल शर्मनाक बात होती है। इसीलिए आज हम आपको बताते हैं, कि लिंग कितना बड़ा होना चाहिए। जिससे कि आप किसी भी महिला को पूर्ण रूप से व किसी भी लड़की को हम पूर्ण रूप से संतुष्ट कर पाएंगे।

लिंग कितना बड़ा होना चाहिए। लिंग का साइज लगभग 6 पॉइंट 3 इंच ही होना चाहिए। जो कि बिल्कुल ही सही साइज है। जिससे कि किसी भी महिला में लड़की को संतुष्ट किया जा सकता है। 6. 3 इंच लिंग का साइज 90% महिलाओं को पसंद आता है। यह एक रिसर्च के द्वारा पता लगाया गया है। कि 90% महिलाएं 6 पॉइंट 3 इंच लिंग को परफेक्ट बताती हैं। और कई महिलाओं को थोड़ा छोटा लिंग भी पसंद होता है। उन्हें 5.3 इंच व 4 इंच लिंग का साइज भी कई महिलाओं को पसंद होता है। वे अगर बात करी जाए कि लिंग का साइज कितना होना चाहिए। तो आपके लिंग का साइज 6 पॉइंट 3 इंच होना चाहिए।

व्हाट इस पेनिस।

व्हाट इज पेनिस पेनिस क्या है। पेनिस से क्या होता है। चलिए आज हम आपको बताते हैं। कि पेनिस क्या होता है।
व्हाट इज पेनिस का मतलब है। कि पेनिस क्या होता है। पेनिस का मतलब होता है। (पुरुष का लिंग) सामान्यतः कहां जाए तो पुरुषों का जो लिंग होता है। उसे ही पेनिस कहा जाता है।

ling ki size kitni hoti hai.

लिंग की साइज कितनी होती है। लिंग की साइज कितनी हो जिससे कि आप किसी भी महिला को संतुष्ट कर पाएंगे। चलिए आज हम आपको बताते हैं। कि लिंग की साइज कितनी होती हैं। लिंग की साइज 6.3 इंची, 5.3 इंची, 4 इंची भी होती है। यह साइज किसी भी महिलाओं को पूर्ण रूप से संतुष्ट कर सकती है। अगर बात साउथ अफ्रीका की जाए, तो वहां की महिलाओं को थोड़ा लंबा लिंग पसंद होता है। जिसकी साइज 6.5 इंच हो। वैसे पर 6.7 इंची हो तो उन महिलाओं को संतुष्ट करने के लिए काफी होती है। अगर आप उत्तरी अमेरिका व पूर्वी अमेरिका की बात करें। तो वहां की महिलाओं के लिए 6.3 इंच लिंग का साइज बिल्कुल सही रहता है। और अगर बात इंडिया की करी जाए तो यहां की महिलाओं को 5 पॉइंट 3 इंच लिंग के द्वारा भी महिलाओं को पूर्ण रूप से संतुष्ट किया जा सकता है।

sabse bada ling kitna hota hai.

सबसे बड़ा लिंग कितना होता है। लिंग का सबसे बड़ा साइज कितना होता है। चलिए दोस्तों आज हम आपको इसी के बारे में बताते हैं। कि सबसे बड़ा लिंग कितना होता है। सबसे बड़े लिंग की साइज क्या होती है।

सबसे बड़ा लिंग कितना होता है। वैसे तो लिंग की साइज नॉर्मल है 5.3 इंची व 6.3 इंच होती है। किसी भी महिलाओं को संतुष्ट करने के लिए यह साइज बिल्कुल परफेक्ट है। लेकिन एक रोबोट नाम के पुरुष की लिंग की लंबाई 18.9 इंच लंबाई है। जी हां आप भी यह सुनकर हैरान हो गए होंगे। कि किसी पुरुष की लिंग की लंबाई 18 पॉइंट 9 इंच कैसे हो सकती है। लेकिन यह बिल्कुल सच है।कि रोबोट की लिंग की लंबाई 18.9 इंची है। और उसे यह प्रस्ताव रखा गया। कि आप लिंग की साइज छोटी कराएं। लेकिन उसने इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया। उसने कहा कि मैं लिंग की साइज के कारण ही मशहूर हूं। मेरा लिंग दुनिया के अंदर 18. 9 इंच कॉलिंग है। जो विश्व का सबसे बड़ा लिंग है।

ling yoni me kitna andar jana chahiye.

लिंग योनि में कितना अंदर जाना चाहिए। दोस्तों आज हम आपको बताएंगे। कि लिंग का योनि के अंदर कितना जाना जरूरी होता है। जिससे कि आप किसी भी महिला को संतुष्ट कर पाएंगे। और आप उसे महिला को प्रेग्नेंट भी करना चाहते हैं, तो अपनी पत्नी के साथ करते हुए प्रेग्नेंट करना चाहते हैं, तो आपका लिंग योनि के अंदर कितना जाना चाहिए। यह आपको बताएंगे।
लिंग योनि में कितना आदमी अंदर डाल सकते हैं। यह पुरुषों के ऊपर निर्भर होता है। कि वह अपना लिंग योनि के अंदर कितना डाल सकता है। वैसे तो योनि के अंदर 4 से 5 इंच लिंग जाना जरूरी होता है। जिससे कि पूर्ण रूप से महिलाओं संतुष्ट हो जाती है। 4 से 5 इंच लिंग योनि में जाने से महिला प्रेग्नेंट होने के भी चांस हो जाते हैं।

ling ka normal size kitna hona chahie.

लिंग का नॉरमल साइज कितना होना चाहिए। कितना साइज का हो,तो आप किसी भी महिला को संतुष्ट कर सकते हैं। व आपके लिंग का साइज कितना होना आवश्यक है। चलिए आज हम आपको बताते हैं। कि आप के लिंग का साइज कितना है, तो आप अपनी पत्नी को या किसी भी महिला को या किसी भी लड़की को आराम से संतुष्ट कर पाएंगे।
अगर आपके लिंग का साइज 5.3 इंची से लेकर 6. 3 इंच तक हो, तो आप किसी भी महिला को व किसी भी लड़की को पूर्ण रूप से संतुष्ट कर पाएंगे। एक रिसर्च के बाद पता लगाया गया है। किसी भी महिला को संतुष्ट करने के लिए 6 पॉइंट 3 इंची कॉ लिंग परफेक्ट होता है।

ling ka sahi size.

लिंग का सही साइज कितना होता है। लिंग का सही साइज कितना होना चाहिए। चलिए हम आपको बताते हैं। कि लिंग का साइज कितना होना सही होता है। अगर आप के लिंग का साइज 6 पॉइंट 3 इंच व 5 पॉइंट 3 इंची है, तो यह बिल्कुल सही सही है। आपके लिंग के लिए क्योंकि अत्यधिक के बड़े लिंग से कई महिलाएं विचलित हो जाती है। और वह संतुष्ट होने की वजह आपसे निराशा की भावना भी आ सकती है। तो इसीलिए आपको 6 पॉइंट 3 में 5 पॉइंट 3 इंची लिंग का साइज बिल्कुल सही है। कई महिलाएं बड़ी लिंग की साइज में से संतुष्ट होने की वजाय ऑफेंड हों जाती है।

ling ki lambai kitni honi chahiye.

लिंग की लंबाई कितनी होनी चाहिए जिससे कि आप किसी भी महिला को संतुष्ट कर सकते हैं।
लिंग की लंबाई कितनी होनी चाहिए। जिससे किसी भी महिला को संतुष्ट कर पाएंगे। 6 पॉइंट 3 में 5 पॉइंट 3 इंची लिंग का साइज बिल्कुल सही है। कई महिलाएं बड़ी लिंग की साइज में से संतुष्ट होने की वजाय ऑफेंड हों जाती है।एक रिसर्च के बाद पता लगाया गया है। किसी भी महिला को संतुष्ट करने के लिए 6 पॉइंट 3 इंची कॉ लिंग परफेक्ट होता है।