xender download for windows phone. xender new version.

xender.

दोस्तों, आज हम आपको एक्स जेंडर के बारे में बताएंगे। यदि आप भी इसके बारे में जानना चाहते हैं, तो आप हमारे द्वारा लिखित आर्टिकल के माध्यम से एक्स जेंडर ऐप के बारे में संपूर्ण जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। यह एक बहुत ही अच्छा ऐप हैं। इसका उपयोग आप भी आसानी से कर सकते हैं। यदि आप भी इसका उपयोग सही तरीके से करना चाहते हैं, तो आप हमारे द्वारा बताए गए इन तरीकों के माध्यम से एक्स जेंडर का उपयोग कर सकते हैं।

x ज़ेंडर एप फ़ाइलों , चित्रों, संगीत और वीडियो को स्थानांतरित करने के लिए काम में लिया जाता है ।  इस ऐप का इस्तेमाल करने के लिए किसी प्रकार की ब्लूटूथ की भी आवश्यकता नहीं होती हैं। ज़ेंडर ऐप का इस्तेमाल करने के लिए आपको वाईफाई नेटवर्क की आवश्यकता होती है जिसके माध्यम से आप आसानी से वीडियो फाइल डाउनलोड कर सकते हैं। इसके लिए आपको किसी भी प्रकार के शुल्क की आवश्यकता नहीं होती हैं।  इसका मतलब है कि कोई डेटा शुल्क नहीं है और यह ब्लूटूथ से बहुत तेज है। Xender की फाइल ट्रांसफर 200 गुना तेज है।

ज़ेंडर कैसे काम करता है?

एक्स जेंडर वाईफाई नेटवर्क का उपयोग करके कार्य किया जाता है। जेंडर ऐप मोबाइल से मोबाइल में फाइल ट्रांसफर कर सकतें है। 

Android से Android स्थानान्तरण करना सबसे आसान है। सबसे पहले, अपने मोबाइल हॉटस्पॉट को On करें। और अपने हॉटस्पॉट से कनेक्ट करने के लिए अन्य मोबाइल में वाईफाई ऑन करें। और आपके फोन में इंटरनेट कनेक्ट हो जाएेगा।  अब आप अपनी फ़ाइलें साझा करने के लिए स्वतंत्र हैं। 

मोबाइल को पीसी से कनेक्ट करना आसान है, यदि आपका मोबाइल और पीसी एक ही वाईफाई नेटवर्क पर हैं तो आप Xender ऐप में प्लस (+) आइकन पर टैप करें और फिर ‘कनेक्ट पीसी’ चुनें। फिर आपके फोन का कैमरा खुल जाएगा जिसके जरिए आप अपने पीसी की वेबसाइट पर मिले क्यूआर को स्कैन कर सकते हैं। क्यूआर स्कैन करने के बाद आपके फोन में जितने भी एप्लीकेशन डाउनलोड हैं, उन सभी का ऑप्शन आता है। जिसमें से आप जिस भी ऑप्शन पर जाकर send के बटन पर क्लिक करते हैं तो आप एक फोन से दूसरे फोन में आसानी से किसी भी फाइल या फोल्डर को डाल सकते हैं।

अन्य ऐप्स की तुलना में Xender सरल है। नवीनतम अपडेट के बाद यह प्रोग्राम मात्र 4.5 mb का है, इसलिए इसे डाउनलोड करना आसान है।

zender.

जेंडर ऐप का इस्तेमाल करना बहुत ही आसान हैं। आज के इस युग में जेंडर का इस्तेमाल बहुत से लोग करते हैं, क्योंकि इसका इस्तेमाल करना आसान होने के साथ-साथ फ्री भी हैं। इसलिए इसका इस्तेमाल लोग आसानी से करते हैं साथ ही इस ऐप को लोगों द्वारा अधिक पसंद किया जाता हैं। क्योंकि xeder बेस्ट सेलिंग शेयरिंग ऐप है जो लोगों की जरूरतों को पूरा करता हैं। यह ऐप आपके द्वारा प्राप्त फ़ाइलों को देखने या हटाने में सक्षम बनाता हैं, और यहां तक ​​कि जब भी आपको फ़ोन संग्रहण को साफ़ करने की आवश्यकता होती है, तो एक बैकअप प्रतिलिपि बनाने के लिए सक्षम करता है।

ज़ेंडर : zendar भारत का फाइल ट्रांसफर ऐप जेंडर एप्लीकेशन हैं ।

सभी प्रकार की फ़ाइलें जिन्हें आप किसी भी समय स्थानांतरित कर सकते हैं। यह ऐप, संगीत,फ़ोल्डर वर्ड, एक्सेल, ज़िप, पीडीएफ को एक दूसरे के पास भेजने के लिए इस ऐप का इस्तेमाल होता हैं।

200 गुना ब्लूटूथ ट्रांसफर स्पीड प्रदान करता है।

यह संगीत साझा करने , वीडियो साझा करने, फ़ोटो साझा करने, फ़ाइल साझा करने, एेप्स साझा करने इत्यादि कई प्रकार के कार्यों के लिए इसका इस्तेमाल किया जाता हैं।

मोबाइल इंटरनेट उपयोग के बिना ही इस एक्स जेंडर ऐप का इस्तेमाल किया जाता हैं।

फ़ाइल प्राप्त करने के ठीक बाद आप संगीत और वीडियो चला सकते हैं।

टॉप वाईफाई फाइल ट्रांसफर की सुविधा उपलब्ध कराता हैं।

जेंडर एप तेज गति के साथ फाइलें स्थानांतरित करता हैं।

इस ऐप से कार्य करने पर किसी प्रकार की सीमा लागू नहीं होती हैं। आप बिना किसी सीमा के बड़ी-बड़ी फाइलें भेज सकते हैं।

फ़ोटो, संगीत, वीडियो, ऐप्स, दस्तावेज़, और किसी भी अन्य प्रकार की फाइल को साझा करने के लिए काम में आता हैं।

फ्री नेटवर्क और डेटा कनेक्शन।

आप कहीं भी और कभी भी दोस्तों को फाइल ट्रांसफर कर सकते हैं। वह भी बिना इंटरनेट । 

व्हाट्सएप / फेसबुक वीडियो free डाउनलोड कर सकते हैं।

व्हाट्सएप स्टेटस, फेसबुक से वीडियो और स्टेटस डाउनलोड करें और शेयर करें।

इस ऐप में किसी प्रकार का प्रतिबंध नहीं लगाया गया हैं।

इस ऐप में अंग्रेजी, अरबी, बंगाली, फ्रेंच, आदि भाषाएं शामिल हैं।

संगीत, चित्रों से लेकर वीडियो दस्तावेज़ों तक के सभी ऐप्स को अपनी इच्छानुसार स्थानांतरित कर सकते हैं।

स्मार्ट मोबाइल डेटा जैसे चित्र, संगीत, वीडियो, गेम, और किसी भी अन्य फाइल को अपने पुराने फोन से नए फोन में संपूर्ण डाटा डाल सकते हैं ।

एक जेंडर।

xender software : दोस्तों, अब हम आपको एक जेंडर एेप के बारे में बताएंगे। यदि आप भी इस बात के बारे में जानना चाहते हैं, तो नीचे दी गई बातों को ध्यान पूर्वक पढ़े।

Xender सर्वश्रेष्ठ फ़ाइल साझा करने का तरीका हैं। यह Google Play Store पर उपलब्ध है। जेंडर  सभी प्रकार की डेटा ट्रांसफर सुविधाओं के साथ काम आने वाला ऐप है। यह ऐप विंडोज फोन के लिए उपलब्ध है। शेयरिंग ऐप्स, संगीत, वीडियो, इमेज, डेटा, दस्तावेज़ और इसके अलावा आप अन्य फ़ाइलें आसानी से साझा कर सकते हैं। Xender आपको उच्चतम डेटा ट्रांसफर स्पीड प्रदान करता है। यह वाईफाई नेटवर्क के आधार पर डेटा ट्रांसफर करता है।

आप Android से Android के बीच डेटा साझा कर सकते हैं। Xender वेब स्मार्टफोन के बीच फ़ाइलों को सीधे तरीके से पीसी में स्थानांतरित करने का सबसे तेज़ तरीका हैं।

Xender ऐप डेटा ट्रांसफर तकनीक पर काम करता हैं। जो ब्लूटूथ और अन्य ट्रांसफर तरीको से तेज है। यह मात्र एक क्लिक के आधार पर ही कार्य करता हैं। इसे आप दो डिवाइसों के बीच आसानी से डाटा स्थानांतरित करने हेतु काम में ले सकते हैं।

यदि आपके पास Xender APK डाउनलोड नहीं हैं, तो आप इसे गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं। Xender APK को आप सीधे हॉटस्पॉट नेटवर्क के माध्यम से साझा कर सकते हैं।

जेंडर डाउनलोड।

दोस्तों, यदि आप जेंडर ऐप को डाउनलोड करना चाहते हैं। तो आप नीचे दी गई जानकारी के माध्यम से अपने मोबाइल फोन में xender डाउनलोड कर सकते हैं।

जेंडर को डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले google chrome ब्राउजर (Browser) को Open करना हैं।

इसके बाद chrome Browser में जेंडर download लिख कर सर्च करना हैं।

सर्च करने के बाद जेंडर APK Free नाम का ऑप्शन दिखाई देगा, इस पर Click करना हैं।

इस पर Click करने के बाद नीचे बॉक्स में लिखे Ok बटन पर क्लिक करें।

फिर इसके बाद आपका जेंडर download होना start हो जाएगा।

डाउनलोड complete होने के बाद इसे Install करें।

जेंडर इंस्टॉल (Install) डाउनलोड करने के बाद आप इस एप्लीकेशन को Use कर सकते हैं।

xender download for windows phone.

जेंडर विंडोज को अपने फोन में डाउनलोड करके किसी भी आकार की फाइलें भेजना और प्राप्त करना आसान है।  xender ऐप से किसी भी प्रकार की फ़ाइलों को एक डिवाइस से दूसरे डिवाइस में आसानी से स्थानांतरित कर सकते हैं  Xender सभी एप्लिकेशन की तरह काम नहीं करता हैं । बल्कि यह है सबसे तेज गति से कार्य करता हैं। यह मोबाइल फोन में कई प्रकार के डाटा साझा करने हेतु काम में आता हैं।  दरअसल, यह सबसे तेज़ फ़ाइल स्थानांतरण उपकरण हैं। आप  डाउनलोड xender जेंडर ऐप में किसी भी प्रकार की फ़ाइलें स्थानांतरित कर सकते हैं। यह वीडियो, फ़ोटो, संगीत, दस्तावेज़, पीडीएफ़, मूवी, ऐप्स, और भी बहुत साझा करने के लिए काम में लिया जाता हैं।  जब आप विंडोज फोन के लिए जेंडर डाउनलोड करें तो आप इसे आसानी से वायरलेस तरीके से कार्य कर सकते हैं।

Xender विंडोज फोन के साथ, आप न केवल विंडोज फोन डिवाइस के बीच फाइल ट्रांसफर और शेयर कर सकते हैं, बल्कि आप विंडोज फोन और अन्य प्लेटफॉर्म डिवाइस जैसे एंड्रॉइड, पीसी के बीच भी फाइल ट्रांसफर कर सकते हैं। फ़ाइल साझा उपकरण के साथ फ़ाइलों को स्थानांतरित करने के लिए आपको इंटरनेट कनेक्शन की भी आवश्यकता नहीं होती है। विंडोज फोन डाउनलोड के लिए एक्सेंडर के साथ, आप सबसे तेज फाइल शेयर कर सकते हैं ,कि जो ब्लूटूथ कनेक्शन की तुलना में 200 गुना तेज है। विंडोज फोन जेंडर डाउनलोड पूरी तरह से वाईफाई कनेक्शन के आधार पर काम करेगा और आप इसे ऐप के माध्यम से कई उपकरणों के बीच साझा की जाने वाली सभी फाइलें सुरक्षित रख सकते हैं। केवल वे डिवाइस जो इस वाईफाई कनेक्शन से जुड़ते हैं, वह सभी आसानी से फाइलों को साझा कर पाएंगे। 

Xender ऐप बहुत ही तेज गति से कार्य करने वाले ऐप में से एक हैं , जब भी फ़ाइलों को स्थानांतरित करने और साझा करने की बात आती है तो इसका सबसे अधिक प्रयोग किया जाता है। फाइल शेयरिंग टूल बहुत तेजी से काम करता है और उच्चतम ट्रांसफर स्पीड 10M/S तक जाती है। इस ऐप के द्वारा साझा की जाने वाली फ़ाइलों के आकार की कोई सीमा नहीं हैं। क्योंकि एग्जेंडर (Xender) ऐप बिना किसी सीमा के किसी भी आकार की फ़ाइलों को स्थानांतरित करने का समर्थन करता है। फाइलों को साझा करने के साथ-साथ इसमें इंटरनेट कनेक्शन की भी आवश्यकता नहीं होती है बिना किसी भी प्रकार के इंटरनेट के फ़ाइल को आसानी से साझा कर सकते हैं।  Xender Windows Phone ऐप इंस्टॉल करने के तुरंत बाद आपको फाइलों को किसी भी व्यक्ति साथ साझा कर सकेंगे। विंडोज़ फोन के लिए जेंडर डाउनलोड के माध्यम से स्थानांतरित की जाने वाली सभी फाइलों की गुणवत्ता में कोई कमी नहीं होती हैं। इस ऐप के माध्यम से आप फाइल को भेजने अर्थात प्राप्त करने का कार्य कर सकते हैं। एक्स जेंडर डाउनलोड करने के बाद किसी भी ऐप को आसानी से दूसरे फोन में डालकर साझा कर सकते हैं।  

  • xender download for windows phone.

1) xender विंडोज फोन को डाउनलोड करने के लिए, आपको इसे खोलने के लिए अपने wup से माइक्रोसॉफ्ट स्टोर के Logo पर क्लिक करना होगा।

2)  आप  सर्च बार  का उपयोग करके Xender के रूप में टाइप कर सकते हैं और उसमें Xender फाइल ट्रांसफरिंग ऐप की खोज शुरू करने के लिए सर्च बटन पर Click कर सकते हैं।

3)  इसके बाद आप अपने विंडोज फोन डिवाइस पर एक्सेंडर ऐप के साथ ऐप्स की एक सूची दिखेंगी।  Xender ऐप के लोगो पर Click करें और उसे Open करें।

4)  इसके ठीक बाद आप Xender ऐप के  इंस्टॉल  बटन पर क्लिक कर सकते हैं।  और अब आप  इसे अपने डिवाइस पर डाउनलोड करना शुरू कर दें। इसके बाद आप Xender ऐप की download प्रक्रिया को पूरा होने तक प्रतीक्षा करें।

5) अब आपको  अपने विंडोज फोन के एप्स में जाना होगा जहां सभी डाउनलोड किए गए ऐप्स शामिल है वहां आप Xender ऐप के लोगो पर क्लिक करें।  और आप किसी भी प्रकार की फाइल और डेटा को आसानी से शेयर या ट्रांसफर करना शुरू कर सकते हैं। और आप देखेंगे कि आपके फोन में वायरलेस की तरह कोई भी डेटा आसानी से डाउनलोड अर्थात साझा हो जाएगा।

xender new version.

Xender के new version के साथ, नए फीचर्स जोड़ा जाएगा। इसलिए फ़ाइल साझा के सबसे अर्थात स्थानांतरण के समय कभी भी बहुत अधिक समय तक प्रतीक्षा नहीं करनी पड़ेगी। इसके बजाय, सेकंडों के भीतर फ़ाइलों को स्थानांतरित करने के लिए Xender का नया संस्करण डाउनलोड कर सकते हैं। आप इस फाइल ट्रांसफरिंग ऐप का उपयोग आसानी से वायरलेस तरीके से साझा कर सकते हैं। जब तक आपके पास Xender ऐप का नया संस्करण है, तब तक आपको फ़ाइलों को स्थानांतरित करने के लिए बाहरी USB केबल पर निर्भर होने की आवश्यकता नहीं है। xsender की मदद से प्रतिदिन 100 मिलियन से अधिक फाइलें ट्रांसफर की जा सकती हैं। इस प्रकार आप फ़ाइलों को स्थानांतरित करने का कार्य कर सकते हैं। पुराने फोन की सामग्री को एक नए डिवाइस में स्थानांतरित करना Xender के नए version के द्वारा कार्य कुशलता के साथ किया जाता है।

आप बिना किसी सीमा के किसी भी प्रकार और आकार की फ़ाइलें साझा कर सकते हैं। xendra के नए संस्करण को डाउनलोड करने के साथ, आपको फ़ोटो, वीडियो, संगीत, मूवी, दस्तावेज़, ऐप्स जैसी सभी फ़ाइलें साझा कर सकते हैं।    आप व्हाट्सएप और फेसबुक से फ्री वीडियो डाउनलोड कर सकते हैं और इसे साझा कर सकते हैं ।

xender new version.

Xender ऐप ब्लूटूथ फाइल शेयरिंग से 200 गुना तेज काम करता हैं।

यह कई तरह से काम करता है, जैसे:- फ़ोटो, वीडियो, संगीत, मूवी, दस्तावेज़, ऐप्स जैसी सभी फ़ाइलें साझा कर सकते हैं।

बाहरी USB केबल या ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के बिना फ़ाइलें भेजी और प्राप्त की जाती हैं।

आप किसी भी डिवाइस में फाइल ट्रांसफर कर सकते हैं।

 Xender का उपयोग करके डेटा शेयर कर सकते हैं।

xender latest version.

यदि आप xender ऐप का इस्तेमाल करते हैं, तो आप इसके बारे में लेटेस्ट वर्जन जान सकते हैं तो आइए जानते हैं, xender latest version के बारे में।

xendre एक ऐसा ऐप हैं, जो दो वाईफाई डिवाइसों पर फाइलों को तुरंत ट्रांसफर करने के लिए इस्तेमाल करता है। वाईफाई डेटा स्थानांतरित करने के लिए उपयोग किया जाता हैं। जो फाइलों को साझा करने के लिए एक्सेंडर में उपयोग किया जाता है। 

Xender Latest फोटो, गाने, वीडियो जैसी फाइलों को तुरंत ट्रांसफर कर सकते है। विंडोज उपकरणों के बीच दस्तावेजों को स्थानांतरित करने और साझा करने के अलावा, जेंडर डब्ल्यूपी के साथ-साथ Android, आईफोन जैसे अन्य प्लेटफॉर्म टूल्स के बीच फाइल ट्रांसफर करने में भी सक्षम बनाता है।